whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Love Rashifal: प्रीति योग का 12 राशियों पर क्या पड़ेगा असर? पढ़ें कल का राशिफल

Love Rashifal 7 October 2024: प्यार के लिहाज से कल का दिन 12 राशियों के जातकों के लिए कैसा रहेगा और वो इस दिन को कैसे खास बना सकते हैं, ये जानने के लिए पढ़ें 7 अक्टूबर का लव राशिफल। इसी के साथ प्रत्येक राशि के जातक को अपना शुभ अंक और रंग भी पता चलेगा।
01:56 PM Oct 06, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  प्रीति योग का 12 राशियों पर क्या पड़ेगा असर  पढ़ें कल का राशिफल
लव राशिफल 7 अक्टूबर 2024

Love Rashifal 7 October 2024: पंचांग का वैदिक ज्योतिष शास्त्र में खास महत्व है। पंचांग की मदद से प्रत्येक व्यक्ति को अपने शुभ और अशुभ समय के बारे में पता चल सकता है। यहां तक कि इस बात की जानकारी भी प्राप्त की जा सकती है कि प्यार के मामले में आने वाला समय उनके लिए अनुकूल रहेगा या नहीं। पंचांग के अनुसार, कल 7 अक्टूबर 2024 दिन सोमवार को आश्विन माह की शुक्ल पक्ष की चतुर्थी तिथि है। साथ ही प्रीति योग भी बन रहा है, जिसका असर 12 राशियों के जातकों के ऊपर पड़ेगा। आइए अब जानते हैं कल का लव राशिफल।

Advertisement

मेष राशि

शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद लोग कल का ज्यादातर समय पार्टनर के साथ व्यतीत करेंगे, जिससे कपल के बीच आए मनमुटाव कम होंगे और एक दूसरे को अच्छे से जानने का मौका मिलेगा।

शुभ रंग- पिंक

Advertisement

शुभ अंक- 8

वृषभ राशि

शादीशुदा जातक यदि अपने पार्टनर को कुछ बताना चाहते हैं, तो बातों को तोड़-मरोड़कर बताने की जगह सीधे उनसे कह दें। अन्यथा आप दोनों के बीच विश्वास की कमी के कारण झगड़ा हो सकता है। रिलेशनशिप में मौजूद लोगों का कल का दिन अनुकूल नहीं रहेगा।

Advertisement

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 2

मिथुन राशि

बीती कुछ दिनों से पुरानी बातों को लेकर यदि रिलेशनशिप में मौजूद कपल के बीच लड़ाई-झगड़े हो रहे हैं, तो कल ब्रेकअप होने की पूरी संभावना है। वहीं जिन लोगों की शादी हो चुकी है, प्यार के लिहाज से कल का दिन उनके लिए लाभकारी नहीं रहेगा।

शुभ रंग- नारंगी

शुभ अंक- 6

कर्क राशि

रिलेशनशिप में मौजूद लोग यदि अपने पार्टनर से कोई बात छुपा रहे हैं, तो उसे कल साथी को जरूर बता दें। अन्यथा आप दोनों के बीच झगड़ा हो सकता है। शादीशुदा जातकों के प्रेम जीवन पर प्रीति योग का नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा, जिसके कारण पार्टनर संग मनमुटाव होने की संभावना है।

शुभ रंग- गुलाबी

शुभ अंक- 4

ये भी पढ़ें- Venus Transit: अब 3 राशियों के जीवन में होगा मंगल ही मंगल, शुक्र की कृपा से हर काम में मिलेगी सफलता!

सिंह राशि

अगर आप रिलेशनशिप में हैं, तो कल का दिन प्यार के लिए लिहाज से आपका अनुकूल नहीं रहेगा। पुरानी बातों को लेकर एक बार फिर पार्टनर से तकरार हो सकती है। जिन लोगों की शादी हो चुकी है, उनके दांपत्य जीवन में परेशानियां उत्पन्न होंगी, जिसके कारण पूरे दिन मन बेचैन रहेगा।

शुभ रंग- पर्पल

शुभ अंक- 1

कन्या राशि

सिंगल जातक यदि अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं और उनसे अपने प्यार का इजहार करना चाहते हैं, तो कल गलती से भी उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में न बताएं। अन्यथा आपको परेशानियों का सामना करना पड़ेगा। जिन लोगों की शादी हो चुकी है या जो लोग रिलेशनशिप में हैं, प्यार के लिहाज से कल का उनका दिन बीते दिनों के मुकाबले अच्छा रहेगा।

शुभ रंग- ऑरेंज

शुभ अंक- 3

तुला राशि

रिलेशनशिप और शादीशुदा जातकों का कल का दिन यादगार रहेगा। आपका पार्टनर आपको आपकी मनपसंद जगह पर ले जाकर कोई बड़ा सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है।

शुभ रंग- पीला

शुभ अंक- 7

वृश्चिक राशि

जिन लोगों को अपने लिए एक योग्य पार्टनर की तलाश है, उनकी खोज कल अवश्य ही समाप्त हो जाएगी। शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद जातक का दिन प्यार के लिहाज से अच्छा रहेगा।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 5

धनु राशि

शादीशुदा और रिलेशनशिप में मौजूद जातकों को पार्टनर के साथ रोमांटिक डेट पर जाने का मौका मिलेगा। साथ में समय व्यतीत करने से आप दोनों के बीच आए मनमुटाव काफी कम होंगे।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 9

मकर राशि

सिंगल जातक यदि मन ही मन अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं, तो उन्हें अपनी भावनाओं के बारे में बताने के लिए कल का दिन अनुकूल है। दिन खत्म होने से पहले सकारात्मक जवाब आपको मिल सकता है। वहीं जिन लोगों की शादी हो चुकी है या जो लोग लंबे समय से रिलेशनशिप में हैं, प्यार के लिहाज से उनका कल का दिन अच्छा रहेगा।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 7

कुंभ राशि

रिलेशनशिप और शादीशुदा जातकों के बीच यदि मनमुटाव चल रहे हैं, तो कल का दिन एक नई उमंग आपके लिए लेकर आएगा। पार्टनर के साथ वक्त बिताने से परिस्थिति में सुधार होगा। वहीं जिन लोगों को अपने लिए एक योग्य पार्टनर की तलाश है, उनकी खोज पूरी हो सकती है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 2

मीन राशि

यदि आप किसी को पसंद करते हैं और उनसे अपने प्यार का इजहार करने के बारे में सोच रहे हैं, तो प्यार का इजहार करने के लिए कल का दिन अनुकूल है। दोपहर बाद आपको सकारात्मक जवाब मिल सकता है। वहीं जिन लोगों की शादी हो चुकी है, प्यार के लिहाज से उनका कल का दिन सामान्य रहेगा।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 8

ये भी पढ़ें- Surya Gochar: 33 दिन इन 3 राशियों पर होगी पैसों की बौछार! सूर्य करेंगे नीच राशि में गोचर

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो