whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन? पढ़ें लव राशिफल, शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 27 June 2024: क्या आप भी जानना चाहते हैं कि प्यार के मामले में कल का दिन आपकी जिंदगी में खुशियां लेकर आएगा या परेशानियां? अगर हां, तो पढ़िए 27 जून 2024 का लव राशिफल।
03:17 PM Jun 26, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन  पढ़ें लव राशिफल  शुभ अंक रंग

Love Rashifal 27 June 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 9 ग्रह और 12 राशियों का जिक्र किया गया है, जिनकी मदद से आपको अपने भविष्य के बारे में पता चल सकता है। यहां तक कि लव लाइफ से जुड़ी गुप्त बातों के बारे में भी जानकारी प्राप्त की जा सकती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि लव के मामले में आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा या नहीं, तो पढ़िए 27 जून 2024 का राशिफल। इसी के साथ हम आपको शुभ रंग और अंक के बारे में भी बताएंगे।

मेष राशि

आप अगर किसी के साथ रिलेशनशिप में हैं, तो रिश्ते में उतार-चढ़ाव आने की वजह से परेशान रह सकते हैं। वहीं जो लोग रिलेशनशिप में नहीं हैं, उनकी लाइफ में प्यार की एंट्री होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 2

वृषभ राशि

सिंगल लोग अपनी दोस्ती को प्यार में बदलने की सोच रहे हैं, तो कोई भी कदम उठाने से पहले अपने दोस्त की भावनाओं को जान लें। नहीं तो दिल दुख सकता है। शादीशुदा कपल अगर डेट पर जा रहे हैं, तो गाड़ी संभलकर चलाएं। नहीं तो एक्सीडेंट हो सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 5

ये भी पढ़ें- Numerology: इस तारीख को जन्मे लोग हर काम में पा सकते हैं सफलता, बस ध्यान में रखें ये 4 बातें

मिथुन राशि

जो लोग वर्क फ्रॉम होम काम कर रहे हैं, इंटरनेट की जरिए उनकी मुलाकात उनके सच्चे प्यार से हो सकती है। शादीशुदा कपल ने एक दूसरे पर भरोसा नहीं दिखाया, तो धीरे-धीरे आप दोनों के बीच दूरियां बढ़ सकती हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

कर्क राशि

शादीशुदा लोग अपने सोलमेट के साथ ज्यादा से ज्यादा वक्त बिताएं। इससे आप दोनों के बीच की दूरियां धीरे-धीरे कम होने लगेंगी। जिन लोगों की उम्र शादी करने की हो गई है, उनका इस हफ्ते रोका हो सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

सिंह राशि

पिछले साल जिन लोगों की शादी हुई थी, वो इसी हफ्ते विदेश घूमने जा सकते हैं। सिंगल लड़कियों से ऑफिस में उनका सहकर्मी अपने प्यार का इजहार कर सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 7

कन्या राशि

जिन लोगों की शादी पक्की हो गई है, उनकी उनके पार्टनर से लड़ाई हो सकती है। घर के खर्चे को लेकर शादीशुदा कपल के बीच विवाद हो सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 9

तुला राशि

सिंगल लड़कों से उनकी दोस्त की बहन अपने प्यार का इजहार कर सकती है। शादीशुदा कपल लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 6

वृश्चिक राशि

पार्टनर को विदेश घुमाने ले जाना चाहते हैं, तो यह समय सबसे उत्तम है। सिंगल लड़कियों को उनके बर्थडे वाले दिन उनका क्रश प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 8

धनु राशि

सिंगल लड़कियों के लिए किसी अनजान व्यक्ति की तरफ से शादी का रिश्ता आ सकता है। शादीशुदा कपल एक दूसरे को समझने का प्रयास करेंगे, तो लड़ाई नहीं होगी।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 6

मकर राशि

आप अगर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, तो आपके घरवाले आपका रिश्ता तय कर सकते हैं। आप और आपका पार्टनर अगर एक ही ऑफिस में काम करते हैं, तो शाम में लड़ाई होने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 2

कुंभ राशि

सिंगल लड़कियों से उनका सहकर्मी अपने प्यार का इजहार कर सकता है। खाना खाते समय शादीशुदा कपल की लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 7

मीन राशि

शादीशुदा कपल को साथ में टाइम स्पेंड करने का मौका मिल सकता है। सिंगल लड़कों को क्रश के साथ डेट पर जाने का अवसर मिल सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- राहु-केतु की चाल बदलने से ये 5 राशियां बनेंगी करोड़पति! सुख-सुविधा और धन-धान्य की नहीं होगी कमी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र और धार्मिक मान्यता पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो