whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: 13 जून को कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल, शुभ रंग-अंक

Love Rashifal 13 June 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, गुरुवार का दिन कुछ लोगों की लव लाइफ में खुशियां लेकर आ सकता है। पार्टनर संग रिश्ता मजबूत हो सकता है। आइए अब जानते हैं प्रेम संबंधों के मामले में कल का दिन आपके लिए खुशियां लेकर आएगा या परेशानियां।
04:25 PM Jun 12, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  13 जून को कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  जानें राशिफल  शुभ रंग अंक
लव राशिफल

Love Rashifal 13 June 2024: पति-पत्नी, माता-पिता, भाई-बहन और गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड के बीच प्रेम होना बहुत जरूरी है। खासतौर पर पति-पत्नी के बीच प्यार, अपनापन और भरोसा होना चाहिए। नहीं तो पार्टनर के बीच दूरियां आने लगती हैं। हालांकि ये बात आपको पहले ही पता चल सकती है कि प्यार के मामले में आपकी जिंदगी कैसी रहेगी। वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से कुंडली में ग्रहों की स्थिति और स्थान से हर एक व्यक्ति को अपनी लव लाइफ के बारे में पता चल सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में कल का दिन आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए 13 जून 2024 का लव राशिफल।

  • मेष राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल का शाम में ब्रेकअप हो सकता है। आपके बात-बात पर गुस्सा करने की आदत की वजह से वो आपको छोड़कर जा सकते हैं। शादीशुदा लोगों के बीच गलतफहमी की वजह से बहस होने की उम्मीद है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

  • वृषभ राशि

प्यार के मामले में वृषभ राशि के लोगों को निराशा हाथ लग सकती है। कोई करीबी दोस्त पार्टनर संग आपका रिश्ता तोड़ने की कोशिश कर सकता है। शादीशुदा लोगों की शॉपिंग पर जाने को लेकर बहस हो सकती है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 6

ये भी पढ़ें- इन 6 राशियों का गोल्डन टाइम शुरू! 15 घंटे बाद बृहस्पति का होगा नक्षत्र परिवर्तन

  • मिथुन राशि

जो लोग सिंगल हैं, वो क्रश के साथ डेट पर जा सकते हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद कपल दोस्तों के साथ लंच करने के लिए बाहर जा सकते हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

  • कर्क राशि

गलतफहमी के कारण शादीशुदा लोगों के बीच मनमुटाव बढ़ सकते हैं। जल्द ही अपनी लड़ाई को सुलझाने की कोशिश नहीं की, तो आपकी शादी भी टूट सकती है। जो कपल अभी कुछ समय पहले ही रिलेशनशिप में आए हैं, जल्द ही उनकी शादी हो सकती है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 3

  • सिंह राशि

अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड से शादी करने की सोच रहे हैं, तो एक बार उनकी भावनाओं को भी जानने की कोशिश करें। नहीं तो आपका दिल टूट सकता है। शादीशुदा कपल का दिन प्यार के मामले में तनावभरा रह सकता है।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 5

  • कन्या राशि

अगर आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, तो पार्टनर से आपको सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। जिन लोगों की अभी कुछ दिन पहले ही शादी हुई है, वो पार्टनर संग लॉन्ग ड्राइव पर जाने का प्लान बना सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 8

  • तुला राशि

न्यूली मैरिड कपल विदेश घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं। सिंगल लड़कों की जिंदगी में प्यार दस्तक दे सकता है। आपकी कोई दोस्त आपको प्रपोज कर सकती हैं। एक साल तक अगर आप दोनों के बीच सब कुछ सही रहा, तो आप दोनों की शादी भी हो सकती है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 9

  • वृश्चिक राशि

जो लोग अभी-अभी रिलेशनशिप में आए हैं, उनके रिश्ते के बारे में घरवालों को पता चल सकता है। ऑफिस में आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो इस समय उनसे अपने दिल की बात कहना ठीक नहीं रहेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 5

  • धनु राशि

ऑफिस में आप किसी को लाइक करते हैं, तो इस समय उन्हें प्रपोज न करें। आपका दिल टूट सकता है। शादीशुदा कपल के रिश्ते में गलतफहमी की वजह खटास आ सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 4

  • मकर राशि

अपनी बेटी के लिए आप रिश्ता ढूंढ रहे हैं, तो सप्ताह के अंत तक शुभ समाचार मिल सकता है। न्यूली मैरिड कपल के बीच गलतफहमी बढ़ सकती है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 8

  • कुंभ राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का दिन रोमांटिक रह सकता है। पूरा दिन पार्टनर के साथ बिताने का मौका मिल सकता है। शादीशुदा कपल की घर खर्च को लेकर अनबन हो सकती है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

  • मीन राशि

न्यूली मैरिड कपल के बीच उनके ही घरवाले फूट डालने की कोशिश कर सकते हैं। गलतफहमी की वजह से आपका पार्टनर आपको तलाक देने की भी सोच सकता है। जो लोग सिंगल हैं, वो क्रश संग लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: बिजनेस व नौकरी में सफलता पाने के 40 अचूक उपाय, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो