चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Financial Horoscope: भगवान विष्णु आज इन राशियों पर रहेंगे मेहरबान, कारोबार में जमकर होगी वृद्धि

Financial Horoscope 02 May 2024: आज गुरुवार का दिन है। आज का दिन भगवान विष्णु जी को समर्पित है। भगवान विष्णु जी की कृपा से कुछ राशियों को कारोबार में लाभ होगा। तो आइए आपको आज यानी 02 मई, दिन गुरुवार का वित्तीय राशिफल बताते हैं।
07:06 AM May 02, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
वित्तीय राशिफल
Advertisement

Financial Horoscope 02 May 2024: आज गुरुवार का दिन है। आज जगत के पालन हार भगवान विष्णु जी महाराज कुछ राशियों पर मेहरबान रहेंगे। माना जाता है कि जो लोग आज भगवान विष्णु की पूजा विधि विधान से पूजा करते हैं उन्हें विष्णु जी की कृपा प्राप्त होती है। साथ ही कारोबार में लाभ होगा। तो आइए ऐसे में आज वित्तीय योजना के बारे में जानेंगे कि 02 अप्रैल दिन गुरुवार का वित्तीय राशिफल कैसा रहेगा।

Advertisement

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन आर्थिक मामलों में बहुत कल से बहुत ही बेहतर और अच्छा रहेगा। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। मन में खुशियां बनी रहेंगी।

वृषभ राशि

गुरुवार का दिन वृषभ राशि वाले लोगों के लिए खुशियों से भरा रहने वाला है। आज कारोबार में गजब की सफलता मिल सकती है। मन में प्रसन्नता बनी रहेगी।

मिथुन राशि

आज यानी गुरुवार को मिथुन राशि वाले लोगों पर जगत के पालनहार भगवान श्री विष्णु अपनी कृपा बनाए रखेंगे। विष्णु जी की कृपा से सभी कार्यों में सफलता मिलेगी।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन वित्तीय मामले में कल यानी बुधवार से बहुत अच्छा रहेगा। क्योंकि आज आप पर भगवान विष्णु जी अपनी विशेष कृपा बनाए रखेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन बहुत ही शुभ रहने वाला है। क्योंकि आज आपके साथ भगवान विष्णु जी हैं। भगवान विष्णु जी महाराज की कृपा से आर्थिक मामलों में जमकर वृद्धि होगी।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन बुधवार से ठीक रहेगा। आज किसी बड़े लोग से मुलाकात हो सकती है। यह मुलाकात भविष्य के लिए बेहद शुभ रहेगा।

तुला राशि

तुला राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन आर्थिक और वित्तीय मामले में कल यानी बुधवार से काफी बेहतर रहेगा। क्योंकि आज आप पर भगवान विष्णु का आशीर्वाद रहेगा।

वृश्चिक राशि

गुरुवार का दिन व्यवसाय के मामलों में शुभ और लाभदायक रहेगा। आज वृश्चिक राशि के लोगों पर विष्णु जी की कृपा का आशीर्वाद रहेगा। जिससे सभी कार्यों में सफलता मिलेगी।

धनु राशि

धनु राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन बीते हुए कल यानी बुधवार से काफी बढ़िया रहेगा, क्योंकि आज आप पर भगवान विष्णु जी मेहरबान रहेंगे।

मकर राशि

मकर राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन करियर और कारोबार के मामलों में बुधवार से अच्छा और शुभ रहेगा। क्योंकि आज आप पर भगवान विष्णु जी महाराज प्रसन्न रहेंगे। जिससे करियर और कारोबार में अचानक बदलाव देखने को मिलेंगे।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों के लिए गुरुवार का दिन वित्तीय मामलों में कल यानी बुधवार से शुभ और लाभदायक रहने वाला है। आज आप पर भगवान विष्णु जी की विशेष कृपा रहेगी। मन में खुशियां बनी रहेंगी।

मीन राशि

गुरुवार का दिन मीन राशि वाले लोगों के लिए बहुत ही बढ़िया और शानदार रहने वाला है। आज दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। कुल मिलाकर आज का दिन मौजमस्ती के साथ बीतेगा।

यह भी पढ़ें- 10 मई के बाद इन राशियों की बदलेगी किस्मत, बुध देव करेंगे राशि परिवर्तन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
Financial HoroscopeFinancial Horoscope Today
Advertisement
Advertisement