whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Love Rashifal: चंद्र ग्रहण पर 3 राशियों की लव लाइफ को खतरा, दिल टूटने की संभावना!

Love Rashifal 18 September 2024: 18 सितंबर को साल का दूसरा चंद्र ग्रहण लग रहा है, जो मीन राशि में लगेगा। वैसे तो ये ग्रहण भारत में दिखाई नहीं देगा, लेकिन इसका प्रभाव हर एक राशि के जातकों के ऊपर देखने को मिलेगा। आइए जानते हैं चंद्र ग्रहण के कारण किन-किन राशियों के लोगों की लव लाइफ में परेशानियां उत्पन्न होंगी।
01:55 PM Sep 17, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  चंद्र ग्रहण पर 3 राशियों की लव लाइफ को खतरा  दिल टूटने की संभावना
लव राशिफल 18 सितंबर 2024

Love Rashifal 18 September 2024: पितृपक्ष के दौरान साल का दूसरा और आखिरी चंद्र ग्रहण लगने वाला है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में चंद्र ग्रहण का विशेष महत्व है, जिसका प्रभाव हर एक व्यक्ति के ऊपर देखने को मिलता है। इस बार साल का दूसरा चंद्र ग्रहण 18 सितंबर 2024 को लग रहा है। 18 सितंबर को चंद्र ग्रहण के प्रभाव के कारण कुछ राशियों के जातकों की लव लाइफ में विभिन्न परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में 18 सितंबर का दिन आपका कैसा रहेगा, तो इसके लिए पढ़ें ये लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर हंसी मजाक के मूड में रहेगा। लेकिन उनकी कुछ बातों के कारण मेष राशि के लोगों का दिल दुख सकता है। चंद्र ग्रहण का असर शादीशुदा लोगों के जीवन पर कुछ खास पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है। इसलिए लव लाइफ में मिठास बनी रहेगी।

शुभ रंग-  हरा

Advertisement

शुभ अंक- 2

वृषभ राशि

चंद्र ग्रहण का अशुभ प्रभाव इस बार शादीशुदा लोगों और रिलेशनशिप में मौजूद कपल की लव लाइफ पर पड़ता दिखाई दे रहा है। पार्टनर से लड़ाई हो सकती है।

Advertisement

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 6

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2024: श्राद्ध का खाना घर पर नहीं बना पा रहे हैं तो क्या करें? जानें खाने से जुड़े जरूरी नियम

मिथुन राशि

सिंगल लोगों के लिए इस बार चंद्र ग्रहण शुभ रहेगा। जल्द ही योग्य वर की तलाश खत्म हो सकती है। वहीं जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उनका दिन प्यार के मामले में अच्छा रहेगा।

शुभ रंग- ब्लू

शुभ अंक- 9

कर्क राशि

मीन राशि में लगने वाला चंद्र ग्रहण कर्क राशि के जातकों के लिए शुभ रहेगा। शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी के साथ समय बिताने का भरपूर वक्त मिलेगा। इसके अलावा सिंगल लोगों की योग्य वर्ग की तलाश भी दिन खत्म होने से पहले समाप्त हो सकती है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों का पार्टनर हंसी मजाक के मूड रहेगा, जिसके कारण आपका दिन यादगार बनेगा। चंद्र ग्रहण का प्रभाव रिलेशनशिप में मौजूद कपल और सिंगल लोगों के ऊपर कुछ खास पड़ता नहीं दिखाई दे रहा है। रोजाना की तरह ही 18 सितंबर का दिन व्यतीत हो सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

चंद्र ग्रहण के अशुभ प्रभाव के कारण शादीशुदा कपल के बीच लड़ाई हो सकती है। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनका दिन भी तनावपूर्ण व्यतीत होता दिखाई दे रहा है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए ये चंद्र ग्रहण शुभ रहेगा। सिंगल लोगों की योग्य वर की तलाश पूरी हो सकती है। इसके अलावा शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल को पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा। वो आपको डेट पर भी लेकर जा सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 3

वृश्चिक राशि

मीन राशि में लगने वाला चंद्र ग्रहण शादीशुदा लोगों के लिए कुछ खास अच्छा नहीं रहने वाला है। पार्टनर से लड़ाई हो सकती है। हालांकि सिंगल और रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के लिए ये चंद्र ग्रहण खुशियों से भरा रहेगा।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 6

धनु राशि

चंद्र ग्रहण के शुभ प्रभाव के कारण सिंगल लोगों को योग्य वर मिल सकता है, लेकिन शादीशुदा लोगों का पार्टनर से झगड़ा हो सकता है। इसके अलावा कुंडली में ग्रहों की कमजोर स्थिति के कारण रिलेशनशिप में मौजूद कपल का मन विचलित रह सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 9

मकर राशि

चंद्र ग्रहण इस राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उनसे खुलकर अपने मन की बात करेगा, जिससे आप दोनों के बीच चल रही गलतफहमियां दूर होंगी। इसके अलावा शादीशुदा व रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का दिन रोजाना की तरह सामान्य रहने वाला है।

शुभ रंग- पर्पल

शुभ अंक- 1

कुंभ राशि

शादीशुदा लोगों को पार्टनर की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। जिन लोगों का रिश्ता इस साल तय हुआ है, चंद्र ग्रहण के अशुभ प्रभाव के कारण उनका रिश्ता टूट सकता है।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 6

मीन राशि

प्यार का इजहार करने के लिए चंद्र ग्रहण का दिन सिंगल लोगों के लिए अच्छा नहीं है। जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उन्हें ग्रहों की विशेष कृपा प्राप्त होगी, जिससे लव लाइफ में मिठास बनी रहेगी।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- सालों बाद अब चंद्र ग्रहण पर 3 राशियों पर होगी पैसों की बारिश! 21 अद्भुत योग का बना महासंयोग

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो