whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Love Rashifal: प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन? जानें राशिफल, शुभ अंक और रंग

Love Rashifal 8 June 2024: प्यार के मामले में शनिवार का दिन 12 में से कुछ राशियों के लोगों के लिए कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है। हालांकि कुछ लोगों का ब्रेकअप भी हो सकता है। अगर आप भी जानना चाहते हैं कि 8 जून 2024 का दिन आपके लिए कैसा रहेगा, तो पढ़िए आज का लव राशिफल।
04:35 PM Jun 07, 2024 IST | Nidhi Jain
love rashifal  प्यार के मामले में कैसा रहेगा आज का दिन  जानें राशिफल  शुभ अंक और रंग

Love Rashifal 8 June 2024: ज्योतिष शास्त्र में गणना के अनुसार, कुंडली में जब ग्रहों का राशि या नक्षत्र परिवर्तन होता है, तो इसका प्रभाव प्रत्येक व्यक्ति की जिंदगी पर पड़ता है। इससे जहां कुछ लोगों की परेशानियां बढ़ जाती हैं, तो वहीं कुछ लोगों की किस्मत चमक भी जाती है। वैदिक शास्त्र की मदद से ये बात व्यक्ति को पहले ही पता चल सकती है कि आज का दिन उनके लिए कैसा रहेगा। आइए जानते हैं प्यार के मामले में शनिवार का दिन किन-किन राशियों के लिए अच्छा रहेगा और किन्हें परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है।

  • मेष राशि

(अ,च, चू, चे, ला, ली, लू, ले)

प्यार के मामले में मेष राशि के लोगों के लिए शनिवार का दिन कोई बड़ी खुशखबरी लेकर आ सकता है। शादीशुदा लोग जीवनसाथी के साथ रात में डेट पर जा सकते हैं। सिंगल लड़कों की जल्द ही शादी तय हो सकती है।

शुभ रंग- भूरा

शुभ अंक- 3

ये भी पढ़ें- Kaalchakra: किस चालीसा और ग्रंथ का दान करना होता है शुभ, जानें पंडित सुरेश पांडेय से

  • वृषभ राशि

(उ, ए, ई, औ, द, दी, वो)

अगर आपका सपना है कि आपकी लव मैरिज हो, तो इस साल के अंक आपका यह ख्वाब पूरा हो सकता है। शादीशुदा कपल शाम में परिवारवालों के साथ खाना खाने के लिए कहीं बाहर जा सकते हैं।

शुभ रंग- आसमानी

शुभ अंक- 7

  • मिथुन राशि

(के, को, क, घ, छ, ह, ड)

जिन लोगों की पिछले महीने शादी हुई है, उनके बीच मनमुटाव हो सकता है। लंबे समय से अगर आप सिंगल हैं, तो जल्द ही आपकी मुलाकात आपके सच्चे प्यार से हो सकती है।

शुभ रंग- नीला

शुभ अंक- 9

  • कर्क राशि

(ह, हे, हो, डा, ही, डो)

ऑफिस में अगर आप अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं, तो दोपहर में उन्हें प्रपोज करने का सबसे अच्छा समय है। शादीशुदा कपल के बीच समय के साथ नजदीकियां बढ़ सकती हैं।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 11

  • सिंह राशि

(म, मे, मी, टे, टा, टी)

लंबे समय से शादीशुदा कपल के बीच जो मनमुटाव चल रहा था, जल्द ही वो दूर हो सकता है। झगड़ा खत्म होने के बाद पति के साथ दो से तीन दिन के लिए कहीं बाहर घूमने फिरने भी जा सकती हैं। जिन लोगों का पिछले महीने ब्रेकअप हुआ है, उन्हें जल्द ही नया पार्टनर मिल सकता है।

शुभ रंग- पिंक

शुभ अंक- 2

  • कन्या राशि

(प, ष, ण, पे, पो, प)

अगर आप पार्टनर से ब्रेकअप करने की सोच रहे हैं, तो एक बार फिर से विचार कर लें। नहीं तो भविष्य में आपको पछताना भी पड़ सकता है। जिन लोगों की इसी साल शादी हुई है, उनका जल्द ही तलाक हो सकता है।

शुभ रंग- हरा

शुभ अंक- 4

  • तुला राशि

(रे, रो, रा, ता, ते, तू)

जिन लोगों की मई के महीने में शादी हुई है, उनकी पति से लड़ाई हो सकती है। जिन लोगों का अभी कुछ दिन पहले ही दिल टूटा है, उन्हें उनका बचपन का दोस्त प्रपोज कर सकता है।

शुभ रंग- लाल

शुभ अंक- 8

  • वृश्चिक राशि

(लो, ने, नी, नू, या, यी)

बचपन से ही अगर आप अपने किसी दोस्त को पसंद करते हैं, तो उनसे अपने दिल की बात कहने का समय आ गया है। शाम में आप उन्हें प्रपोज कर सकते हैं। न्यूली मैरिड कपल डेट पर कहीं बाहर घूमने जा सकते हैं।

शुभ रंग- काला

शुभ अंक- 6

  • धनु राशि

(धा, ये, यो, भी, भू, फा, ढा)

प्यार के मामले में धनु राशि का दिन अच्छा रह सकता है। पार्टनर के साथ नजदीकियां बढ़ सकती हैं। जो लोग अभी कुछ दिन पहले ही रिलेशनशिप में आए हैं, उनका पार्टनर उन्हें सरप्राइज गिफ्ट दे सकता है।

शुभ रंग- हल्का नीला

शुभ अंक- 10

  • मकर राशि

(जा, जी, खो, खू, ग, गी, भो)

जो लोग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में हैं, जल्द ही उनका ब्रेकअप हो सकता है। जिन लोगों की पिछले साल शादी हुई थी, उनके बीच भी दूरियां आ सकती हैं।

शुभ रंग- बैंगनी

शुभ अंक- 5

  • कुंभ राशि

(गे, गो, सा, सू, से, सो, द)

ऑफिस में अगर आप अपने जूनियर को पसंद करते हैं, तो भूलकर भी ये बात किसी को न बताएं। नहीं तो लोगों के बीच आप हंसी के पात्र बन सकते हैं। शादीशुदा लोग पार्टनर के साथ लॉन्ग ड्राइव पर जा सकते हैं।

शुभ रंग- गोल्डन

शुभ अंक- 7

  • मीन राशि

(दी, चा, ची, झ, दो, दू)

पिछले साल अगर आपका ब्रेकअप हुआ था, तो जल्द ही आपकी शादी पक्की हो सकती है। जो लोग अभी-अभी रिलेशनशिप में आए हैं, साल के अंत तक उनका ब्रेकअप हो सकता है। न्यूली मैरिड कपल की किसी फालतू की बात को लेकर अनबन हो सकती है।

शुभ रंग- ग्रीन

शुभ अंक- 11

ये भी पढ़ें- Astro Tips: गायत्री मंत्र का जाप करते समय इन गलतियों से हो सकती है हानि! जानें नियम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो