whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: 5 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार, एक का होगा ब्रेकअप! पढ़ें कल का लव राशिफल

Love Rashifal 20 July 2024: हर एक व्यक्ति के जीवन में प्यार का अलग महत्व होता है, लेकिन जीवन में प्रेम करने वाले साथी के होने से जीवन सुखमय रहता है। चलिए जानते हैं कि प्रेम संबंधों के मामले में 20 जुलाई का दिन 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा?
04:07 PM Jul 19, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  5 राशियों को मिलेगा सच्चा प्यार  एक का होगा ब्रेकअप  पढ़ें कल का लव राशिफल

Love Rashifal 20 July 2024: साल 2024 में बुद्धि के कारक ग्रह बुध और प्रेम के कारक ग्रह शुक्र देव दोनों का राशि और नक्षत्र परिवर्तन हो रहा है, जिसका प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति की रोमांटिक लाइफ पर पड़ेगा। कुंडली में ग्रहों की मजबूत स्थिति के कारण जहां कुछ लोगों को उनका सच्चा प्यार मिल सकता है। वहीं कुछ राशियों के जातकों का ब्रेकअप भी हो सकता है। चलिए जानते हैं कि मेष से लेकर मीन राशि के लोगों के लिए 20 जुलाई का दिन प्यार के मामले में कैसा रहेगा?

मेष राशि

शनिवार का दिन मेष राशि के लोगों के लिए खुशियां लेकर आएगा। जीवनसाथी के साथ टाइम स्पेंड करने का मौका मिलेगा। जिन लोगों की उम्र शादी के लायक हो गई है, उनके लिए किसी अच्छे व धार्मिक घर से रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 9

वृषभ राशि

विवाहित लोग अपने जीवन से जुड़ा कोई भी फैसला पार्टनर से सलाह किए बिना न लें। अन्यथा आपकी लव लाइफ पर नकारात्मक असर पड़ सकता है। यदि शनिवार को सिंगल लोगों को उनका कोई दोस्त प्रपोज करता है तो सोच-समझकर उन्हें जवाब दें। आज के गलत फैसले की वजह से भविष्य में आपको पछताना पड़ सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- आने वाले 12 माह तक इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की साढ़ेसाती, जीना होगा मुहाल!

मिथुन राशि

पार्टनर के शौक पूरा करने के चक्कर में शादीशुदा लोगों का ज्यादा खर्चा हो सकता है। जिन लोगों की अभी तक शादी नहीं हुई है, शुक्रवार का दिन उनके लिए रोजाना की तरह ही सामान्य रहेगा। शादी का रिश्ता पक्का होने के केवल 30% चांस हैं।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

कर्क राशि

कुंडली में शुक्र देव की मजबूत स्थिति के कारण कर्क राशि के जातकों के वैवाहिक जीवन में रोमांस बढ़ेगा। वहीं अविवाहित लोगों के लिए भी उनकी बहन शादी का रिश्ता लेकर आ सकती है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 1

सिंह राशि

यदि आप लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं और आपके घरवाले आपकी शादी के लिए मान नहीं रहे हैं तो रात तक आपको शुभ समाचार मिल सकता है। वह खुशी-खुशी आपकी लव मैरिज के लिए मान जाएंगे। विवाहित लोगों को हर काम में पार्टनर का सपोर्ट मिलेगा, जिससे दिनभर आप खुश रहेंगे।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

कन्या राशि

विवाहित लोगों को उनका पार्टनर शाम में सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है, जिसे देखकर आपको बेहद खुशी होगी। यदि आप किसी को पसंद करते हैं तो उनसे किसी फालतू बात पर आपकी कहासुनी हो सकती है। इस वजह से आपका मूड भी खराब रहेगा।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 3

तुला राशि

जिन लोगों की इसी साल शादी हुई है, उनका पार्टनर से वैचारिक मतभेद हो सकता है। अविवाहित लोगों की लाइफ में टर्निंग पॉइंट आएगा। रात तक आपकी मुलाकात आपके होने वाले पार्टनर से हो सकती है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 6

वृश्चिक राशि

जिन लोगों की शादी को 2 से 3 महीने बाकी हैं, उन्हें पार्टनर के साथ पूरा दिन बिताने का अच्छा मौका मिलेगा। अविवाहित लोगों का रिश्ता उनके माता-पिता शनिवार तक तय कर सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 4

धनु राशि

यदि आप ऑफिस में किसी को पसंद करते हैं तो उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए शनिवार का दिन शुभ रहेगा। अविवाहित लोगों के लिए शनिवार का दिन ही नहीं, बल्कि यह पूरा हफ्ता सामान्य रहेगा। शादी का रिश्ता पक्का होने के केवल 30% चांस हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 9

मकर राशि

शादीशुदा लोग अपने गुस्सा पर काबू रखें, अन्यथा लव पार्टनर से लड़ाई हो सकती है। जिन लोगों के माता-पिता उनके लिए शादी का रिश्ता ढूंढ रहे हैं, शनिवार का दिन खत्म होने से पहले उन्हें खुशखबरी मिल सकती है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 5

कुंभ राशि

शुक्र देव की विशेष कृपा की वजह से कुंभ राशि के लोगों की लव लाइफ में प्रेम और विश्वास दोनों बढ़ेगा। जो लोग कॉलेज में पढ़ रहे हैं, उन्हें उनका करीबी दोस्त प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 8

मीन राशि

जो लोग इसी साल रिलेशनशिप में आए हैं, दिन खत्म होने से पहले उनका ब्रेकअप होने की पूरी संभावना है। शादीशुदा लोगों का दिन भी कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। पार्टनर से लड़ाई होने के साथ-साथ घरवालों से भी कहासुनी हो सकती है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो