whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: सूर्य गोचर से 12 राशियों की लव लाइफ में मचेगी उथल-पुथल, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Love Rashifal 17 July 2024: राशिफल की मदद से प्रत्येक व्यक्ति को अपनी लव लाइफ से जुड़े अहम सवालों के जवाब मिल सकते हैं। यदि आप भी इस बात को लेकर परेशान हैं कि कल फिर से पार्टनर के साथ लड़ाई होगी या सब कुछ ठीक हो जाएगा, तो इसके लिए पढ़ें मेष से लेकर मीन तक 12 राशियों का लव राशिफल और जानें बुधवार का अपना शुभ अंक और रंग।
02:48 PM Jul 16, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  सूर्य गोचर से 12 राशियों की लव लाइफ में मचेगी उथल पुथल  जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Love Rashifal 17 July 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र की गणना के अनुसार, जुलाई के महीने में 12 में से कई राशियों की कुंडली में प्रेम के कारक यानी शुक्र ग्रह की स्थिति मजबूत रहेगी। शुक्र के मजबूत होने से जीवन में प्यार बरकरार रहेगा। साथ ही संबंधों में नजदीकियां आएंगी। लेकिन 16 जुलाई को सूर्य गोचर के कारण परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। यदि आप भी जानने को उत्सुक हैं कि कल का दिन प्यार के मामले में किन-किन लोगों के लिए यादगार रहेगा, तो इसके लिए पढ़ें 16 जुलाई 2024 का लव राशिफल।

मेष राशि

रोमांस के मामले में विवाहित लोगों का दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी का रोमांटिक मूड रहेगा, जिसकी वजह से आप उनके साथ सुकून के पल बिताएंगे। जो लोग पहले से रिलेशनशिप में हैं और शादी करने का सोच रहे हैं, उन्हें बुधवार तक खुशखबरी मिल सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों की कुंडली में इस समय कई ग्रहों की स्थिति कमजोर है, जिसका नकारात्मक प्रभाव लव लाइफ पर भी पड़ेगा। जहां एक तरफ विवाहित लोगों की पार्टनर से अनबन होने की संभावना ज्यादा है। वहीं दूसरी तरफ अविवाहित लोगों का रिश्ता पक्का नहीं होगा।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 7

ये भी पढ़ें- आज 11:29 मिनट से 5 राशियों के बुरे दिन शुरू, डिप्रेशन और पैसों की तंगी से होंगे बेहाल! जानें कारण

मिथुन राशि

यदि आप रिलेशनशिप में हैं और पार्टनर से शादी करने के बारे में विचार कर रहे हैं, तो इस बारे में उनसे बात करने के लिए दोपहर का समय उत्तम रहेगा। शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ वक्त बिताकर प्रसन्नता होगी।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 5

कर्क राशि

अविवाहित लोगों की जिंदगी में प्यार का आगमन हो सकता है। जिन लोगों का बीते दिनों ब्रेकअप हुआ है, उनके माता-पिता उनकी शादी अपनी पसंद के व्यक्ति से तय कर सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

सिंह राशि

विवाहित लोगों की रोमांटिक लाइफ में उतार-चढ़ाव आने के कारण तनाव रहेगा। यदि आप रिलेशनशिप में हैं, तो आपके और पार्टनर के बीच प्रेम बढ़ेगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, उनका पार्टनर उन्हें शाम में मिलकर सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है। शादीशुदा लोगों को गुड न्यूज मिल सकती है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 3

तुला राशि

यदि आप अपना रिश्ता पार्टनर के साथ आगे बढ़ाने के बारे में सोच रहे हैं, तो इस बारे में उनसे बात करने के लिए रात का समय उचित रहेगा। शादीशुदा लोगों की लव लाइफ सुखद रहेगी।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

वृश्चिक राशि

जो लोग अभी तक सिंगल हैं, उन्हें एक अच्छा लव पार्टनर मिल सकता है। विवाहित लोगों को प्रेमी से भरपूर प्यार मिलेगा, जिससे दिन यादगार रहेगा।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 6

धनु राशि

धनु राशि के लोगों की कुंडली में प्रेम विवाह का योग बन रहा है। कोई अनजान व्यक्ति जल्द ही आपको प्रपोज कर सकता है। बीते दिनों अगर आपकी जीवनसाथी से लड़ाई हुई थी, तो शाम तक उनकी नाराजगी आपसे दूर हो जाएगी। आप उन्हें मनाने में सफल होंगे।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 1

मकर राशि

सिंगल लोग प्यार के मामले में इस समय किसी भी व्यक्ति पर आंख बंद करके विश्वास न करें। धोखा मिलने की पूरी-पूरी संभावना है। शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में शक के कारण परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 9

कुंभ राशि

शादीशुदा लोगों के पार्टनर से मतभेद बढ़ने के आसार हैं। इसलिए पूरा दिन अपने गुस्से पर काबू रखने का प्रयास करें। सिंगल लोगों को कार्यस्थल पर किसी सहकर्मी से प्यार हो सकता है, जिन्हें अपनी भावना के बारे में बताने के लिए अगला हफ्ता अनुकूल रहेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

मीन राशि

मीन राशि के लोगों की कुंडली में प्रेम के कारक यानी शुक्र देवता की स्थिति मजबूत है, जिसकी वजह से सिंगल लोगों के जीवन में सच्चे प्यार का आगमन हो सकता है। वहीं शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में भी खुशियां बनी रहेंगी।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- 19 जुलाई के बाद चमकेगी इस राशि के लोगों की किस्मत, विदेश यात्रा का भी है योग!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो