whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

भाग्य के कारक ग्रह गुरु के चाल बदलने से 5 राशियों का होगा भाग्योदय

Guru Nakshatra Parivartan 2024: इस बार गुरु का नक्षत्र परिवर्तन 12 में से कुछ राशियों के लिए वरदान साबित हो सकता है। जल्द ही आपको अपनी सभी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता है। आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में, जिनके लिए गुरु का नक्षत्र परिवर्तन लकी रह सकता है।
09:32 AM May 11, 2024 IST | Nidhi Jain
भाग्य के कारक ग्रह गुरु के चाल बदलने से 5 राशियों का होगा भाग्योदय

Guru Nakshatra Parivartan 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, भाग्य ग्रह के कारक गुरु ग्रह ने 1 मई, 2024 को मेष राशि में से निकलकर वृषभ राशि में गोचर किया था। वहीं अब जल्द ही गुरु ग्रह नक्षत्र परिवर्तन भी करने वाला है। 29 मई 2024 को गुरु ग्रह कृतिका नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं। बुधवार को रात 09 बजकर 47 मिनट पर गुरु का कृतिका नक्षत्र में गोचर होगा। आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में, जिन्हें गुरु के नक्षत्र परिवर्तन से लाभ हो सकता है।

ये भी पढ़ें- Nakshatra Parivartan 2024: बुध के नक्षत्र परिवर्तन से 5 राशियों को हो सकती है हानि

कर्क राशि

गुरु के नक्षत्र परिवर्तन से सबसे ज्यादा फायदा कर्क राशि के लोगों को हो सकता है। व्यापार में जबरदस्त लाभ हो सकता है। कारोबार में आपको अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी बढ़ सकती है। कोर्ट-कचहरी के मामलों से छुटकारा मिल सकता है।

मकर राशि

मकर राशि के लोगों के जीवन पर गुरु का नक्षत्र परिवर्तन सकारात्मक प्रभाव डाल सकता है। मानसिक तनाव से छुटकारा मिल सकता है। सेहत में सुधार हो सकता है। व्यापारियों को बिजनेस में लाभ हो सकता है। कर्ज से मुक्ति मिल सकती है। पिता-पुत्र के रिश्ते अच्छे बन सकते हैं।

वृष राशि

गुरु का नक्षत्र परिवर्तन वृष राशि के लोगों के लिए वरदान साबित हो सकती है। जो लोग फिल्मों में अपना करियर बनाने चाहते हैं, उन्हें अगले महीने तक बड़ा अवसर मिल सकता है। परिवार में चल रहा मनमुटाव दूर हो सकता है।

सिंह राशि

इस समय आपको अपने हर काम में भाग्य का साथ मिलेगा, जिसकी वजह से करियर में अपार सफलता मिल सकती है। नौकरी कर रहे लोगों की सैलरी बढ़ सकती है। पुरानी बीमारी से छुटकारा मिल सकता है। घर में किसी की शादी पक्की हो सकती है।

तुला राशि

तुला राशि के जीवन पर गुरु का नक्षत्र परिवर्तन अच्छा प्रभाव डाल सकता है। डायबिटीज के रोगियों की सेहत में सुधार आ सकता है। व्यापारियों को बिजनेस में अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है। कर्ज से जल्द ही छुटकारा मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- केदारनाथ, गंगोत्री और यमुनोत्री के खुले कपाट, जानें कब से कर सकेंगे श्री बद्रीनाथ धाम के दर्शन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो