whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: भाद्रपद महीने का चौथा दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा? जानें राशिफल 

Love Rashifal 23 August 2024: भाद्रपद माह का आरंभ हो गया है। यदि आप भी जानना चाहते हैं कि भादो मास का चौथा दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा, तो पढ़ें 23 अगस्त का लव राशिफल। इसी के साथ आपको शुक्रवार के दिन के अपने शुभ अंक और शुभ रंग भी जानने को मिलेंगे।
02:56 PM Aug 22, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  भाद्रपद महीने का चौथा दिन 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा  जानें राशिफल 
23 अगस्त का लव राशिफल

Love Rashifal 23 August 2024: भगवान कृष्ण और गणेश जी को समर्पित भाद्रपद का पावन महीना चल रहा है। इस दौरान पूजा-पाठ करने से साधक को अपनी सभी परेशानियों से निजात मिल जाता है। मानता है कि भादो में शादीशुदा लोग यदि पार्टनर संग पूजा करते हैं, तो उनके वैवाहिक जीवन में सदा सुख-शांति बनी रहती है। वहीं अविवाहित लोगों को उनके व्रत का भी फल मिल सकता है। चलिए वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से जानते हैं भाद्रपद महीने का चौथा दिन प्यार के मामले में 12 राशियों के लोगों के लिए कैसा रहेगा।

मेष राशि

शादीशुदा लोग पार्टनर संग रोमांटिक पलों को शेयर करेंगे। रिलेशनशिप में मौजूद लोग अपने रिश्ते पर किसी तीसरे व्यक्ति के नकारात्मक विचार का असर न पड़ने दें, नहीं तो पार्टनर संग उनका रिश्ता दिन-प्रतिदिन खराब होता चला जाएगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- Jyotish Shastra: इन 7 राशियों को विदेश में मिलेगी सफलता! आज ही लगवाएं Visa

वृषभ राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग अपनी भावनाओं को लव पार्टनर के सामने बेझिझक व्यक्त करें, इससे आप दोनों के बीच आई गलतफहमियां भी दूर हो जाएंगी। शादीशुदा लोगों का पार्टनर उन्हें सरप्राइज देकर खुश करने की पूरी कोशिश करेगा।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 8

मिथुन राशि

यदि आप कमिटेड हैं, तो प्यार के मामले में आपका दिन यादगार रहने वाला है। आपका पार्टनर आपको स्पेशल फील कराने के लिए कोई बड़ा सरप्राइज दे सकता है। शादीशुदा लोग यदि पार्टनर की किसी बात को लेकर परेशान हैं, तो शाम तक उन्हें उनकी परेशानी का समाधान मिल सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 6

कर्क राशि

यदि आप कमिटेड हो, तो आपको शाम में अपने लव पार्टनर से कोई सरप्राइज मिल सकता है। शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में आया सकारात्मक बदलाव उनके लिए अच्छा रहेगा। पार्टनर संग चल रही गलतफहमियां दूर होंगी।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

सिंह राशि

लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप लोगों का पार्टनर उन्हें अकस्मात मिलकर सरप्राइज दे सकता है। शादीशुदा लोगों का जीवनसाथी किसी बात को लेकर परेशान है, तो उनका गुस्सा आप पर निकल सकता है।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 7

कन्या राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर संग मजाक करने से बचें, नहीं तो आपकी उनसे बहस हो सकती है। शादीशुदा लोग अपने पार्टनर को समझने का प्रयास करें। उनके कठिन समय में यदि आप उनका साथ देंगे, तो इससे आपका रिश्ता गहरा होता चला जाएगा।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 1

तुला राशि

सिंगल लोगों को ऑनलाइन किसी अनजान व्यक्ति से बात करते समय सावधानी रखनी होगी। प्यार के मामले में इस समय कोई भी फैसला जल्दबाजी में न लें। शादीशुदा कपल के रिश्ते में चल रही गलतफहमियां दूर होंगी।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

वृश्चिक राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर संग समय बिताने का ज्यादा से ज्यादा प्रयास करें। इससे आप दोनों के रिश्ते में आई दूरियां कम होंगी। शादीशुदा लोगों को पार्टनर से बात करते समय अपने शब्दों पर ज्यादा ध्यान देना होगा, नहीं तो पुरानी बातों को लेकर लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 5

धनु राशि

शादीशुदा लोगों को जीवनसाथी के साथ वक्त बिताने का मौका मिलेगा। जो लोग सिंगल हैं, शुक्रवार के दिन उनकी मुलाकात किसी खास शख्स से हो सकती है, जिनकी बातें आपको बेहद आकर्षित करेंगी।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 3

मकर राशि

शादीशुदा लोग अपने पार्टनर की भावनाओं को समझने का प्रयास करें, नहीं तो आपका रिश्ता दिन-प्रतिदिन खराब होता चला जाएगा। यदि आप सिंगल हैं, तो शुक्रवार का दिन आपके लिए बेहद खास रहने वाला है। किसी ऐसे शख्स से आपकी मुलाकात हो सकती है, जिनकी बातें आपके दिल को छू जाएंगी।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 6

कुंभ राशि

मन ही मन यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो उनसे अपनी भावनाओं को व्यक्त करने के लिए शुक्रवार का दिन बेहद शुभ है। वह आपके प्रपोजल को स्वीकार कर सकते हैं। न्यूली मैरिड कपल का दिन थोड़ा तनावभरा रहने वाला है। किसी तीसरे व्यक्ति के नकारात्मक विचारों के कारण कपल के बीच लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 9

मीन राशि

शादीशुदा लोगों को अपने रिश्ते में प्यार बरकरार रखने के लिए पार्टनर की भावनाओं को समझने का प्रयास करना पड़ेगा, नहीं तो आपका रिश्ता खराब होता चला जाएगा। यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो उनसे अपने प्यार का इजहार करने के लिए शुक्रवार का दिन शुभ है।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- शुक्र के नक्षत्र परिवर्तन से 7 राशियों का हुआ भाग्योदय, धन-संपत्ति और करियर में होगी वृद्धि!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो