होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

ग्रहों के सेनापति का हुआ राहु के साथ मिलन, अगले कुछ दिन में पैसों से गदगद हो जाएंगी ये राशियां

Mangal Rahu Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कुछ दिन पहले राहु और मंगल की युति हो गई है। ऐसे में कुछ राशियों को अचानक धन का लाभ हो सकता है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि राहु और मंगल की युति से किन-किन राशियों को लाभ होने वाला है।
08:51 PM May 01, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Mangal Rahu Yuti 2024: पूरे ब्रह्मांड में ग्रहों की संख्या 9 है। बता दें कि जब भी ग्रह अपनी राशि बदलते हैं या एक दूसरे के साथ मिलते हैं तो शुभ और अशुभ राजयोग का निर्माण होता है। इन राजयोगों को बनने से राशियों पर सकारात्मक और नकारात्मक प्रभाव पड़ता है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही ग्रहों के सेनापति मंगल देव मीन राशि में प्रवेश किए हैं, जहां पहले से ही राहु ग्रह विराजमान हैं। ऐसे में सेनापति और राहु का मिलन हो गया है। दोनों ग्रहों के मिलने से कुछ राशियों की आर्थिक स्थिति अचानक बदल सकती है। तो आज इस खबर में उन राशियों के बारे में जानते हैं।

Advertisement

कर्क राशि

कर्क राशि वाले लोगों के लिए राहु और मंगल की युति बेहद ही शुभ रहेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। जीवन से सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। जीवन खुशहाल बीतेगा। आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर हो जाएगी। जो लोग शादीशुदा हैं उनको अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है

सिंह राशि

सिंह राशि वाले लोगों के लिए मंगल और राहु की युति बेहद शुभ और अनुकूल रहेगी। सभी कष्टों से मुक्ति मिल जाएगी। जो लोग लंबे समय से बीमार हैं उनको राहत मिल सकती है। मंगल और राहु की कृपा से भौतिक सुखों में विस्तार होगा। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होने वाला है। जिन लोगों का विदेश जाने का सपना है वह बहुत जल्द पूरा होने वाला है।

कुंभ राशि

कुंभ राशि वाले लोगों को कुछ दिनों में आर्थिक तंगी से मुक्ति मिल सकती है। मंगल देव की कृपा से नया वाहन खरीदने का प्लान बना सकते हैं। साथ ही घर भी खरीद सकते हैं। जो लोग पढ़ाई कर रहे हैं उनको अचानक सफलता मिल सकती है। कारोबारियों के लिए यह समय बहुत ही शुभ रहेगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें- 10 मई के बाद इन राशियों की बदलेगी किस्मत, बुध देव करेंगे राशि परिवर्तन

यह भी पढ़ें- पार्टनर पर हर समय शक करती हैं ये 5 राशि की लड़कियां

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Open in App
Advertisement
Tags :
2024 Lucky ZodiacMangal Gocharrahu gochar
Advertisement
Advertisement