whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

ग्रहों के सेनापति का हुआ राहु के साथ मिलन, अगले कुछ दिन में पैसों से गदगद हो जाएंगी ये राशियां

Mangal Rahu Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुछ दिन पहले राहु और मंगल की युति हो गई है। ऐसे में कुछ राशियों को अचानक धन का लाभ हो सकता है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि राहु और मंगल की युति से किन-किन राशियों को लाभ होने वाला है।
08:51 PM May 01, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
ग्रहों के सेनापति का हुआ राहु के साथ मिलन  अगले कुछ दिन में पैसों से गदगद हो जाएंगी ये राशियां

Mangal Rahu Yuti 2024: पूरे ब्रह्मांड में ग्रहों की संख्या 9 है। बता दें कि जब भी ग्रह अपनी राशि बदलते हैं या एक दूसरे के साथ मिलते हैं तो शुभ और अशुभ राजयोग का निर्माण होता है। इन राजयोगों को बनने से राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही ग्रहों के सेनापति मंगल देव मीन राशि में प्रवेश किए हैं, जहां पहले से ही राहु ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में सेनापति और राहु का मिलन हो गया है। दोनों ग्रहों के मिलने से कुछ राशियों की आर्थिक स्थिति अचानक बदल सकती है। तो आज इस खबर में उन राशियों के बारे में जानते हैं।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए राहु और मंगल की युति बेहद ही शुभ रहेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। जीवन से सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। जीवन खुशहाल बीतेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी। जो लोग शादीशुदा हैं उनको अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए मंगल और राहु की युति बेहद शुभ और अनुकूल रहेगी। सभी कष्टों से मुक्ति मिल जाएगी। जो लोग लंबे समय से बीमार हैं उनको राहत मिल सकती है। मंगल और राहु की कृपा से भौतिक सुखों में विस्तार होगा। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होने वाला है। जिन लोगों का विदेश जाने का सपना है वह बहुत जल्द पूरा होने वाला है।

Advertisement

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों को कुछ दिनों में आर्थिक तंगी से मुक्ति मिल सकती है। मंगल देव की कृपा से नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। साथ ही घर भी खरीद सकते हैं। जो लोग पढ़ाई कर रहे हैं उनको अचानक सफलता मिल सकती है। कारोबारियों के लिए यह समय बहुत ही शुभ रहेगा।

यह भी पढ़ें- 10 मई के बाद इन राशियों की बदलेगी किस्मत, बुध देव करेंगे राशि परिवर्तन

Advertisement

यह भी पढ़ें- पार्टनर पर हर समय शक करती हैं ये 5 राशि की लड़कियां

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो