whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Love Rashifal: प्यार के मामले में आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ? पढ़ें राशिफल और शुभ अंक-रंग

Love Rashifal 7 July 2024: प्रत्येक रिश्ता प्रेम से बंधा होता है। जब रिश्ते में प्यार होता है, तो इससे जिंदगी बोझ लगने की जगह खुशनुमा लगने लगती है। आइए जानते हैं 7 जुलाई का दिन प्यार के मामले में किन-किन राशियों के लोगों के लिए रोमांटिक रहेगा।
03:27 PM Jul 06, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  प्यार के मामले में आज कैसी रहेगी 12 राशियों की लव लाइफ  पढ़ें राशिफल और शुभ अंक रंग

Love Rashifal 7 July 2024: प्रत्येक ग्रहों के गोचर का शुभ और अशुभ दोनों तरह का प्रभाव सभी राशियों के रिलेशनशिप पर पड़ता है। कुंडली में ग्रहों की मजबूत स्थिति से लव लाइफ में प्रेम बना रहता है। वहीं ग्रहों के कमजोर होने से रोमांटिक जीवन में मतभेद होने लगते हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, हर एक व्यक्ति को एक दिन पहले ही अपने आने वाले कल के बारे में पता चल सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि आज आपकी लव लाइफ कैसी रहेगी, तो पढ़ें 7 जुलाई 2024 का राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

न्यूली मैरिड कपल के प्रेम जीवन में परेशानियों के उत्पन्न होने की संभावना है। बातचीत कम होने के कारण आप दोनों के बीच गलतफहमी हो सकती है। सिंगल लोगों को क्रश से अपने दिल की बात कहने का अच्छा मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- नीला

Advertisement

शुभ अंक- 2

वृषभ राशि

यदि आप पहले से रिलेशनशिप में हैं, तो पार्टनर संग विदेश घूमने जा सकते हैं। प्यार के मामले में विवाहित लोगों का दिन कल से ज्यादा रोमांटिक रहेगा। जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताने का मौका मिलेगा।

Advertisement

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 7

ये भी पढ़ें- मंगल और गुरु बृहस्पति से इन 5 राशियों को खतरा! अगले 7 दिनों तक जरा रहें संभलकर

मिथुन राशि

पार्टनर से बातचीत करते दौरान अपनी वाणी पर नियंत्रण रखें, वरना मतभेद होने की संभावना है। जो लोग पिछले एक साल से सिंगल हैं, वो इस समय किसी से दिल न लगाएं। नहीं तो एक बार फिर दिल टूट सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 5

कर्क राशि

विवाहित लोग फ्यूचर प्लानिंग को लेकर बात कर सकते हैं, जिससे बीते कई दिनों से चल रहा मनमुटाव दूर हो जाएगा। जिन लोगों के माता-पिता अपने बच्चों के लिए शादी का रिश्ता ढूंढ रहे हैं, उन्हें रविवार को खुशखबरी मिल सकती है।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 3

सिंह राशि

यदि आप सिंगल हैं, तो शाम में आपके स्कूल का कोई दोस्त प्रपोज कर सकता है। शादीशुदा लोगों को रोमांटिक समय बिताने का मौका मिल सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 8

कन्या राशि

अगर आप सिंगल हैं, तो आपका कोई दोस्त आपसे अपनी भावनाओं को व्यक्त कर सकता है। विवाहित लोगों को अपने पार्टनर की अहमियत का एहसास होगा, जिसके कारण आप दोनों के बीच चल रहा विवाद शाम तक खत्म हो जाएगा।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 5

तुला राशि

विवाहित लोगों ने अगर अपने अहंकार का त्याग नहीं किया, तो भविष्य में लड़ाई होने की संभावना है। अविवाहित लोगों का रिश्ता तय हो सकता है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 8

वृश्चिक राशि

विवाहित लोगों को प्रेम जीवन में थोड़े उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकते हैं, जिसके कारण तनाव रहेगा। अविवाहित लोगों के लिए रविवार का दिन अच्छा रहेगा। जीवनसाथी से मुलाकात होने की संभावना है।

शुभ रंग- सफेद

शुभ अंक- 5

धनु राशि

शादीशुदा लोगों का रविवार का दिन रोमांस से परिपूर्ण रहेगा। सिंगल लोगों का दिन खुशनुमा रहेगा। क्रश के साथ समय व्यतीत करके स्पेशल फील होगा।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 1

मकर राशि

अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं, तो उनसे अपने दिल की बात कहने के लिए रविवार का दिन उत्तम है। सकारात्मक जवाब मिलने की संभावना है। विवाहित लोग पूरा दिन साथ में बिताएंगे, जिससे संबंधों में मिठास बनी रहेगी।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 5

कुंभ राशि

विवाहित लोग पार्टनर के साथ खुशनुमा पल बिताएंगे, जिससे मूड अच्छा रहेगा। जो लोग रिलेशनशिप में हैं, वो शादी करने का फैसला ले सकते हैं।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 9

मीन राशि

अविवाहित लोगों के जीवन में प्रेम का आगमन हो सकता है। प्रेम और रोमांस के मामले में विवाहित लोगों का दिन अच्छा रहेगा।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- चॉकलेट से बदलें अपना भाग्य! राशि अनुसार जानें कौन-सा फ्लेवर आपके लिए Lucky

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो