whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: सावन के दूसरे सोमवार कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? जानें राशिफल

Love Rashifal 29 July 2024: सावन के दूसरे सोमवार शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में प्रेम बना रहेगा या नहीं और सिंगल लोगों को उनका सच्चा प्यार मिलेगा या नहीं? ऐसे सवालों के जवाब जानने के लिए पढ़ें 29 जुलाई का लव राशिफल।
03:30 PM Jul 28, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  सावन के दूसरे सोमवार कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  जानें राशिफल
29 जुलाई का लव राशिफल

Love Rashifal 29 July 2024: भगवान शिव को समर्पित सावन का महीना चल रहा है, जिसे प्रेम का महीना भी कहा जाता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, सोमवार को अधिकतर लोगों की कुंडली में ग्रहों की मजबूत स्थिति रहेगी, जिसके कारण उनकी लव लाइफ में रोमांस और प्यार बना रहेगा। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं, जिन्हें प्रेम के महीने में भी उनका सच्चा प्यार नहीं मिलेगा। चलिए जानते हैं सावन के दूसरे सोमवार यानी 29 जुलाई को किन-किन राशियों की लव लाइफ में रोमांस बना रहेगा और किन-किन राशियों के जातकों का मन उदास रहेगा।

मेष राशि

शादीशुदा लोगों का दिन उत्साहपूर्वक रहेगा। लेकिन शाम में किसी बात को लेकर मन उदास रह सकता है। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों से उनका पार्टनर नाराज हो सकता है, जिसके कारण तनाव रहेगा।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 2

ये भी पढ़ें- बुध होगा मजबूत, वास्तु दोष से मिलेगा छुटकारा! जानें फिटकरी के 5 चमत्कारी टोटके

वृषभ राशि

न्यूली मैरिड लोगों के जीवन में प्रेम बना रहेगा। जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, उनका पार्टनर उनसे नाराज हो सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 8

मिथुन राशि

मिथुन राशि के लोगों के पार्टनर का मूड रोमांटिक रहेगा, जिसके कारण आप उनके साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में संतुलन बना रहेगा।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 5

कर्क राशि

शादीशुदा लोगों के दांपत्य जीवन में प्रेम बरकरार रहेगा। सिंगल लोगों के मन में सोशल मीडिया के जरिए किसी अनजान व्यक्ति के प्रति आकर्षण का भाव उत्पन्न हो सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

सिंह राशि

शादीशुदा लोगों का दिन रोमांस से परिपूर्ण रहेगा। प्रेम संबंधों के मामले में रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के लिए सोमवार का दिन थोड़ा परेशानी भरा रहेगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

घर की जिम्मेदारियों को लेकर शादीशुदा लोगों की उनके पार्टनर और घरवालों से लड़ाई हो सकती है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के प्रेम संबंध में दरार आ सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 7

तुला राशि

तुला राशि के लोगों को पार्टनर की किसी बात का बुरा लग सकता है, जिसके कारण पूरे दिन मन उदास रहेगा। यदि आप सिंगल हैं और आपके माता-पिता आपके लिए किसी योग्य व्यक्ति की तलाश कर रहे हैं, तो शाम तक उनकी खोज पूरी हो सकती है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 3

वृश्चिक राशि

विवाहित जोड़ों के प्रेम संबंध में दरार आ सकती है। लड़ाई होने की पूरी संभावना है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों को दिनभर तनाव रहेगा। पार्टनर के साथ बिगड़ते रिश्तों को लेकर उनसे लड़ाई भी हो सकती है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 7

धनु राशि

यदि आप सिंगल हैं और मन ही मन किसी को पसंद करते हैं, तो उनसे अपनी मोहब्बत का इजहार करने के लिए सोमवार का दिन अतिशुभ है। शादीशुदा लोगों का वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 1

मकर राशि

मकर राशि के लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। रोमांस की कमी रहेगी। जो लोग लंबे समय से सिंगल हैं, उनकी कुंडली में शुक्र ग्रह की कमजोर स्थिति है। इसी वजह से जीवन में प्रेम का आगमन नहीं हो रहा है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 9

कुंभ राशि

न्यूली मैरिड लोगों के रिश्ते में प्यार और रोमांस का संचार होगा। लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में रोमांस बढ़ेगा और पुराने मतभेद दूर होंगे।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 5

मीन राशि

न्यूली मैरिड लोगों को पार्टनर के साथ खुलकर बात करने का मौका मिलेगा, जिससे आपके रिश्ते में प्यार का आगमन होगा। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों के रिश्ते में संतुलन बना रहेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- Kaalchakra Today: सावन में 12 ज्योतिर्लिंग के दर्शन से 12 राशियों को होगा लाभ! पंडित सुरेश पांडेय से जानें महत्व

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो