whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Love Rashifal: कालाष्टमी पर 3 राशियों का टूटेगा दिल, 5 को मिलेगी गुड न्यूज!

Love Rashifal 24 September 2024: प्यार और रोमांस के मामले में कालाष्टमी यानी आज का दिन आपका कैसा रहेगा और आप इस दिन को कैसे खास बना सकते हैं, इस बारे में जानने के लिए पढ़ें 24 सितंबर का लव राशिफल। साथ ही आपको आज के अपने शुभ रंग और अंक भी पता चलेंगे।
02:20 PM Sep 23, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  कालाष्टमी पर 3 राशियों का टूटेगा दिल  5 को मिलेगी गुड न्यूज
लव राशिफल 24 सितंबर 2024

Love Rashifal 24 September 2024: देशभर में आज भगवान काल भैरव को समर्पित कालाष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। इस दिन व्रत रखने के साथ-साथ पूजा-पाठ करने से काल भैरव की विशेष कृपा प्राप्त की जा सकती है। धार्मिक मान्यता के अनुसार, काल भैरव की पूजा करने से साधक को क्रोध, भय और नकारात्मक ऊर्जा से मुक्ति मिलती है। इस बार कालाष्टमी का पर्व आज यानी 24 सितंबर 2024 को मनाया जाएगा। आज कुछ राशियों के जातकों को काल भैरव की विशेष कृपा प्राप्त होगी, जिसके कारण उनके जीवन में प्रेम, खुशहाली और सुख-शांति बनी रहेगी।

Advertisement

चलिए जानते हैं आज यानी कालाष्टमी के दिन किन-किन राशियों के जातकों के प्रेम जीवन में काल भैरव के आशीर्वाद से खुशियां बनी रहेंगी। 24 सितंबर के लव राशिफल के साथ-साथ आपको राशि अनुसार शुभ अंक और रंग के बारे में भी जानने को मिलेगा।

मेष राशि

प्यार के लिए आज का दिन शादीशुदा कपल का कुछ खास अच्छा व्यतीत होता नहीं दिखाई दे रहा है। तलाक की भावना आपके पार्टनर के मन में उत्पन्न हो सकती है। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनका पार्टनर भी उनसे अलग होने के बारे में विचार कर सकता है।

Advertisement

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

Advertisement

वृषभ राशि

सिंगल जातकों के जीवन में लव पार्टनर के आने की संभावना प्रबल बनी हुई है। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल पार्टनर के साथ कहीं बाहर जा सकते हैं। साथ में वक्त बिताने से पुराने गिले-शिकवे कम होंगे।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 6

मिथुन राशि

शादीशुदा लोग किसी दूसरे के बहकावे में आकर अपने पार्टनर पर शक न करें। अन्यथा आपका रिश्ता टूट सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर के साथ वक्त बिताने से अच्छा महसूस होगा। साथ ही रिश्ते में मजबूती आएगी।

शुभ रंग- पर्पल

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Budh Gochar: 16 दिन तक ये 3 राशियां राजसी ठाट-बाट से जिएंगी जिंदगी! बुध ने किया स्वराशि में गोचर

कर्क राशि

शादीशुदा कपल अपने रिश्ते पर ज्यादा ध्यान दें। अन्यथा आप दोनों के बीच आई दूरियों का फायदा कोई तीसरा व्यक्ति उठा सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोग पार्टनर से अलग होने के बारे में सोच रहे हैं, तो इसके चलते आपको भविष्य में पछताना पड़ सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

सिंह राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग किसी के बहकावे में आकर पार्टनर पर शक न करें। अन्यथा आपका पार्टनर आपसे ब्रेकअप कर सकता है। जिन लोगों का रिश्ता पक्का हो चुका है, वो अपने होने वाले जीवनसाथी से कोई जरूरी बात न छुपाएं। अन्यथा भविष्य में आपको अपनी गलती के कारण पछताना पड़ सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 5

कन्या राशि

रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच उनके किसी दोस्त के कारण परेशानियां उत्पन्न हो सकती हैं। आपका पार्टनर आपके दोस्तों के सामने आपका मजाक भी उड़ा सकता है। ऐसे में आपको धैर्य रखना होगा। अन्यथा ब्रेकअप होने की पूरी संभावना है। जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उन्हें पार्टनर के साथ समय बिताने से अच्छा महसूस होगा।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

तुला राशि

जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उनका पार्टनर उन्हें कोई गुड न्यूज दे सकता है। इसके अलावा रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का दिन भी प्यार के मामले में अच्छा व्यतीत होता नजर आ रहा है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

काल भैरव के आशीर्वाद से सिंगल लोगों का रिश्ता तय हो सकता है। इसके अलावा रिलेशनशिप और शादीशुदा कपल के ऊपर भी भगवान अपनी कृपा बनाकर रखेंगे, जिससे जीवन में प्रेम बरकरार रहेगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 3

धनु राशि

शादीशुदा लोगा का यदि पिछले कुछ समय से पार्टनर के साथ मतभेद हो रहा है, तो ऐसे में आज का दिन आपके हित में रहेगा। पार्टनर को अपनी गलती का एहसास होगा और वो आपसे माफी भी मांग सकते हैं। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में हैं, प्यार के मामले में उनका दिन दोपहर तक अनुकूल रहेगा। उसके बाद परिस्थितियां थोड़ी खराब हो सकती हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

मकर राशि

हाल ही में जिन लोगों का रिश्ता पक्का हुआ है, वो अपने होने वाले जीवनसाथी से साथ डिनर डेट पर जा सकते हैं। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल को भी साथ में वक्त बिताने का समय मिलेगा, जिससे पुराने गिले शिकवे कम होंगे।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 6

कुंभ राशि

काल भैरव के आशीर्वाद से अविवाहित लोगों का रिश्ता माता-पिता की इजाजात से तय हो सकता है। इसके अलावा शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल के ऊपर भी काल भैरव मेहरबान रहेंगे, जिसके कारण पूरा दिन रोमांटिक व्यतीत होगा।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 1

मीन राशि

जिन लोगों के माता-पिता उनकी शादी के लिए रिश्ता ढूंढ रहे हैं, काल भैरव के आशीर्वाद से जल्द ही उन्हें खुशखबरी मिल सकती है। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद कपल के ऊपर भी बाबा अपनी कृपा बनाकर रखेंगे। जीवन में खुशियों का आगमन हो सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Gochar 2024: 1 अक्टूबर तक लग्जरी लाइफ जिएंगी ये 3 राशियां! संपत्ति-धन के कारक ग्रह की बदलेगी चाल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो