whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: सूर्य गोचर से 12 राशियों की लव लाइफ में मचेगा बवाल, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

Love Rashifal 18 August 2024: कुंडली में सूर्य के मजबूत होने से वैवाहिक जीवन में रोमांस और सुख-शांति बरकरार रहती है। वहीं सूर्य के कमजोर होने के कारण लव लाइफ में परेशानियां आने लगती हैं। आइए जानते हैं कल किन-किन राशियों के लोगों के ऊपर सूर्य देव की विशेष रहेगी और किन्हें उनके क्रोध का सामना करना पड़ेगा।
02:40 PM Aug 17, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  सूर्य गोचर से 12 राशियों की लव लाइफ में मचेगा बवाल  जानें क्या कहते हैं आपके सितारे
लव राशिफल 18 अगस्त 2024

Love Rashifal 18 August 2024: वैदिक पंचांग के अनुसार, 16 अगस्त को शाम में आत्मा के कारक ग्रह सूर्य ने सिंह राशि में गोचर किया था, जिसका शुभ और अशुभ प्रभाव 12 राशियों के प्रेम जीवन पर देखने को मिलेगा। जहां कुछ राशियों के लोगों को पार्टनर की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। वहीं दूसरी तरफ अविवाहित लोगों के जीवन में प्रेम दस्तक दे सकता है। यदि आप भी जानने को उत्सुक हैं कि कल का दिन प्यार के लिए लिहाज से आपका कैसा रहेगा, तो पढ़ें 18 अगस्त का लव राशिफल।

मेष राशि

शादीशुदा लोगों की पार्टनर से खटपट हो सकती है, जिसके कारण आपका और उनका दोनों को मूड खराब रहेगा। पार्टनर संग रोमांटिक पल व्यतीत करके रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को स्पेशल फील होगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- Guru Gochar 2024: सावन खत्म होते ही इन 5 राशियों का शुरू होगा बुरा समय! गुरु बृहस्पति बढ़ाएंगे परेशानियां

वृषभ राशि

रविवार को शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ डिनर करने के लिए बाहर जा सकते हैं। प्यार के मामले में रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का दिन रोमांटिक और खुशनुमा रहेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 7

मिथुन राशि

शादीशुदा लोग रविवार का दिन पार्टनर के साथ घर पर बिताएंगे। हर काम में लव पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा, जिससे दिन यादगार रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम जीवन में उत्साह और खुशी के पल बने रहेंगे।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

प्यार के मामले में रविवार का दिन शादीशुदा लोगों के लिए खास रहेगा। प्रात: काल पार्टनर से मनचाहा गिफ्ट मिल सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए लॉन्ग ड्राइव पर लेकर जा सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 9

सिंह राशि

रविवार का दिन शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में रंग भर देगा। आपका पार्टनर आपके लिए शानदार डिनर का आयोजन कर सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उन्हें लॉन्ग ड्राइव पर ले जाकर शादी के लिए प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

जिन लोगों का रिश्ता तय हो चुका है, उनका होने वाला जीवनसाथी उन्हें कहीं बाहर घुमाने के लिए लेकर जा सकता है। रविवार का दिन शादीशुदा लोगों के लिए यादगार रह सकता है। पार्टनर के साथ रोमांटिक पल व्यतीत करके आपको बेहद खुशी होगी।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 6

तुला राशि

यदि आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप मे हैं, तो आज आपकी पार्टनर से खटपट हो सकती है। अनबन की वजह से पूरे दिन आपका मूड कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। शादीशुदा लोग अपने गुस्से को काबू करने का प्रयास करें, नहीं तो सुबह-सुबह पार्टनर से लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 3

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोगों का पार्टनर उन्हें नजरअंदाज करेगा, जिसके कारण वृश्चिक राशि के लोगों का मन थोड़ा परेशान रहेगा। नए संबंधों की शुरुआत के लिए ये उपयुक्त समय है। यदि आप किसी को प्रपोज करना चाहते हैं, तो रविवार के दिन ये कदम उठाना सही रहेगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 8

धनु राशि

प्यार के मामले में उतावले न हो, नहीं तो इसके चक्कर में रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। यदि आप अपने पार्टनर से प्रेम विवाह करना चाहते हैं, तो आपके घरवाले रविवार में शाम तक आपकी शादी के लिए मान जाएंगे। जिससे आपका दिन खास बनेगा।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 5

मकर राशि

शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ सुखद पल व्यतीत करके बेहद प्रसन्नता होगी। यदि आप किसी को पसंद करते हैं और उनसे अपने मन की बात साझा करना चाहते हैं, तो इसके लिए रविवार का दिन शुभ है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 9

कुंभ राशि

सिंगल लोगों के मन में किसी दोस्त के प्रति आकर्षण का भाव उत्पन्न हो सकता है। हालांकि धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में भी बदल सकती है। शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ विदेशी जाने का प्लान बना सकते हैं, जिससे आपको बेहद खुशी होगी।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 6

मीन राशि

शादीशुदा लोगों के प्रेम संबंधों में खटास आ सकती है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उनसे नाराज होकर बात करना बंद कर सकता है। इसके कारण आप बहुत परेशान रहेंगे।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: 12 राशियों पर मेहरबान होंगे शनिदेव! पंडित सुरेश पांडेय से जानें शनि प्रदोष व्रत के उपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी वैदिक ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो