whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Grah Gochar 2024: जल्द ही अमीर बन सकती हैं ये 3 राशियां, सूर्य और गुरु की दृष्टि से बरसेगा धन!

Surya Guru Kendra Drishti: सितंबर 2024 का महीना ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन का विशेष महीना सिद्ध होने वाला है। इस महीने सूर्य और गुरु ग्रह बृहस्पति की केंद्र दृष्टि का निर्माण होने से 3 राशियों के जातकों के ऊपर पैसा बरसेगा और इन 3 राशियों को अमीर बनते देर नहीं लगेगी। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं?
04:56 PM Sep 11, 2024 IST | Shyam Nandan
grah gochar 2024  जल्द ही अमीर बन सकती हैं ये 3 राशियां  सूर्य और गुरु की दृष्टि से बरसेगा धन

Surya Guru Kendra Drishti: वैदिक ज्योतिष की गणना के अनुसार, सितंबर 2024 का महीना ग्रहों के राशि और नक्षत्र परिवर्तन का विशेष महीना है। 4 सितंबर को बुध ग्रह सिंह राशि में प्रवेश कर चुके हैं। वहीं इस महीने बुध, शुक्र और सूर्य राशि परिवर्तन के अलावा अपना नक्षत्र परिवर्तन भी करेंगे। साथ ही इस महीने गुरु और मंगल भी अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। वहीं, सूर्य और बृहस्पति एक-दूसरे से समकोणीय अवस्था में अपनी चाल चलेंगे। ज्योतिषियों के मुताबिक, इस महीने बनने वाली सूर्य और गुरु ग्रह बृहस्पति की केंद्र दृष्टि से पैसा बरसेगा और 5 राशियों को धनवान बनते देर नहीं लगेगी। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं?

सूर्य-गुरु की केंद्र दृष्टि का राशियों पर असर

मेष राशि

आपमें आत्मविश्वास बढ़ेगा और आप बेहद सकारात्मक महसूस करेंगे। आप किसी भी चुनौती का सामना करने के लिए तैयार रहेंगे। आर्थिक लाभ होने की प्रबल संभावना है। निवेश से भी अच्छे लाभ होने की उम्मीद है। नौकरी में आपके काम की प्रशंसा होगी। पदोन्नति भी हो सकती है। कारोबार में नए कस्टमर मिलेंगे। व्यापार में वृद्धि होगी। स्टूडेंट जातकों को प्रतियोगी परीक्षाओं में सफलता मिल सकती है। छात्रों को पढ़ाई में सफलता मिलेगी। लव लाइफ में संबंध मजबूत होंगे। विवाह के योग बन रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Numerology: मां लक्ष्मी इन 4 मूलांकों की तारीखों में जन्मे लोगों पर रहती हैं मेहरबान, इनमें कहीं आप भी तो नहीं!

सिंह राशि

सूर्य-गुरु की केंद्र दृष्टि के शुभ असर से आप बहुत उत्साहित और ऊर्जावान महसूस करेंगे। आप नई चीजें सीखने के लिए उत्सुक रहेंगे। आय के नए स्रोत खुलेंगे। आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। आपको कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलेगा। कारोबार में विस्तार होगा। नए अवसर प्राप्त होंगे। स्टूडेंट जातकों को क्रिएटिव कार्यों में सफलता मिलेगी। मित्रों और रिश्तेदारों के साथ संबंध मधुर रहेंगे। लव लाइफ में खुशियां बढ़ेंगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों पर सूर्य-गुरु की केंद्र दृष्टि सबसे अधिक असर मानसिक स्थिति पर पड़ेगा। आप बहुत भावुक और संवेदनशील रहेंगे। परिवार के प्रति आपका लगाव बढ़ेगा। आमदनी बढ़ने से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। पैतृक संपत्ति से भी लाभ हो सकता है। नौकरी में स्थायित्व आएगा। व्यापार में लाभ का मार्जिन बढ़ेगा। स्टूडेंट जातकों को एग्जाम में सफलता मिलेगी। रिलेशनशिप में संबंध मधुर रहेंगे। पारिवारिक जीवन में खुशियां आएंगी।

ये भी पढ़ें: Numerology: इन 3 तारीखों में जन्मी लड़कियां होती हैं पढ़ाई में ब्रिलिएंट, खूब कमाती हैं धन

ये भी पढ़ें: वफादारी की मिसाल होते हैं इन 3 राशियों के लोग, दोस्ती और प्यार में दे सकते हैं अपनी जान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो