whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: प्यार के मामले में आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल

Love Rashifal 11 july 2024: सिंगल लोगों को कल अपना सोलमेट मिलेगा या अभी कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा? विवाहित लोगों के जीवन में प्यार बरकरार रहेगा या तनाव रहने की संभावना है? इन्हीं सभी सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़े कल यानी 11 जुलाई 2024 का लव राशिफल।
04:19 PM Jul 10, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  प्यार के मामले में आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  पढ़ें राशिफल

Love Rashifal 11 july 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से प्रत्येक व्यक्ति की लव लाइफ से जुड़ी अहम बातों के बारे में पहले ही पता किया जा सकता है। दिन शुरू होने से पहले ही आपको पता चल सकता है कि आज प्यार के मामले में आपका दिन कैसा रहेगा। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में कल का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा या रोजाना की तरह ही पार्टनर से लड़ाई होगी, तो इसके लिए पढ़ें 11 जुलाई 2024 का लव राशिफल और राशि अनुसार जाने शुभ अंक-रंग।

मेष राशि

विवाहित लोगों के बीच छोटी-सी नोकझोक के कारण बड़ा झगड़ा हो सकता है। अविवाहित लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है। अगर सब कुछ सही रहा, तो इस साल आप शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 8

वृषभ राशि

जो लोग इसी साल शादी के बंधन में बंधे हैं, उनके लिए गुरुवार का दिन कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है। ऑफिस के काम के कारण पार्टनर आपको पर्याप्त समय नहीं दे पाएगा, जिसकी वजह से मन उदास रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 5

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: नौकरी भी मिलेगी, कारोबार भी बढ़ेगा; पंडित सुरेश पांडेय से जानें राशि अनुसार 7 उपाय

मिथुन राशि

प्यार के मामले में सिंगल लोगों के लिए गुरुवार का दिन लकी रहेगा। सच्चे प्यार से मुलाकात होने की पूरी संभावना है। विवाहित लोगों के पार्टनर संग रिश्ते मजबूत होंगे, जिससे संबंधों में गहराई आएगी।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 7

कर्क राशि

जो लोग शादीशुदा हैं, वह अपने दांपत्य जीवन में चल रही परेशानियों के कारण परेशान रह सकते हैं। जो लोग लंबे समय से सिंगल हैं, उनसे उनका बेस्ट फ्रेंड अपनी मोहब्बत का इकरार कर सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 3

सिंह राशि

विवाहित लोगों को दांपत्य जीवन में चल रही समस्याओं से मुक्ति मिलेगी। आपके प्रति पार्टनर का सकारात्मक व्यवहार रहेगा, जिससे मन खुश रहेगा। जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, वह पार्टनर से मिलने का प्लान बना सकते हैं।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 9

कन्या राशि

विवाहित लोग जीवनसाथी के स्वास्थ्य को लेकर परेशान रहेंगे। इसके अलावा उनसे लड़ाई होने की भी संभावना है। यदि अभी तक आपकी शादी नहीं हुई है और आपके माता-पिता आपके लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, तो गुरुवार को आपको शुभ समाचार मिल सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

तुला राशि

यदि आप सिंगल हैं, तो प्यार के मामले में आपको अभी थोड़ा और इंतजार करना होगा। कुंडली में प्रेम विवाह के योग नहीं बन रहे हैं। जिन लोगों की शादी को करीब 2 साल हो गए हैं, वह पार्टनर के साथ किसी शानदार जगह पर घूमने के लिए जा सकते हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 6

वृश्चिक राशि

यदि आप किसी से प्रेम करते हैं, तो उनसे अपनी दिल की बात कहने के लिए गुरुवार का दिन अति शुभ है। गुरुवार का दिन प्रेमी युगल के लिए भी सुखद रहेगा।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 9

धनु राशि

अगर हो सके तो विवाहित लोग पूरे दिन पार्टनर से दूरी बनाकर रखें, अन्यथा लड़ाई होने की पूरी संभावना है। सिंगल लोगों को प्यार के मामले में अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ेगा। कुंडली में ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण प्रेम विवाह का योग नहीं बन रहा है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 2

मकर राशि

मकर राशि के लोगों की कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत नहीं है, जिसके कारण प्रेम जीवन में परेशानियां बनी रहेंगी। पूरा दिन किसी न किसी बात पर गुस्सा आता रहेगा, जिसके कारण पार्टनर से लड़ाई भी हो सकती है। जो लोग किसी से प्रेम करते हैं, वह अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। अन्यथा अनबन होने की संभावना है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 5

कुंभ राशि

जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उनके रिश्ते के लिए घरवाले हां कर सकते हैं। विवाहित लोगों का मूड रोमांटिक रहेगा, जिसके कारण प्रेम जीवन में नजदीकियां बढ़ेंगी।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 8

मीन राशि

गुरुवार का दिन सिंगल लोगों के लिए कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है। बचपन का दोस्त आपसे मोहब्बत का इजहार कर सकता है। विवाहित लोगों की कुंडली में ग्रहों की स्थिति मजबूत होगी, जिससे रिश्ते में प्रेम बढ़ेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- अगले 10 दिन में ये 5 राशियां हो जाएंगी करोड़पति! चंद्रमा की राशि में बनेगा लक्ष्मी नारायण योग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो