whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुध की राशि में मंगल का प्रवेश, चमकेगी 3 राशियों की किस्मत; बटोरेंगे दोनों हाथ से पैसा

Mangal Gochar 2024: 26 अगस्त, 2024 को जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर मंगल ग्रह का मिथुन राशि में गोचर हो रहा है। यह एक महत्वपूर्ण खगोलीय घटना है, जिसका प्रभाव सभी राशियों पर पड़ेगा। लेकिन ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 3 राशियां के लिए यह गोचर बेहद शुभ फलदायी है। आइए जानते हैं, ये 3 भाग्यशाली राशियां कौन-सी हैं?
04:15 PM Aug 26, 2024 IST | Shyam Nandan
बुध की राशि में मंगल का प्रवेश  चमकेगी 3 राशियों की किस्मत  बटोरेंगे दोनों हाथ से पैसा

Mangal Gochar 2024: सोमवार 26 अगस्त, 2024 को जन्माष्टमी त्योहार के दिन ग्रहों के सेनापति अपना राशि परिवर्तन कर लिया है। मंगलदेव भगवान कृष्ण की एक प्रिय राशि मिथुन में गोचर करेंगे। इस राशि के स्वामी बुध हैं। मंगल ग्रह के वृषभ राशि से निकल मिथुन राशि में जाने से देश दुनिया सहित सभी राशियों पर असर होगा। लेकिन 3 राशियों पर इस राशि परिवर्तन का खास सकारात्मक प्रभाव होने के योग है। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं और इन राशियों के जातकों के जीवन क्या-क्या पॉजिटिव बदलाव आने के योग बन रहे हैं?

मिथुन में मंगल गोचर का राशियों पर असर

मेष राशि

मिथुन में मंगल गोचर से मेष राशि के जातकों के जीवन में अनुकूलता आएगी। आप आपने काम में अधिक साहसी और निर्णायक बनेंगे। जॉब की तलाश कर रहे या नौकरी बदलने के इच्छुक लोगों को नई नौकरी मिलने के योग बन रहे हैं। आप जिस भी फील्ड में काम करते हों, उसमें आपकी प्रतिष्ठा बढ़ेगी। कारोबारियों को व्यापार में नए अवसर प्राप्त होंगे। स्टूडेंट जातकों का पढ़ाई में मन लगेगा। परीक्षा में अच्छे रिजल्ट मिलेंगे। रिश्ते मधुर होंगे और पारिवारिक संबंध मजबूत होंगे। मैरिड लाइफ में रोमांच आएगा। लव लाइफ में भी संबंध मजबूत होंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों में मिथुन में मंगल गोचर से अधिक आत्मविश्वास पैदा होगा। आपके नेतृत्व क्षमता में वृद्धि होगी। बेरोजगार जातकों के लिए नौकरी के योग बन रहे हैं। सरकारी सेवा से जुड़े जातकों का प्रमोशन के साथ ट्रांसफर हो सकता है। प्राइवेट जॉब वालों की भी पदोन्नति हो सकती है। व्यापार में विस्तार होगा, जिसमें आपकी भूमिका महत्वपूर्ण होगी। स्टूडेंट जातकों को प्रतिस्पर्धी परीक्षाओं में सफलता मिलेगी। रिश्तों को निभाने में आपका यकीन बढ़ेगा और सामाजिक दायरा बड़ा होगा। मैरिड लाइफ में सुख-शांति बनी रहेगी, वहीं लव लाइफ में गहराई आएगी।

धनु राशि

मिथुन में मंगल गोचर से धनु राशि के जातकों में अधिक उत्साह और जोश पैदा होगा। कारोबारियों के विदेश यात्रा के योग बन सकते हैं। यह लाभदायक सिद्ध हो सकती है। आपको नए अवसर प्राप्त होंगे और व्यापार में विस्तार होगा। स्टूडेंट जातकों को हायर एजुकेशन के लिए अच्छे अवसर मिलेंगे। पैरेंट्स और टीचर का आशीर्वाद प्राप्त होगा। आपके उचित प्रयासों से धन के संकट दूर हो सकते हैं। मैरिड लाइफ में एक नई शुरुआत हो सकती है। लव लाइफ में संबंध मजबूत होंगे, रोमांच बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें: Numerology: इन 4 तारीखों में जन्मे लोग बनते हैं बड़े अफसर, बखूबी निभाते हैं रिलेशनशिप

ये भी पढ़ें: महाभारत का वो योद्धा ज‍िसे भगवान कृष्‍ण ने मृत्‍यु नहीं, द‍िया ‘अमर होने का श्राप’

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो