whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

होली से पहले ये 5 राशियां झेलेंगी शनि की नाराजगी, जानें क्या-क्या होगा असर?

Holashtak 2024 Unlucky Zodiac Signs: होली का त्यौहार नजदीक है और इससे पहले होलाष्टक शुरू होने जा रहे हैं। कहा जाता है कि इन दिनों शुभ कार्य करने से बचना चाहिए। ज्योतिष के मुताबिक, इस दौरान 5 राशियां शनि का प्रकोप झेलेंगी।
09:47 PM Mar 12, 2024 IST | Prerna Joshi
होली से पहले ये 5 राशियां झेलेंगी शनि की नाराजगी  जानें क्या क्या होगा असर
Holashtak 2024 Unlucky Zodiac Signs

Holashtak 2024 Unlucky Zodiac Signs: देशभर में 25 मार्च को होली का पर्व मनाया जाएगा। इससे ठीक 8 दिन पहले यानी 17 मार्च को होलाष्टक शुरू हो जाएंगे। इसमें शुभ और मांगलिक काम करना वर्जित माना जाता है। आपको बता दें कि ज्योतिष के मुताबिक, 5 राशियां ऐसी हैं जो इस समय शनि का प्रकोप झेलेंगी। ज्योतिष के मुताबिक, इस साल होलाष्टक पर 3 बड़े दुर्लभ संयोग बनते दिख रहे हैं। इस संयोग की वजह से 5 राशियों को होलाष्टक में सतर्क रहने की सलाह दी गई है।

कौन-से हैं ये 3 संयोग?

15 मार्च को सूर्य के मीन राशि में जाते ही खरमास लग जाएगा और इसमें शुभ काम करने से मना किया जाता है। इससे मीन राशि में राहु और सूर्य की युति भी बनेगी। होलाष्टक के दौरान 18 मार्च को कुंभ राशि में शनि उदयवान रहेंगे। ज्योतिषों के अनुसार, होलाष्टक में बन रहे ये 3 सुरलभ संयोग 5 राशियों को नुकसान पहुंचाएंगे।

मकर, कुंभ और मीन राशि

ज्योतिष गणना के मुताबिक, इस समय मकर, कुंभ और मीन राशि पर शनि की ढैय्या चल रही है। होलाष्टक में इन राशि के लोगों को सतर्क रहना होगा। इन राशि के लोगों को पैसे का नुकसान, सेहत से जुड़ी परेशानी और करियर में मुश्किलें झेलनी पड़ सकती हैं। ऐसे में इन्वेस्टमेंट या किसी को उधार का पैसा देने से बचना चाहिए।

कर्क और वृश्चिक राशि

इस समय के दौरान कर्क और वृश्चिक राशि पर धन की ढैय्या चल रही है। होलाष्टक के दौरान इन दोनों राशियों के लोगों को फूंक-फूंककर कदम रखने की सलाह दी गई है। इस समय इन राशि के जातकों के जरूरी काम बिगड़ सकते हैं और मान-सम्मान को भी नुकसान हो सकता है। इसके साथ-साथ आय के स्रोत भी प्रभावित हो सकते हैं।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो