खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

होली के बाद इन 3 राशियों की बदलने जा रही है किस्मत, शनि और चंद्र ग्रहण देगा शुभ फल

साल 2024 की होली के दिन चंद्र ग्रहण लगने वाला है। साथ ही होली से पहले यानी होलाष्टक में शनि देव कुंभ राशि में उदय होंगे। ऐसे में होली पर शनि और चंद्र ग्रहण का प्रभाव रहेगा। माना जा रहा है कि होली के बाद कुछ राशियों की किस्मत बदलने वाली है। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
02:11 PM Mar 03, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Shani Dev: वैदिक पंचांग के अनुसार, इस साल होली 25 मार्च 2024 दिन सोमवार को है। बता दें कि होलाष्ट पर ही शनि देव कुंभ राशि में उदय होने वाले हैं। साथ ही होली पर चंद्र ग्रहण का भी साया है। ऐसे में ग्रहों की चाल में बदलाव कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ हो सकता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 18 मार्च को शनि देव अस्त अवस्था से उदय होंगे।

Advertisement

ज्योतिषियों के अनुसार, 18 मार्च के बाद शनि देव पूरे साल उदय अवस्था में ही रहेंगे। ऐसे में होली पर चंद्रग्रहण और शनि के उदित अवस्था में होने से तीन राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। तो आइए आज इस खबर में जानेंगे आखिर किन-किन राशियों की किस्मत बदलने वाली है।

तुला राशि

तुला राशि वाले जातकों के लिए होली का त्योहार बहुत ही शुभ रहने वाला है। क्योंकि होली पर चंद्र ग्रहण और शनि देव की उदित अवस्था तुला राशि वाले जातकों को अनुकूल परिणाम लेकर आएगी। बता दें कि जिन लोगों के सालों से रुके हुए कार्य हैं होली के बाद बनने लगेंगे। साथ ही अचानक धन लाभ की स्थिति बन सकती है। माना जा रहा है कि होली के बाद शनि के शुभ प्रभाव से करियर में अचानक बदलाव भी देखने को मिलेंगे।

धनु राशि

होली पर चंद्र ग्रहण और शनि की उदित अवस्था में होने से धनु राशि वाले लोगों के जीवन में लाभ देखने को मिलेगा। जो लोग आर्थिक समस्या से जूझ रहे हैं उनकी सारी समस्याएं धीरे-धीरे समाप्त होने लगेंगी। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनकी सैलरी में वृद्धि के होने की संभावना है। सीनियर का साथ मिलेगा। साथ ही कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा।

Advertisement

वृषभ राशि

वृषभ राशि वाले लोगों के लिए होली का त्योहार बेहद ही शुभ रहने वाला है। जो लोग राजनीति में करियर बनाने के बारे में सोच रहे हैं उनको सफलता मिल सकती है। किसी बड़े नेता का साथ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में विस्तार होने की संभावना है। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होगा। साथ ही पिता जी का साथ मिलेगा।

यह भी पढ़ें-  प्यार में पागल होते हैं ये 3 राशि के लोग, पार्टनर की हर ख्वाहिश करते हैं पूरी

यह भी पढ़ें- ग्रहों के राजा सूर्य 14 मार्च को करेंगे मीन राशि में प्रवेश, इन 3 राशियों को मिलेगी धन की सौगात

यह भी पढ़ें- महाशिवरात्रि के दिन इस “संकल्प मंत्र” से करें भगवान शिव की पूजा, महादेव होंगे जरूर प्रसन्न

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacChandra Grahan 2024Holi 2024Shani Dev
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement