whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Guru Shukra Yuti का मिलन इन 3 राशियों के लिए लाएगा परेशानियां! पैसों की भी हो सकती है कमी

Guru And Shukra Yuti 2024: इस बार करीब 12 साल बाद गुरु और शुक्र की युति हो रही है। इससे कई राशियों की जिंदगी में जहां खुशियों का आगाज हो सकता है। वहीं कुछ को परेशानियों का भी सामना करना पड़ सकता है। आइए जानते हैं इस बार गुरु और शुक्र की युति से किन-किन राशियों के लोगों को हानि पहुंच सकती है।
02:13 PM Apr 21, 2024 IST | Nidhi Jain
guru shukra yuti का मिलन इन 3 राशियों के लिए लाएगा परेशानियां  पैसों की भी हो सकती है कमी

Guru And Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, इस बार लगभग 12 साल बाद गुरु और शुक्र की युति मेष राशि में होने वाली है। आज से 4 दिन बाद यानी 25 अप्रैल 2024 को गुरु देव का मेष राशि में गोचर होगा, जो 19 मई तक यहां ही विराजमान रहेंगे। हालांकि बृहस्पति यहां पहले से ही विराजमान हैं। ऐसे में 19 मई के बाद गुरु और शुक्र दोनों ग्रह एक साथ मेष राशि में होंगे। इससे कई राशियों के लोगों की जिंदगी में परेशानियां आ सकती हैं। उन्हें धन हानि भी हो सकती है।

Advertisement

आज हम आपको बताएंगे कि इन दोनों ग्रहों की युति से किन 3 राशियों पर नकारात्मक असर पड़ सकता है।

यह भी पढ़ें- 18 साल बाद राहु-शुक्र की होगी युति, 3 राशियों की बदल जाएगी किस्मत

Advertisement

मिथुन राशि

19 मई के बाद मिथुन राशि वाले लोगों को थोड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। ऑफिस में आपकी आपके बॉस से लड़ाई भी हो सकती है। इसके अलावा अगर आपने अपने खर्चों को कम नहीं किया, तो आपको आने वाले समय में धन की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है।

कर्क राशि

गुरु और शुक्र की युति कर्क राशि के लोगों के लिए परेशानियां लेकर आ सकती है। आपको पैसों की कमी का भी सामना करना पड़ सकता है। इस समय अगर आपको कोई बीमारी है, तो उसके प्रति लापरवाही न बरतें, नहीं तो आपकी सेहत ज्यादा खराब हो सकती है।

Advertisement

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोग 19 मई के बाद अपनी सेहत का ध्यान रखें, नहीं तो आपकी तबीयत खराब हो सकती है। इसके अलावा किसी भी चीज में सोच-समझकर पैसों को इन्वेस्ट करें, नहीं तो भविष्य में आपको हानि पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें- मां दुर्गा को बेहद प्रिय हैं ये राशियां, हर समय बनाएं रखती हैं अपनी कृपा

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो