whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: बुध गोचर से कल इन 3 राशियों की लव लाइफ में आएगा भूचाल! क्या कहते हैं आपके सितारे?

Love Rashifal 21 July 2024: प्रेम एक अद्भुत एहसास है, जिसका महत्व प्रत्येक व्यक्ति के लिए भिन्न होता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि 21 जुलाई 2024 का दिन प्यार के मामले में आपके लिए यादगार रहेगा या नहीं, तो इसके लिए पढ़ें कल का राशिफल और राशि अनुसार जानें अपने शुभ अंक और रंग।
04:25 PM Jul 20, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  बुध गोचर से कल इन 3 राशियों की लव लाइफ में आएगा भूचाल  क्या कहते हैं आपके सितारे

Love Rashifal 21 July 2024: बीते दिनों 19 जुलाई को बुध देव ने एक बार फिर राशि परिवर्तन किया है, जिसकी वजह से आने वाले कुछ दिनों में कई राशियों की लव लाइफ में परेशानियां बनी रहेंगी। हालांकि कुछ राशियों के जातकों को मनचाहा जीवनसाथी भी मिल सकता है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि कल का दिन प्यार के मामले में यादगार रहेगा या नहीं, तो इसके लिए पढ़ें 21 जुलाई 2024 का लव राशिफल।

मेष राशि

यदि आप किसी को डेट कर रहे हैं, तो रविवार का पूरा दिन आप उनके साथ बिताएंगे। इसी वजह से आपका दिन यादगार रहेगा। शादीशुदा लोगों के लिए भी रविवार का दिन खुशियां लेकर आएगा। जीवनसाथी से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 8

वृषभ राशि

कुंडली में ग्रहों की स्थिति के अनुसार, विवाहित लोगों को पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिताने का भरपूर समय मिलेगा। जो लोग रिलेशनशिप में नहीं हैं, वह दोस्तों के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 6

ये भी पढ़ें- गुरु गोचर से इस राशि के लोगों को मिलेगी अपार सफलता, 10 दिन में होंगे मालामाल!

मिथुन राशि

शादीशुदा लोगों का दिन ऊबाऊ रहेगा। काम के चक्कर में पार्टनर को ऑफिस जाना पड़ेगा, जिसकी वजह से घर पर आप अकेले रहेंगे। जिन लोगों को लंबे समय से अपने सोलमेट की तलाश थी। उनकी खोज रात तक पूरी हो सकती है। मिथुन राशि के लोगों के जीवन में सच्चे प्यार का आगमन हो सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 1

कर्क राशि

कुंडली में प्यार के कारक ग्रह शुक्र देव की मजबूत स्थिति की वजह से कर्क राशि के लोगों को उनका सच्चा प्यार वापस मिल सकता है। शादीशुदा लोगों के बीच चल रहा मनमुटाव खत्म हो जाएगा और एक बार फिर आप दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों को रविवार के दिन पार्टनर से बात करने का पूरा मौका मिलेगा। जो लोग लव मैरिज करना चाहते हैं, वो रात में माता-पिता को अपने पार्टनर के बारे में बता सकते हैं। उम्मीद है कि वो आपके रिश्ते के लिए मान जाएंगे।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 9

कन्या राशि

यदि माता आपकी लव मैरिज के लिए नहीं मान नहीं रही हैं, तो रविवार को शाम के समय उनसे बात कीजिए। सकारात्मक उत्तर मिलने की संभावना है। जो लोग हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं, वह अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक डिनर के लिए किसी शानदार रेस्टोरेंट में जा सकते हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 1

तुला राशि

बुध का गोचर तुला राशि के लोगों के लिए शुभ रहेगा। बीते कई समय से पार्टनर के साथ मतभेद हो रहे हैं, तो रात में एक बार उनसे बात कीजिए। सब कुछ सही होने की उम्मीद है। वहीं अविवाहित लोगों की कुंडली में भी शादी का प्रबल योग है। इसलिए जल्द ही आपके लिए रिश्ता आ सकता है

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोगों को पार्टनर के साथ आनंद के पल बिताने का पूरा चांस मिलेगा। वहीं जो लोग कॉलेज में हैं, उन्हें उनका बेस्ट फ्रेंड प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 3

धनु राशि

जो लोग रिलेशनशिप में हैं और पार्टनर के साथ शादी करने का विचार कर रहे हैं, वह अपनी भावना के बारे में उन्हें बता सकते हैं। इस समय परिस्थितियां आपके अनुकूल हैं। इसलिए सकारात्मक जवाब मिलने की संभावना है। वहीं शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में भी प्रेम की कोई कमी नहीं रहेगी। पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बना सकते हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 5

मकर राशि

जिन लोगों के माता-पिता उनकी शादी का रिश्ता ढूंढ रहे हैं, दिन खत्म होने से पहले उन्हें शुभ समाचार मिल सकता है। शादीशुदा लोगों को भी अकेले में पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा, जिससे आप दोनों के बीच चल रहा मनमुटाव खत्म होगा और प्यार बढ़ेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

कुंभ राशि

बुध गोचर से कुंभ राशि के लोगों की रोमांटिक लाइफ में सकारात्मक बदलाव आएगा। जो लोग शादी के बंधन में बंध चुके हैं, उनका रिश्ता मजबूत होगा। वहीं जो लोग अविवाहित हैं, उनके लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 3

मीन राशि

यदि आप अपने पार्टनर से कोई बात छुपा रहे हैं, तो उन्हें सच बताने के लिए ये सही समय है। नहीं तो आगे परिस्थितियां ज्यादा खराब हो सकती हैं। आप दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ सकता है। जो लोग अविवाहित हैं, उन्हें प्यार के मामले में कुछ समय और इंतजार करना पड़ेगा। शुक्र की कमजोर स्थिति के कारण कुंडली में प्रेम विवाह का योग नहीं है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- 35 दिनों में इन 5 राशियों के जीवन का होगा कायापलट, वाणी के कारक ग्रह बढ़ाएंगे परेशानियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो