whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: सावन के चौथे सोमवार कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल

Love Rashifal 12 August 2024: प्यार प्रत्येक व्यक्ति के जीवन का अहम हिस्सा है। चलिए वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से जानते हैं, कल का दिन 12 राशियों के लोगों के लिए प्यार के मामले में कैसा रहेगा।
02:14 PM Aug 11, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  सावन के चौथे सोमवार कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  पढ़ें राशिफल
12 अगस्त का लव राशिफल

Love Rashifal 12 August 2024: सोमवार का दिन प्यार के मामले में किन-किन राशियों के लोगों के लिए अच्छा रहेगा? किन-किन राशियों के लोगों की कुंडली में प्रेम विवाह का योग बन रहा है और रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम जीवन में खुशियां व रोमांस बरकरार रहेगा या नहीं? प्रेम जीवन से जुड़े इन्हीं सवालों का जवाब जानने के लिए यदि आप भी उत्सुक हैं, तो पढ़ें कल का लव राशिफल और राशि अनुसार जानें 12 अगस्त 2024 का अपना शुभ अंक और रंग।

मेष राशि

पार्टनर को समय न देने के कारण रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में दरार आ सकती है। शादीशुदा लोग सोमवार को पार्टनर के साथ कैंडल लाइट डिनर के लिए बाहर जा सकते हैं।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 6

ये भी पढ़ें- इन 5 राशियों के लिए मुश्किल रहेंगे अगले 2 सप्ताह, पैसा करेगा परेशान, मंगल की दोहरी चाल बढ़ाएगी दिक्कत

वृषभ राशि

न्यूली मैरिड लोगों को पार्टनर के साथ अकेले में समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा। आपके अहंकार के कारण हमसफर से रिलेशनशिप में मौजूद लोगों की लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

मिथुन राशि

सिंगल लोग यदि किसी को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं, तो देर न करें, क्योंकि वो ही आपका सोलमेट है। प्यार में मिले धोखे के कारण मिथुन राशि के लोग अकेलापन महसूस करेंगे, जिसकी वजह से मानसिक तनाव भी रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 8

कर्क राशि

यदि आप सिंगल हैं, तो आपकी मुलाकात किसी खास व्यक्ति से हो सकती है। लेकिन सबसे पहले उनके बारे में सब कुछ जान लें और फिर नए रिश्ते की शुरुआत करें। शादीशुदा लोग कुछ समय अपने पार्टनर के लिए भी निकाले, वरना आप दोनों के बीच दूरियां बढ़ती जाएंगी।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 4

सिंह राशि

हाल ही में जिन लोगों को प्यार में धोखा मिला है, वो अकेलापन और तनाव महसूस करेंगे। लेकिन याद रखें परिवर्तन जीवन का आधार है। इसलिए कोई भी गलत कदम न उठाएं। किसी तीसरे व्यक्ति की बातों में आकर शादीशुदा लोगों का पार्टनर उनसे लड़ाई कर सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

सिंगल लोगों के शांत स्वभाव के कारण उनका कोई दोस्त उनकी तरफ आकर्षित होगा और सोमवार को वो आपसे अपनी भावनाओं को व्यक्त भी कर सकता है। शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ टाइम स्पेंड करके प्रसन्नता होगी।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

तुला राशि

शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में प्यार बना रहेगा। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर से वाद-विवाद करने से बचें, अन्यथा बात रिश्ते के टूटने तक भी पहुंच सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 3

वृश्चिक राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का प्रेम जीवन सुखमय रहेगा। पिछले कुछ समय से शादीशुदा कपल के बीच चल रहा वाद-विवाद खत्म होगा और एक बार फिर पार्टनर के साथ रोमांटिक समय व्यतीत करने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 7

धनु राशि

पति-पत्नी के बीच किसी तीसरे व्यक्ति के कारण समस्याएं उत्पन्न हो सकती हैं, जिसकी वजह से धनु राशि के लोगों को दिनभर तनाव रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का प्रेम जीवन मधुर रहेगा।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 5

मकर राशि

किसी दोस्त के कारण रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के बीच चल रहा मनमुटाव खत्म हो जाएगा। शादीशुदा लोग पार्टनर की कुछ बातों को अनदेखा करने का प्रयास करें, नहीं तो झगड़ा होने की संभावना है।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 2

कुंभ राशि

प्यार के मामले में कुंभ राशि के लोगों को चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा। किसी तीसरे व्यक्ति के कारण आपका पार्टनर आपसे नाराज हो सकता है। शादीशुदा लोगों की पार्टनर से किसी फालतू की बात को लेकर सुबह-सुबह लड़ाई हो सकती है, जिसके कारण दिनभर घर का माहौल अच्छा नहीं रहेगा।

शुभ रंग- ग्रे

शुभ अंक- 6

मीन राशि

प्यार के मामले में सोमवार का दिन मीन राशि के लोगों के लिए अच्छा नहीं रहेगा। शादीशुदा लोगों का किसी अनजान व्यक्ति को लेकर पार्टनर से वाद-विवाद हो सकता है। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनकी हमसफर से लड़ाई होने की संभावना अधिक है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- घर में पीपल का पेड़ उगना है कंगाली का संकेत! आचार्य अनिरुद्ध से जानें हटाने का सही तरीका

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धर्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो