whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal 2 June 2024: आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें शुभ रंग और अंक

Love Rashifal 2 June 2024: आज का दिन कुछ राशियों के लोगों के लिए कोई खुशखबरी लेकर आ सकता है। पार्टनर से कोई बड़ा गिफ्ट मिल सकता है। चलिए जानते हैं 2 जून 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?
04:41 PM Jun 01, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal 2 june 2024  आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  जानें शुभ रंग और अंक

Love Rashifal 2 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुंडली में ग्रहों की स्थिति से हर एक व्यक्ति के जीवन से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में पता किया जा सकता है। यहां तक कि यह भी पता चल सकता है कि भविष्य में आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी। आप अपने पार्टनर के साथ खुश रहेंगे या नहीं। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि रविवार का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए 2 जून 2024, का लव राशिफल।

मेष राशि

जून माह का दूसरा दिन मेष राशि के लोगों के लिए अच्छा रह सकता है। पार्टनर के साथ दो से तीन दिन के लिए घूमने जा सकते हैं। सिंगल लोगों को उनका पहला प्यार वापस मिल सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 1 और 3

वृषभ राशि

वृषभ राशि के लोगों का दिन परेशानी भरा रह सकता है। जीवनसाथी से लड़ाई हो सकती है। जो लोग सिंगल हैं, वो अपने क्रश के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 2 और 5

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों का मन अशांत रह सकता है। पार्टनर से गलती से भी अपनी कोई प्राइवेट बात शेयर न करें, नहीं तो आप दोनों के बीच लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 4 और 6

कर्क राशि

काम की व्यस्तता के कारण आप पार्टनर को समय नहीं दे पा रहे हैं। अगर लंबे समय तक ऐसा ही चलता रहा, तो इससे भविष्य में आप दोनों के बीच मनमुटाव हो सकते हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 7 और 9

सिंह राशि

सिंह राशि के लोग अपनी भावनाओं पर नियंत्रण रखें, नहीं तो पार्टनर से बहस हो सकती है। शादीशुदा लोग अपने रिश्ते से जुड़ा कोई भी फैसला अभी न लें। नहीं तो भविष्य में संबंध खराब हो सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 11 और 15

कन्या राशि

आप अगर किसी को पसंद करते हैं, तो उनसे अपने दिल की बात कह सकते हैं। परिस्थिति आपके अनुकूल रहेगी। इसी के साथ उन्हें कोई गिफ्ट भी दे सकते हैं। शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 1 और 11

तुला राशि

प्रेम संबंधों के मामले में दिन अच्छा रह सकता है। शादीशुदा कपल शाम में घूमने जा सकते हैं। जो लोग सिंगल हैं, उन्हें उनका बचपन का दोस्त शादी के लिए प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- ग्रीन

शुभ अंक- 5 और 1

वृश्चिक राशि

अगर आप चाहते हैं कि आपकी लव मैरिज हो, तो जल्द ही आपका ये सपना पूरा हो सकता है। जून माह के पहले हफ्ते में आपकी आपके सच्चे प्यार से मुलाकात हो सकती है। शादीशुदा कपल रोमांटिक समय बिता सकते हैं।

शुभ रंग- दूधिया

शुभ अंक- 11 और 17

धनु राशि

सिंगल लोगों को उनका बचपन का दोस्त प्रपोज कर सकता है। शादीशुदा कपल गर्मियों की छुट्टियों में पार्टनर के साथ विदेश घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- सुनहरा

शुभ अंक- 2 और 8

मकर राशि

पिछले तीन साल से जो लड़के सिंगल हैं, उनकी अगले माह तक शादी तय हो सकती है। शादीशुदा लोगों की पार्टनर से किसी फालतू की बात पर लड़ाई हो सकती है। इससे परिवार का माहौल खराब हो सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक-  5 और 2

कुंभ राशि

रविवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए अच्छा रह सकता है। कोई बड़ी खुशखबरी जल्द ही आपको सुनने को मिल सकती है। सिंगल लोग क्रश के साथ डेट पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 6 और 9

मीन राशि

जो लोग पिछले साल ही रिलेशनशिप में आए हैं, वो पार्टनर के साथ विदेश घूमने जा सकते हैं। मई माह में अगर आपकी सगाई हुई थी, तो अब आपकी शादी टूट सकती है। जो लोग सिंगल हैं, वो बचपन के दोस्त के साथ घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 1 और 19

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: नौकरी नहीं लग रही या सता रहा है जॉब जाने का डर? पंडित सुरेश पांडेय से जानें महाउपाय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो