whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

राहु-मंगल की युति से 5 राशियों को होगा लाभ, घर में गूंज सकती है शहनाई

Rahu Mangal Yuti 2024: इस बार राहु और मंगल की युति 12 में से 5 राशियों के लिए अच्छी रह सकती है। उन्हें धन लाभ भी हो सकता है। आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में, जिन्हें राहु-मंगल की युति से फायदा हो सकता है।
05:32 PM May 12, 2024 IST | Nidhi Jain
राहु मंगल की युति से 5 राशियों को होगा लाभ  घर में गूंज सकती है शहनाई

Rahu Mangal Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, 23 अप्रैल 2024 को मंगल ग्रह का मीन राशि में गोचर हुआ था। जहां पहले से राहु विराजमान हैं। ऐसे में इस बार मंगल ग्रह के राशि परिवर्तन करने से मीन राशि में राहु और मंगल की युति हुई है। ये युति 31 मई 2024 तक बनी रहेगी।

आइए जानते हैं इस बार राहु और मंगल की युति किन 5 राशियों के लोगों के लिए लकी रहेगी।

यह भी पढ़ें- शनिदेव इन 5 राशियों पर 180 दिन तक रहेंगे प्रसन्न, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य!

मीन राशि

राहु और मंगल की युति मीन राशि में हुई है। इसलिए इस युति से सबसे ज्यादा फायदा मीन राशि के लोगों को ही होगा। भाग्य से मिले साथ की वजह से करियर में तरक्की मिलेगी। जिन लोगों का अपना कारोबार है, उन्हें धन लाभ हो सकता है। छोटे-भाई बहन की शादी भी पक्की हो सकती है।

मकर राशि

राहु और मंगल की युति मकर राशि के लोगों के लिए तरक्की के नए रास्ते खोल सकती है। कारोबार में जल्द ही अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है। माता की सेहत में सुधार हो सकता है। लंबे समय से अगर आप प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो जल्द ही आपका ये सपना पूरा हो सकता है।

मेष राशि

खर्चों में कमी करें। इससे भविष्य में पैसों की कमी से बच सकते हैं। धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं। लंबे समय से चल रहे कोर्ट केस से छुटकारा मिल सकता है। शत्रुओं का नाश हो सकता है। घर में खुशी का माहौल बना रहेगा।

सिंह राशि

आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। सेहत में सुधार हो सकता है। अगले हफ्ते तक परिवार वालों के साथ घूमने जा सकते हैं। कार्यक्षेत्र में प्रमोशन हो सकता है। कारोबार में मेहनत के हिसाब से परिणाम मिल सकते हैं।

कुंभ राशि

पिछले कुछ समय से जिस बात को लेकर आप परेशान चल रहे थे, उसका समाधान आपको मिल सकता है। परिवार में किसी की शादी तय हो सकती है। इसलिए घर में खुशी का माहौल बना रहेगा। पिता की सेहत में सुधार हो सकता है।

ये भी पढ़ें- वास्तु अनुसार करवाएं घर की दीवारों पर रंग, बनी रहेगी सुख-शांति

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो