whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: 4 जून को कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ? जानें शुभ अंक और रंग

Love Rashifal 4 June 2024: जून माह का पहला मंगलवार कुछ राशियों के लोगों के लिए परेशानियां लेकर आ सकता है। हालांकि कुछ का दिन यादगार भी रह सकता है। आइए अब जानते हैं 4 जून 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा?
04:59 PM Jun 03, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  4 जून को कैसी रहेगी आपकी लव लाइफ  जानें शुभ अंक और रंग

Love Rashifal 4 June 2024: कुंडली में ग्रह, नक्षत्र और योगिनी दशा की मदद से हर एक व्यक्ति के भविष्य से जुड़ी कई महत्वपूर्ण बातों के बारे में पता चल सकता है। यहां तक की वैदिक ज्योतिष शास्त्र की मदद से आपकी लव लाइफ के बारे में भी जानकारी ली जा सकती है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि मंगलवार का दिन प्यार के मामले में आपका कैसा रहेगा, तो पढ़िए 4 जून 2024 का लव राशिफल।

  • मेष राशि

(अ,च, चू, चे, ला, ली, लू, ले)

मेष राशि के लोगों का दिल दुख सकता है। अगर आपको अपने पार्टनर की कोई बात अच्छी नहीं लगती है, तो उसके बार में साथी से बात कर लें। नहीं तो भविष्य में आप दोनों के बीच मनमुटाव बढ़ सकते हैं।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 1 और 5

  • वृषभ राशि

(उ, ए, ई, औ, द, दी, वो)

अगर आप लव मैरिज करना चाहते हैं, तो जल्द ही आपकी ये इच्छा पूरी हो सकती है। सप्ताह के अंत से पहले आपकी मुलाकात आपके क्रश से हो सकती है। कपल घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 7 और 11

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसको होगा मुनाफा और कौन सहेगा घाटा? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

  • मिथुन राशि

(के, को, क, घ, छ, ह, ड)

अगर आप ऑफिस में किसी लड़के को पसंद करते हैं, तो उनसे आप कल अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। शादीशुदा कपल के बीच घरवालों की वजह से लड़ाई हो सकती है।

शुभ रंग- ग्रीन

शुभ अंक- 21 और 3

  • कर्क राशि

(ह, हे, हो, डा, ही, डो)

किसी अनजान व्यक्ति की वजह से शादीशुदा कपल के बीच लड़ाई हो सकती है। अगर आपने गुस्से पर काबू नहीं रखा, तो बात बिगड़ सकती है। सिंगल लोग दोपहर में क्रश के साथ समय बिता सकते हैं।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 3 और 9

  • सिंह राशि

(म, मे, मी, टे, टा, टी)

जिन लोगों की शादी पक्की हो गई है, वो अपने पार्टनर के साथ दो से तीन दिन के लिए मनाली या किसी ठंडी जगह पर घूमने जा सकते हैं। शादीशुदा लोगों की बीवी से अनबन हो सकती है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 4 और 17

  • कन्या राशि

(प, ष, ण, पे, पो, प)

ऑफिस में अगर आप किसी लड़की को पसंद करते हैं, तो शाम में आप उन्हें प्रपोज कर सकते हैं। जिन लोगों की पिछले माह शादी हुई थी, उनकी जीवनसाथी से फालतू की बात पर बहस हो सकती है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 12 और 18

  • तुला राशि

(रे, रो, रा, ता, ते, तू)

प्रेम संबंधों के मामले में मंगलवार का दिन तुला राशि के लोगों के लिए परेशानी भरा रह सकता है। पार्टनर के साथ-साथ माता से भी लड़ाई हो सकती है। जो लोग अभी-अभी रिलेशनशिप में आए हैं, उनका दिल टूट सकता है।

शुभ रंग- ब्राउन

शुभ अंक- 14 और 8

  • वृश्चिक राशि

(लो, ने, नी, नू, या, यी)

अगर आप किसी को पसंद करते हैं, तो गलती से भी अभी उन्हें अपने दिल की बात न बताएं। दोस्तों के बीच आपका मजाक उड़ सकता है। इसके अलावा आपका दिल भी टूट सकता है। शादीशुदा लोगों की पैसों को लेकर बहस हो सकती है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 14 और 8

  • धनु राशि

(धा, ये, यो, भी, भू, फा, ढा)

सिंगल लोगों की जिंदगी में उनके पहले प्यार की वापसी हो सकती है। उन्हें अपनी गलती का अहसास होगा। फोन करके वो आपसे माफी भी मांग सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 1 और 11

  • मकर राशि

(जा, जी, खो, खू, ग, गी, भो)

पिछले माह अगर आपकी शादी पक्की हुई है, तो जल्द ही आपका रिश्ता टूट सकता है। ऑफिस में आप किसी लड़के को पसंद करते हैं, तो उनसे अपने दिल की बात कह सकते हैं।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक-  5 और 15

  • कुंभ राशि

(गे, गो, सा, सू, से, सो, द)

मंगलवार के दिन शाम में पार्टनर से सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। रात में जीवनसाथी के साथ डेट पर सकते हैं। जो लोग सिंगल हैं, उनके लिए शादी का रिश्ता आ सकता है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 1 और 6

  • मीन राशि

(दी, चा, ची, झ, दो, दू)

जो लोग पिछले चार साल से रिलेशनशिप में हैं, उनके रिश्ते की बात घरवालों को पता चल सकती है। अगर आप लव मैरिज करना चाहते हैं, तो आपका ये सपना अधूरा रह सकता है। आपके पापा आपका रिश्ता अपने बचपन के दोस्त के बेटे से पक्का कर सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 7 और 17

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: जून में किसका छूटेगा बीमारियों से पीछा और किसकी बिगड़ेगी सेहत? जानें पंडित सुरेश पांडेय से

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो