Love Rashifal: शुक्रदेव के मेहरबान होने से इन 5 राशियों की लव लाइफ में आएंगी खुशियां, दूर होंगे गिले-शिकवे!

Love Rashifal 25 August 2024: शुक्र गोचर के कारण 12 राशियों की लव लाइफ में बदलाव आया है। चलिए जानते हैं कल किन-किन राशियों की लव लाइफ में खुशियां आएंगी और किन्हें पार्टनर की नाराजगी का सामना करना पड़ेगा।

featuredImage
25 अगस्त का लव राशिफल

Advertisement

Advertisement

Love Rashifal 25 August 2024: कुंडली में रोमांस और सौन्दर्य के कारक ग्रह शुक्र की सकारात्मक अवस्था को देखकर प्रेम जीवन से जुड़े कई सवालों के जवाब प्राप्त किए जा सकते हैं। आइए जानते हैं कल यानी 25 अगस्त 2024 को किन-किन राशियों के जातकों को शुक्रदेव की विशेष कृपा प्राप्त होगी। कल का लव राशिफल पढ़ने के साथ-साथ आपको रविवार दिन के अपने शुभ अंक और रंग के बारे में भी जानने को मिलेगा।

मेष राशि

पार्टनर के साथ शादीशुदा लोगों का झगड़ हो सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उनके साथ कहीं बाहर घूमने जाने के लिए मना कर सकता है, जिसके कारण आप दोनों की बहस भी हो सकती है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- अगस्त के आखिरी हफ्ते में इन 3 राशियों को मिलेगी कामयाबी, मंगल-सूर्य बरसाएंगे पैसे!

वृषभ राशि

शादीशुदा कपल का दिन रोमांटिक रहेगा। पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर द्वारा कोई गुड न्यूज मिल सकती है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

मिथुन राशि

पार्टनर की बेवजह जिद्द के कारण रिलेशनशिप में कपल का झगड़ा हो सकता है। शादीशुदा कपल का कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है। जहां आप मौसम का भरपूर मजा उठाएंगे।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उनसे कोई बात छुपा सकता है, जिसके कारण कर्क राशि के लोगों को चिंता होगी। शादीशुदा लोगों के पार्टनर के व्यवहार में आया बदलाव उनके साथी को परेशान कर सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 6

सिंह राशि

शादीशुदा कपल के बीच लड़ाई चल रही है, तो सिंह राशि के लोग बातचीत के माध्यम से समस्याओं का समाधान निकालने का प्रयास करें। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर आपके किसी विरोधी की बातों में आकर आपसे लड़ाई कर सकता है।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 9

कन्या राशि

विरोधियों की बातों में आकर शादीशुदा लोगों का पार्टनर उनसे लड़ाई कर सकता है। इसके अलावा आप दोनों के बीच गलतफहमी भी हो सकती है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का दिन अच्छा रहेगा। पार्टनर के साथ समय बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 1

तुला राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर उनसे अपने मन की बात कह सकता है, जिसके कारण रविवार का दिन आपको हमेशा याद रहेगा। जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उनका पार्टनर उन्हें कोई सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में रोमांस भरपूर रहेगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में खुशियां और नई ऊर्जा का आगमन होगा, जिससे संबंधों में गहराई आएगी।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 3

धनु राशि

सिंगल लोगों को स्मार्ट और वफादार पार्टनर मिल सकता है। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को पार्टनर के साथ रोमांटिक क्षण बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 6

मकर राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम जीवन में स्थिरता आएगी और पार्टनर संग रिश्ता मजबूत होगा। जो लोग सिंगल हैं, उनके जीवन में प्रेम दस्तक दे सकता है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 1

कुंभ राशि

शादीशुदा लोगों के प्रेम जीवन में सुख-शांति और खुशहाली बनी रहेगी। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का पार्टनर खुद से ज्यादा आपकी परवाह करेगा, जिसे देखकर आपको बेहद प्रसन्नता होगी।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 9

मीन राशि

शादीशुदा लोगों का प्रेम जीवन रोमांस और आनंद के पल से भरा रहेगा। इसी के साथ आपके और आपके पार्टनर के बीच नजदीकियां भी बढ़ेंगी। वहीं जिन लोगों का रिश्ता तय हो चुका है, लेकिन अभी तक शादी नहीं हुई है, उन्हें अपने पार्टनर को अच्छे से जाने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Weekly Love Horoscope: 24 अगस्त से 30 अगस्त तक 12 राशियों के लिए कैसा रहेगा ये पूरा सप्ताह? जानें साप्ताहिक राशिफल

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App
Tags :