whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बृहस्पति की चाल से 5 राशियों की लव लाइफ पर होंगे ये असर, देवगुरु ने किया रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश

Grah ki Chaal: वैदिक ज्योतिष के अनुसार, सभी ग्रह एक निश्चित अंतराल पर नक्षत्र परिवर्तन करते हैं, जिसका सभी राशियों पर व्यापक असर होता है। आइए जानते हैं, 31 जुलाई को बृहस्पति की चाल में बदलाव का किन 5 राशियों के जातकों की लव लाइफ पर क्या प्रभाव पड़ने के योग बन रहे हैं?
12:02 PM Jul 31, 2024 IST | Shyam Nandan
बृहस्पति की चाल से 5 राशियों की लव लाइफ पर होंगे ये असर  देवगुरु ने किया रोहिणी नक्षत्र में प्रवेश

Grah ki Chaal: जुलाई 2024 महीने की अंतिम तारीख यानी 31 जुलाई एक बेहद महत्वपूर्ण तारीख है। इस दिन सावन माह की एकादशी तिथि है और साथ ही धन, शिक्षा, विवाह और संतान के स्वामी ग्रह बृहस्पति अपनी चाल बदल रहे हैं। गुरु ग्रह वैदिक ज्योतिष के एक बेहद शुभ ग्रह हैं, जो रोहिणी नक्षत्र के तीसरे पद से चौथे पद में प्रवेश कर रहे हैं। आइए जानते हैं, बृहस्पति ग्रह की चाल में बदलाव का किन 5 राशियों के जातकों की लव लाइफ पर क्या प्रभाव पड़ने के योग बन रहे हैं?

रोहिणी नक्षत्र में गुरु गोचर का लव लाइफ पर असर

वृषभ राशि

वृषभ राशि के जातकों की लव लाइफ के लिए यह समय बहुत शुभ है। प्रेम जीवन के सुख में वृद्धि होगी, लाइफ पार्टनर का पूरा सहयोग प्राप्त होगा। साथ घूमने का मौका मिलेगा, दिन रोमांस में बीतने की प्रबल संभावना हैं। रिलेशनशिप और संबंधों में गहराई आएगी। रोमांटिक लाइफ रोमाचंक रहेगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के प्रेम संबंध के लिए यह समय अच्छा है। प्रेम संबंधों में मजबूती आएगी। प्यार के मामले में सिंगल लोगों के लिए यह समय बेहद लकी रहेगा, उनके नए लोगों से मधुर रिश्ते बन सकते हैं। सच्चे प्यार से मुलाकात होने के योग हैं। मैरिड जातकों का लाइफ पार्टनर संग रिश्ते मजबूत होंगे। जिंदगी रोमांटिक होगी।

सिंह राशि

विवाहित लोगों के बीच कोई मनमुटाव या झगड़े समाप्त होने की पूरी संभावना है। आपसी रिश्ते मधुर होंगे। अविवाहित लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है। आप इस साल के अंत तक शादी के बंधन में बंध सकते हैं। लंबे समय से सिंगल लोगों की बेस्ट फ्रेंड उनसे मोहब्बत का इकरार कर सकती है।

वृश्चिक राशि

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो उनसे अपनी दिल की बात कहने के लिए यह एक उत्तम समय साबित हो सकता है। पार्टनर के साथ किसी शानदार जगह पर घूमने के लिए जा सकते हैं। आपसी अंडरस्टैंडिंग बढ़ेगी। विवाहित लोगों का मूड रोमांटिक रहेगा, जिसके कारण प्रेम जीवन में नजदीकियां बढ़ेंगी।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों के रिलेशनशिप के लिए यह समय शुभ है। पार्टनर का व्यवहार दोस्ताना और मधुर रहेगा। अविवाहित जातकों के विवाह के योग बन सकते हैं। बचपन का दोस्त आपसे मोहब्बत का इकरार कर सकता है। सिंगल लोगों के जीवन में खुशियां आएंगी, किसी नए साथी से मुलाकात होगी।

ये भी पढ़ें: 11वें दिन ही खत्म हो गई होती महाभारत, दुर्योधन की एक गलती से पलट गया पूरा खेल, भीष्म भी हुए बेबस

ये भी पढ़ें: Palmistry: पति के लिए बेहद लकी होती हैं ये महिलाएं, जिनकी हथेली पर होती हैं ये खास रेखाएं और निशान

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो