खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Rashifal 3 July 2024: प्यार के मामले में कैसा रहेगा कल का दिन? जानें लव राशिफल, शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 3 July 2024: क्या आप भी जानना चाहते हैं कि कल यानी 3 जुलाई 2024 का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा? अगर हां, तो पढ़ें कल दिन गुरुवार का लव राशिफल और जानें राशि अनुसार आपके शुभ अंक और रंग क्या हैं।
04:09 PM Jul 02, 2024 IST | Nidhi Jain
Advertisement

Love Rashifal 3 July 2024: रिश्ते में परस्पर प्रेम, भरोसा, सम्मान और अटैचमेंट होना आवश्यक है। ये चारों चीजें किसी भी रिश्ते की नींव हैं। इनके न होने से रिलेशनशिप की डोर डगमगाने लगती है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में 12 राशियों और 9 ग्रह का वर्णन किया है, जिनकी मदद से आपको अपने आने वाले कल से जुड़ी अहम जानकारियां मिल सकती हैं। यहां तक कि प्यार के मामले में दिन कैसा रहेगा, ये भी पता चल सकता है। चलिए जानते हैं कल का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

विवाहित लोग पार्टनर के साथ दो से तीन दिन के लिए घूमने जा सकते हैं। अविवाहित लोगों के लिए शादी का रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग-  पीला

शुभ अंक- 2

Advertisement

वृषभ राशि

बीते दिनों जिन लोगों का रिश्ता तय हुआ है, वह पार्टनर संग लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं। विवाहित लोगों का दिन कल के मुकाबले ज्यादा रोमांटिक रहेगा। पार्टनर के साथ खुशी के पल बिताने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- सेहत, धन, करियर से लेकर शनि दोष तक; हर एक समस्या का समाधान है ये चमत्कारी बीज

मिथुन राशि

विवाहित लोगों के बीच नजदीकियां बढ़ सकती हैं, जिससे आपका संबंध मजबूत होगा। अविवाहित लोगों के लिए शादी का प्रपोजल आ सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 4

कर्क राशि

जो लोग अपने पार्टनर के ही ऑफिस में काम करते हैं, उनके बीच अनबन होने की पूरी संभावना है। अविवाहित लोग इस समय किसी भी अनजान व्यक्ति से भावनात्मक रूप से न जुड़े, वरना दिल टूटने की पूरी संभावना है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 9

सिंह राशि

प्यार के मामले में विवाहित लोगों का दिन अच्छा रहेगा। हर काम में पार्टनर का साथ मिलेगा, जिससे मन में शांत रहेगा। जिन लोगों की इसी साल शादी हुई है, वह एक हफ्ते के लिए पार्टनर के साथ कहीं बाहर ट्रिप पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 6

कन्या राशि

जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनके बीच किसी म्यूचुअल फ्रेंड के कारण मनमुटाव हो सकते हैं। अगर आपने अपनी वाणी पर काबू नहीं रखा, तो ब्रेकअप होने की भी पूरी आशंका है। अविवाहित लोगों का रोका हो सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 2

तुला राशि

विवाहित लोग पार्टनर संग लॉन्ग ड्राइव या मूवी डेट पर जा सकते हैं। सिंगल लोगों के लिए आज का दिन कुछ खास अच्छा नहीं रहेगा। गलतफहमी के कारण क्रश से लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

लंबे समय से अगर आप अपने किसी दोस्त को प्रपोज करने के बारे में सोच रहे हैं, तो इसके लिए दोपहर का समय सबसे उत्तम रहेगा। सकारात्मक जवाब मिलने की संभावना है। न्यूली मैरिड कपल अपने रिश्ते को एक कदम और आगे लेकर जा सकते हैं।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 3

धनु राशि

फ्यूचर प्लानिंग को लेकर न्यूली मैरिड कपल के बीच लड़ाई होने की संभावना है। अगर आप और आपका पार्टनर एक ही ऑफिस में काम करते हैं, तो गुरुवार का पूरा दिन साथ में बिता सकते हैं।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 9

मकर राशि

जिन लोगों की शादी इंटरनेट के जरिए हुई थी, गुरुवार को उनके बीच मनमुटाव हो सकते हैं। अविवाहित लोग प्यार के मामले में इस समय अपने दोस्तों पर भी विश्वास न करें, नहीं तो दिल टूट सकता है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 6

कुंभ राशि

सिंगल लड़कियों के जीवन में उनके सोलमेट की एंट्री हो सकती है। जो शादीशुदा कपल एक ही ऑफिस में काम करते हैं, उनके बीच गलतफहमी के कारण लड़ाई होने की पूरी-पूरी संभावना है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

मीन राशि

सिंगल लड़कियों से उनका क्रश अपने प्यार का इजहार कर सकता है। बीते कई दिनों से चल रहा मनमुटाव विवाहित लोगों के बीच दूर हो सकता है। पूरा दिन साथ में बिताने के कारण मन खुश रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- 8 जुलाई की सुबह 04:12 बजे से इन 5 राशियों की पलटेगी किस्मत, राहु बनाएंगे करोड़पति!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी धार्मिक मान्यता पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement
Tags :
jyotish shashtraLove Horoscopelove rashifal
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement