whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Grah Gochar 2024: मई में चार ग्रहों का एक साथ होगा मिलन, इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत

Grah Gochar 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का महीना बहुत ही शुभ रहने वाला है क्योंकि इस माह में कई बड़े ग्रह राशि परिवर्तन करने वाले हैं। ऐसे में ग्रहों का प्रभाव कुछ राशियों पर सकारात्मक पड़ेगा। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
02:27 PM Apr 27, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
grah gochar 2024  मई में चार ग्रहों का एक साथ होगा मिलन  इन 5 राशियों की बदलेगी किस्मत

Grah Gochar May 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मई का महीना ग्रह गोचर के लिए बहुत ही शुभ माना जा रहा है, क्योंकि मई माह में कई बड़े ग्रह एक ही राशि में गोचर करने वाले हैं। बता दें कि 1 मई को देव गुरु बृहस्पति वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। वहीं 14 मई को सूर्य देव, 19 मई को शुक्र और 31 मई को बुध वृषभ राशि में प्रवेश करेंगे। ऐसे में वृषभ राशि में चार ग्रहों की युति होने वाली है। इन ग्रहों की युति से कुछ राशियों की किस्मत अचानक बदल सकती है। तो आइए आज इस खबर में जानते हैं किन-किन राशियों पर सूर्य, बुध, शुक्र और गुरु मेहरबान रहेंगे।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों पर सूर्य, शुक्र, बुध और गुरु अपनी कृपा बनाए रखेंगे। इन ग्रहों की कृपा से अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही कारोबार में लाभ ही लाभ होगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके पदोन्नति हो सकती है। साथ ही आय में वृद्धि होने की संभावना बन रही है।

वृषभ राशि

मई माह में सूर्य, शुक्र, बुध और गुरु की युति वृषभ राशि में हो रही है। ऐसे में वृषभ राशि वाले लोगों को कारोबार में मुनाफा देखने को मिलेगा। साथ ही जो लोग राजनीति के क्षेत्र में करियर बनाने के बारे में सोच रहे हैं, उनको अचानक मौका मिल सकता है। मई के मध्य में किसी बड़े नेता से मुलाकात हो सकती है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए यह गोचर अनुकूल साबित होगा। ऐसे में मिथुन राशि वाले लोगों के करियर में बदलाव देखने को मिलेगा। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा। पारिवारिक रिश्तों में मधुरता बनी रहेगी।

तुला राशि

वृषभ राशि में हो रहे हैं चार ग्रहों की युति से तुला राशि वाले लोगों को लाभ ही लाभ होगा। करियर में अचानक बदलाव आएगा। कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा। जो लोग सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं उनको जल्द नौकरी मिलने वाली है। जिससे घर में खुशियों का माहौल बना रहेगा।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों पर सूर्य, शुक्र, बुध और गुरु की कृपा विशेष रूप से बनी रहेगी। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी नौकरी में अचानक बदलाव हो सकता है। आय में वृद्धि होने की संभावना है। सीनियर का साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें- मई में शनि की बदलेगी चाल, इन 3 राशियों के जीवन में मचेगा धमाल

यह भी पढ़ें- आज है संकष्टी चतुर्थी का व्रत, जानें पूजा विधि और चांद निकलने का समय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो