whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mangal Gochar: आज शाम 7:12 मिनट पर चमकेगी 5 राशियों की किस्मत!

Mangal Gochar 2024: आज यानी 12 जुलाई को शाम 7 बजकर 12 मिनट पर ग्रहों के सेनापति मंगल मेष राशि से वृषभ राशि में गोचर करेंगे। आइए जानते हैं कि किन-किन राशियों के दिन पलटने वाले हैं?
11:30 AM Jul 12, 2024 IST | Simran Singh
mangal gochar  आज शाम 7 12 मिनट पर चमकेगी 5 राशियों की किस्मत
मंगल गोचर

Mangal Gochar 2024: ग्रहों के सेनापति मंगल आज यानी 12 जुलाई 2024 को अपना राशि परिवर्तन करेंगे। इस दौरान मेष राशि से निकलकर वृषभ राशि में मंगल ग्रह प्रवेश करने वाले हैं। 12 जुलाई की शाम 7 बजकर 12 मिनट पर मंगल द्वारा राशि परिवर्तन किया जाएगा। वृषभ राशि में 26 अगस्त तक मंगल ग्रह विराजमान रहेंगे। ऐसे में 12 राशियों में से कुछ राशि के लोगों पर शुभ और अशुभ असर पड़ेगा, तो कुछ राशि के लिए ग्रह का परिवर्तन मिलाजुला रहेगा। आइए जानते हैं कि मंगल गोचर किन राशियों की किस्मत चमकाने वाला है?

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए मंगल का गोचर फलदायी रहेगा। आपके कई काम जल्दी पूरे हो जाएंगे। कामकाज में सफलता और नौकरी के क्षेत्र में प्रमोशन मिल सकता है। मंगल गोचर की स्थिति में आपको बस थोड़ा अपने गुस्से पर काबू रखना होगा।

वृषभ राशि

आपका बना बनाया काम बिगड़ सकता है। कामकाज में आ रही समस्याएं दूर हो सकती है। बस गुस्से पर थोड़ा नियंत्रण रखें, वरना काम में रुकावट हो सकती है। किसी भी तरह के विवाद में न पड़ें। रिश्ते में दरार आने की संभावनाएं हैं। सेहत का खास ख्याल रखें। बाहर का खानपान आपके लिए नुकसानदायक हो सकता है।

ये भी पढ़ें- अगले 10 दिन में ये 5 राशियां हो जाएंगी करोड़पति! 

कन्या राशि

ग्रहों के सेनापति द्वारा राशि परिवर्तन करने पर आपका भाग्योदय हो सकता है। धन और आत्मविश्वास में वृद्धि हो सकती है। करियर में आपको सफलता मिल सकती है। दोस्तों के साथ संबंध सुधर सकते हैं। रिश्तों में चल रहे मनमोटाव दूर होंगे। पारिवारिक जीवन में बदलाव आएगा। धन लाभ के लिए नए अवसर मिलेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के लोगों के लिए मंगल का गोचर लाभकारी रहेगा। कार्यक्षेत्र में सीनियर्स का सपोर्ट मिलेगा। प्रमोशन होने की भी संभावना है। रुकी हुई तरक्की में सफलता हासिल होगी। प्रेम संबंधों में सुधार हो सकता है। कार्यक्षेत्र में आ रहीं समस्याएं दूर होंगी।

धनु राशि

धनु राशि के लोगों के लिए मंगल का गोचर फलदायी रहेगा। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। जीवनसाथी के साथ रिश्ते में मधुरता आएगी। जिस काम को कई दिनों से करने में लगे हुए हैं वो जल्द ही पूरा हो सकेगा। किसी भी तरह का तनाव न लें। अपने गुस्से पर काबू रखें।

ये भी पढ़ें- Surya Gochar: त्रिग्रही योग बनने से जल्द मालामाल होंगी ये 3 राशियां!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो