whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: बारिश के मौसम में इन 3 राशियों को मिलेगा पार्टनर का प्यार, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Love Rashifal 13 August 2024: देशभर में बारिश हो रही है। बरसात से जहां कुछ लोगों को परेशानी होती है, तो वहीं रिलेशनिशिप में मौजूद लोगों के लिए ये सबसे रोमांटिक समय होता है। चलिए जानते हैं बारिश का मौसम कल किन-किन राशियों के लोगों के लिए रोमांटिक रहेगा और किन्हें पार्टनर के साथ समय व्यतीत करने का अवसर मिलेगा।
02:22 PM Aug 12, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  बारिश के मौसम में इन 3 राशियों को मिलेगा पार्टनर का प्यार  जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
13 अगस्त का लव राशिफल

Love Rashifal 13 August 2024: प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में प्यार की अलग अहमियत होती है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, प्रेम जीवन पर कुंडली में मौजूद ग्रह और नक्षत्र का भी गहरा प्रभाव पड़ता है। ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण प्रेम जीवन में परेशानियां उत्पन्न होती हैं, जिसका प्रभाव व्यक्ति की सेहत पर भी पड़ता है। चलिए जानते हैं कल का दिन प्यार के मामले में आपके लिए खुशियां लेकर आएगा या रोजाना की तरह ही सब कुछ सामान्य रहेगा। कल के दिन से जुड़ी अहम जानकारियां जानने के लिए पढ़ें 13 अगस्त 2024 का लव राशिफल।

मेष राशि

शादीशुदा लोगों का पार्टनर से किसी बात को लेकर मनमुटाव हो सकता है, जिसकी वजह से आपको और आपके साथी दोनों को दिनभर तनाव रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का यदि पार्टनर से पिछले दिनों झगड़ा हुआ था, तो उनसे बात करने के लिए मंगलवार का दिन शुभ है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- सावन में बेलपत्र के इन उपायों से 12 राशियों पर होगी पैसों की बौछार! जानें पंडित सुरेश पांडेय से

वृषभ राशि

घर की कुछ बातों को लेकर शादीशुदा लोगों का जीवनसाथी से विवाद हो सकता है। बारिश के मौसम में रिलेशनशिप मौजूद लोग पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने का प्रोग्राम बना सकते हैं।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 9

मिथुन राशि

प्यार के मामले में मंगलवार का दिन मिथुन राशि के लोगों के लिए यादगर रहेगा। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उन्हें शादी के लिए शाम में प्रपोज कर सकता है। वहीं जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उन्हें भी साथी संग रोमांटिक पल व्यतीत करने का अवसर प्राप्त होगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

यदि आप सिंगल हैं, तो इंटरनेट के जरिए आपकी किसी खास शख्स से मुलाकात हो सकती है। लेकिन अपने जीवन से जुड़ा कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें, वरना आगे चलकर पछताना पड़ सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग काम की टेंशन को भुलाकर पार्टनर के साथ समय व्यतीत करेंगे।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 7

सिंह राशि

हाल ही में जिन लोगों का रिश्ता टूटा है, उन्हें अकेलापन महसूस होगा और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा। घरेलू बातों को लेकर शादीशुदा लोगों का पार्टनर से बड़ा झगड़ा हो सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 3

कन्या राशि

शादीशुदा लोगों का पार्टनर उनकी किसी बात से नाराज होकर घर छोड़कर जाने का फैसला कर सकता है, जिसकी वजह से आपको मानसिक तनाव का सामना करना पड़ेगा। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनकी भी पार्टनर और दोस्तों से लड़ाई होने की संभावना बनी हुई है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 5

तुला राशि

शुक्र देव इस समय तुला राशि के लोगों के ऊपर मेहरबान हैं। इसी कारण सिंगल लोगों को उनका सोलमेट मिल सकता है। वहीं मंगलवार के दिन शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में भी खुशियों का वास होगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 1

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोगों के रिश्ते में बढ़ते मनमुटाव के कारण दूरियां आएंगी, जिसकी वजह से पार्टनर की सेहत भी खराब हो सकती है। घर में मेहमान के आने के कारण लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे लोगों की लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 9

धनु राशि

शादीशुदा लोगों को थोड़ा संभलकर रहना होगा, नहीं तो किसी अनजान व्यक्ति के कारण आपका पार्टनर से झगड़ हो सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के बीच किसी तीसरे व्यक्ति के कारण झगड़ा होने की संभावना है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 1

मकर राशि

प्यार के मामले में मंगलवार का दिन मकर राशि के लोगों के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहने वाला है। शादीशुदा लोगों को अपने खराब व बिखरते रिश्ते को लेकर तनाव रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का रिश्ता भी उनकी कुछ गलत आदतों के कारण टूट सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

कुंभ राशि

शादीशुदा लोगों को उनका पार्टनर उनके मनपसंद होटल में ले जाकर कोई बड़ा सरप्राइज दे सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का प्रेम जीवन भी सामान्य रहेगा। अगर आपने समझदारी दिखाई, तो आपके जीवन में प्यार बरकरार रहेगा।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 1

मीन राशि

शुक्र देव इस समय मीन राशि के लोगों के ऊपर मेहरबान हैं। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर से पिछले कई दिनों से चल रहा मनमुटाव खत्म होगा। बारिश के मौसम में शादीशुदा लोगों का जीवन भी प्रेम से भरा रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- नाखून पर है ये निशान तो हो जाएं सावधान, जानें क्या कहता है सामुद्रिक शास्त्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो