whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Aaj Ka Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन? जानें राशिफल, शुभ अंक और रंग

Love Rashifal 3 June 2024: आज का दिन कुछ राशियों के लोगों के लिए उनकी जिंदगी का सबसे यादगार दिन रह सकता है। हालांकि 12 में से कुछ राशियों की परेशानियां बढ़ भी सकती हैं। चलिए जानते हैं 3 जून 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?
02:58 PM Jun 02, 2024 IST | Nidhi Jain
aaj ka love rashifal  प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन  जानें राशिफल  शुभ अंक और रंग

Love Rashifal 3rd June 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब कुंडली में ग्रहों और नक्षत्र का राशि परिवर्तन होता है, तो इसका शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव व्यक्ति के जीवन पर पड़ता है। हालांकि ये बात आपको पहले ही पता चल सकती है कि आने वाला दिन आपका कैसा रहेगा। इसी के साथ आपकी लव की भविष्यवाणी भी की जा सकती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए 3 जून 2024 का लव राशिफल।

मेष राशि

मेष राशि के लोग पार्टनर के साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। जहां आपको जीवनसाथी से कोई बड़ा गिफ्ट भी मिल सकता है। जो लोग सिंगल हैं, उन्हें उनके क्रश के साथ समय बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 11 और 13

वृषभ राशि

अगर आप पार्टनर से अलग होने के बारे में सोच रहे हैं, तो एक बार फिर से विचार कर लें। नहीं तो भविष्य में आपको पछतावा हो सकता है। जो लोग सिंगल हैं, उन्हें कोई अनजान व्यक्ति प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 22 और 15

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: नौकरी नहीं लग रही या सता रहा है जॉब जाने का डर? पंडित सुरेश पांडेय से जानें महाउपाय

मिथुन राशि

अगर आप सिंगल हैं, तो ऑफिस जाते समय आपकी मुलाकात आपके सच्चे प्यार से हो सकती है। अगर आपने अपने गुस्से पर काबू रखा, तो शाम में आप दोनों डेट पर भी जा सकते हैं। कपल के बीच लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 4 और 7

कर्क राशि

शादीशुदा कपल डेट पर बाहर जा सकते हैं, लेकिन वहां पर आपकी किसी अनजान व्यक्ति से लड़ाई हो सकती है। अगर आपने अपने गुस्से पर काबू नहीं रखा, तो बात बढ़ सकती है। शादीशुदा लोगों का दिन रोजाना की तरह ही सामान्य रह सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 5 और 10

सिंह राशि

सिंगल लड़कों के जीवन में प्यार का आगाज हो सकता है। आपकी क्रश आपसे प्यार का इजहार कर सकती है। जिन लोगों की पिछले साल शादी हुई है, वो रात में डेट पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 1 और 3

कन्या राशि

आपका पार्टनर आपको शादी के लिए प्रपोज कर सकता है। न्यूली मैरिड कपल गर्मियों में किसी ठंडी जगह पर घूमने जा सकते हैं। जहां आप दोनों की लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 6 और 9

तुला राशि

प्रेम संबंधों के मामले में सोमवार का दिन तुला राशि के लोगों का यादगार रह सकता है। शादीशुदा कपल के बीच प्यार बढ़ सकता है। शाम में पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 3 और 5

वृश्चिक राशि

अपने दिल की बात सुने और क्रश को प्रपोज कर दें। नहीं तो भविष्य में पछताना पड़ सकता है। शादीशुदा लोग बच्चों के साथ दोपहर में कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं। जहां आपकी जीवनसाथी से लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7 और 3

धनु राशि

जो लोग अभी-अभी किसी नए रिश्ते में बंधे हैं, उनका माह के अंत तक ब्रेकअप हो सकता है। अगर आप अपने जीवनसाथी से कोई बात छिपा रहे हैं, तो सही समय देखकर उन्हें वो बात जल्द से जल्द बता दें। नहीं तो आपके बीच मनमुटाव बढ़ सकते हैं।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 13 और 15

मकर राशि

ऑफिस में अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो उनसे अपने दिल की बात कहने का समय आ गया है। इस समय भाग्य आपका पूरा साथ दे रहा है। इसलिए सही मौका देखकर उन्हें प्रपोज कर दें।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक-  17 और 21

कुंभ राशि

सोमवार के दिन सुबह-सुबह पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। शाम में जीवनसाथी के साथ दो से तीन दिन के लिए दिल्ली से दूर कहीं घूमने जा सकते हैं। जहां आप दोनों को एक दूसरे को करीब से जानने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 13 और 17

मीन राशि

पिछले तीन साल से जो लोग रिलेशनशिप में हैं, उनका जल्द ही ब्रेकअप हो सकता है। जिन लोगों की इसी साल शादी हुई है, उनके बीच मनमुटाव हो सकते हैं। अगर आपको अपने पार्टनर की कोई आदत अच्छी नहीं लगती है, तो उसके बारे में उन्हें बता दें। नहीं तो आपके बीच धीरे-धीरे दूरियां बढ़ सकती हैं।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 4 और 8

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो