whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Neechbhang Rajyog कराएगा इन 3 राशियों को लाभ, धन-धान्य के साथ कारोबार में होगी वृद्धि

Neechbhang Rajyog: ज्योतिषियों के अनुसार, नीचभंग योग बहुत ही लाभकारी और शुभ फलदायी साबित होता है। आज इस खबर में जानेंगे कि नीचभंग योग से किन राशियों को लाभ होने वाला है।
09:09 AM Mar 29, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
neechbhang rajyog कराएगा इन 3 राशियों को लाभ  धन धान्य के साथ कारोबार में होगी वृद्धि

Neechbhang Rajyog: वैदिक पंचांग के अनुसार, आज चंद्र देव विशाखा नक्षत्र के बाद अनुराधा नक्षत्र के साथ वृश्चिक राशि में प्रवेश करेंगे। ज्योतिषियों का मनाना है कि चंद्र देव के इस गोचर से आज दोपहर में चंद्रमा और मंगल के बीच चतुर्थ दशम योग बनने वाला है। इस योग को चंद्र मंगल योग के नाम से जाना जाता है। बता दें कि चंद्रमा अपने नीच राशि वृश्चिक राशि में चल रहे हैं नीचत्व को दूर करेंगे और नीचभंग योग बनाएंगे। ऐसे में आज कुछ राशियों की किस्मत बदल सकती है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि नीचभंग से किन-किन राशियों को लाभ मिलेगा।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए नीचभंग योग बहुत ही लाभकारी सिद्ध होगा। बता दें कि इस दौरान जातक के सुख-समृद्धि में वृद्धि होगी। कारोबार में अचानक धन का लाभ हो सकता है। संपत्ति में वृद्धि देखने को मिलेंगे। जो लोग पढ़ाई कर रहे हैं उनको आज कारोबार में मुनाफा हो सकता है। नए कार्य करने के मौके मिलेंगे। साथ ही संतान पक्ष की ओर से कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है।

मिथुन राशि

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, चंद्रमा द्वारा बनाए गए नीचभंग योग बहुत ही लाभकारी साबित होगा। जो लोग नए कार्य की शुरुआत करना चाहते हैं, उनके लिए यह योग बहुत ही शुभ और महत्वपूर्ण रहेगा। समाज में मान-सम्मान के साथ धन में भी वृद्धि होगी। लेकिन भाईयों में मनमुटाव की स्थिति बन सकती है। आज आपको मानसिक तनाव की स्थिति बन सकती है।

तुला राशि

ज्योतिषियों के अनुसार, तुला राशि वाले लोगों के लिए नीचभंग योग शुभ रहेगा। यह योग परेशानियों से मुक्ति दिला सकता है। आर्थिक मामले मजबूत करेगा। लेकिन बजट का ध्यान रखते हुए ही खर्च करें, वरना बजट कमजोर हो सकता है। आज रिश्तेदारों के यहां से कुछ अच्छी खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- शनिवार के दिन करें इन 5 शक्तिशाली मंत्रों का जाप, शनि देव का मिलेगा आशीर्वाद

यह भी पढ़ें- आज मां लक्ष्मी 3 राशियों पर रहेंगी मेहरबान, जमकर कराएंगी धन की बरसात

यह भी पढ़ें- Chor Panchak 2024 चैत्र माह में कब से शुरू? इस दौरान क्या करें, क्या नहीं?

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय के एक्सपर्ट से सलाह अवश्य लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो