whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal 31 May 2024: कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? शुभ अंक और रंग जान लें

Love Rashifal 31 May 2024: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शुक्रवार का दिन 12 में से कुछ राशियों के लोगों के लिए यादगार रह सकता है। पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं। चलिए अब जानते हैं 31 मई 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?
04:31 PM May 30, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal 31 may 2024  कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  शुभ अंक और रंग जान लें

Love Rashifal 31 May 2024: ज्योतिष शास्त्र की मदद से हर एक व्यक्ति को अपने आने वाले कल के बारे में पता चल सकता है। यहां तक की ये भी पता चल सकता है कि भविष्य में पार्टनर के साथ उनका रिश्ता कैसा होगा। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि शुक्रवार का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए 31 मई 2024, का लव राशिफल।

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

मेष राशि

मई माह का आखिरी दिन मेष राशि के लोगों के लिए यादगार रह सकता है। बिंदास होकर अपने प्यार का इजहार करें, क्योंकि यह समय आपके अनुकूल है। शादीशुदा लोग डेट पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 1 और 8

वृषभ राशि

शादीशुदा लोग शाम में पार्टनर के साथ फिल्म देखने के लिए जा सकते हैं। उनके साथ खुशी के पल बिताकर आपको अच्छा लगेगा। जो लोग सिंगल हैं, वो नए रिश्ते में बंध सकते हैं। जिन लड़कों की उम्र शादी की हो गई है, उनका रिश्ता पक्का हो सकता है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 3 और 7

मिथुन राशि

अपने दिल की सुनें और फिर कोई निर्णय लें। जल्दबाजी में लिया हुआ फैसला भविष्य में पछतावे का कारण बन सकता है। किसी लड़के के प्रति आकर्षित है, तो प्यार को व्यक्त करने के लिए ये समय सबसे शुभ है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2 और 6

कर्क राशि

कार्यक्षेत्र की व्यस्तता लव लाइफ को प्रभावित कर सकती है। इसलिए पार्टनर के लिए समय निकालना न भूलें। शाम में जीवनसाथी के साथ कहीं बाहर घूमने जरूर जाएं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 4 और 6

सिंह राशि

आज का दिन उतार-चढ़ाव वाला रह सकता है। इसलिए अपनी भावनाओं और शब्दों पर नियंत्रण रखें। जीवनसाथी से प्यार जताने के लिए चॉकलेट, फूल या कोई खास उपहार दे सकते हैं।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 11 और 22

कन्या राशि

सिंगल लोग अपने क्रश के साथ घूमने-फिरने जा सकते हैं। शादीशुदा लोगों की लव लाइफ में आ रही परेशानियों का अंत हो सकता है। पार्टनर के साथ रोमांटिक समय बिता सकते हैं।

शुभ रंग- वाइट

शुभ अंक- 10 और 13

तुला राशि

शादीशुदा लोग इस समय अपनी जिंदगी से जुड़ा कोई भी महत्वपूर्ण फैसला न लें। खासतौर पर जीवनसाथी से अलग होने का। नहीं तो भविष्य में दोनों को पछताना पड़ सकता है। सिंगल लोगों को उनका करीबी दोस्त शादी के लिए प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 3 और 6

वृश्चिक राशि

घर की जिम्मेदारियों के कारण आप अपनी लव लाइफ पर ध्यान नहीं दे रहे हैं, जिसकी वजह से पार्टनर और आपके बीच दूरियां आ सकती हैं। सिंगल लड़कों को उनकी एक दोस्त प्रपोज कर सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 12 और 18

धनु राशि

सिंगल लड़के अपने बचपन के दोस्तों के साथ तीन से चार दिन के लिए घूमने जा सकते हैं। जहां उन्हें अपना सच्चा प्यार मिल सकता है। शादीशुदा लोग डिनर करने के लिए बाहर जा सकते हैं।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 5 और 9

मकर राशि

पिछले कई साल से जो लोग सिंगल हैं, जल्द ही उनका रिश्ता तय हो सकता है। कपल की किसी फालतू की बात को लेकर लड़ाई हो सकती है, जिससे आप दोनों के बीच दूरियां भी आ सकती हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 4 और 20

कुंभ राशि

शुक्रवार का दिन कुंभ राशि के लोगों के लिए परेशानियां लेकर आ सकता है। जीवनसाथी से मनमुटाव हो सकते हैं। जिन लोगों की शादी इसी महीने हुई है, उनका जल्द ही तलाक भी हो सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 1 और 11

मीन राशि

सिंगल लोगों का रिश्ता पक्का हो सकता है। न्यूली मैरिड कपल शाम में पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। जो लोग पिछले साल रिलेशनशिप में आए थे, उनकी शादी तय हो सकती है।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 2 और 4

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: कौन-सा ग्रह बनाएगा मालामाल, किससे बिगड़ेगा भाग्य? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो