whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4 दिनों बाद खुलेंगे इन 3 राशियों की तरक्की के रास्ते, बनेंगे सारे बिगड़े काम

Shukra Rashi Parivartan: वैदिक ज्योतिष में ऐश्वर्य-वैभव के दाता माने गए शुक्र ग्रह जुलाई 2024 में 7 तारीख को मिथुन से निकलकर कर्क राशि में प्रवेश करेंगे। उनके इस राशि परिवर्तन से 3 राशियों का भाग्योदय हो सकता है। आइए जानते हैं, इन राशियों के जातकों के जीवन में क्या सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है।
03:21 PM Jul 04, 2024 IST | Shyam Nandan
4 दिनों बाद खुलेंगे इन 3 राशियों की तरक्की के रास्ते  बनेंगे सारे बिगड़े काम

Shukra Rashi Parivartan: शुक्र एक बेहद शुभ ग्रह हैं। वैदिक ज्योतिष में उनको ऐश्वर्य-वैभव, भौतिक सुख, भोग-विलास, कला, सौंदर्य, वैवाहिक आनंद आदि का स्वामी ग्रह बताया गया है। उनके राशि परिवर्तन से देश-दुनिया, मौसम, प्रकृति और राशियों सहित जीवन के इन सभी पहलुओं पर व्यापक असर होता है। रविवार 7 जुलाई 2024 की सुबह 4 बजकर 39 मिनट पर शुक्रदेव बुध के स्वामित्व वाली मिथुन राशि से निकल कर चंद्रमा की राशि कर्क में प्रविष्ट होंगे। उनके राशि परिवर्तन का असर यूं तो सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों के जातकों के जीवन में उल्लेखनीय सकारात्मक बदलाव आने की संभावना है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

कर्क राशि में शुक्र गोचर का राशियों पर असर

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए कर्क राशि में शुक्र गोचर लाभकारी साबित हो सकता है। आपके जीवन में रचनात्मकता और नई ऊर्जा का संचार होगा। धन की आमद के नए अवसर प्राप्त हो सकते हैं। कारोबारियों को मार्केटिंग और विज्ञापन से व्यापार से लाभ होगा। नए ग्राहकों के प्राप्त होने से इनकम में तेजी आएगी। आयात-निर्यात से जुड़े जातकों को पर्याप्त विदेशी मुद्रा प्राप्त होगी। स्टूडेंट्स के करियर में प्रगति होगी। नौकरीपेशा जातकों के कामकाज में प्रगति होगी। प्रमोशन की संभावना है। प्रेमी जातक लव मैरिज कर सकते हैं। कपल्स को संतान सुख प्राप्त होने के योग हैं।

तुला राशि

कर्क राशि में शुक्र गोचर तुला राशि के जातकों के लिए काफी अनुकूल होने के योग दर्शा रहा है। आपको अप्रत्याशित धन प्राप्ति हो सकती है। पुराने निवेशों से लाभ हो सकता है। किसी को दिया हुआ कर्ज वापस मिल सकता है। व्यापारिक पार्टनरशिप मजबूत होगी और बिजनेस में परिश्रम का अच्छा रिजल्ट मिलेगा। छात्रों को उनके करियर में कठिन परिश्रम का शुभ परिणाम प्राप्त होगा। मान-सम्मान बढ़ेगा। स्वास्थ्य से संबंधित खर्चों में कमी आएगी, किसी पुराने से रोग से मुक्ति मिलने से राहत महसूस करेंगे। मैरिड लाइफ में पार्टनर को पूरा सपोर्ट प्राप्त होगा। पारिवारिक जीवन में एकता बनी रहेगी।

मकर राशि

शुक्र ग्रह का कर्क राशि में गोचर मकर राशि के जातकों के लिए बेहद सकारात्मक सिद्ध हो सकता है। नए व्यापारिक अवसर प्राप्त होने से व्यापार में वृद्धि होगी। आपका बिजनेस हानि से लाभ की रुख करेगा। पैतृक जमीन, जायदाद और मकान से आने वाली आय में बढ़ोतरी होगी। हायर एजुकेशन की पढ़ाई कर रहे छात्रों को विदेश यात्रा का अवसर प्राप्त हो सकता है। करियर में नई नौकरी या व्यवसाय शुरू करने के योग बन रहे हैं। मैरिड लाइफ में पार्टनर से तालमेल और मधुरता बढ़ेगी। लव लाइफ में रोमांच और आनंद बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें: पूजा के बाद दीये की जली हुई बातियों को न करें गलत जगह फेंकने की भूल, हो सकते हैं जीवन में अपशकुन

ये भी पढ़ें: इस दिन सोना खरीदने से घर से कभी नहीं जाएंगी मां लक्ष्मी, क्या कहता है ज्योतिष शास्त्र

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो