whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुलंदियों पर होगा इन 3 राशियों के भाग्य का सितारा, सावन विनायक चतुर्थी पर बने ये महासंयोग

Sawan 2024 Horoscope: सावन 2024 की विनायक चतुर्थी इस बार विशेष योग-संयोग में पड़ रही है, जिसका असर सभी राशियों पर पड़ने की संभावना है। आइए जानते है, क्या शुभ संयोग बन रहे हैं और वे लकी राशियां कौन-सी हैं, जिनके जातकों के भाग्य का सितारा बुलंदियों पर होने की संभावना है?
12:25 PM Aug 07, 2024 IST | Shyam Nandan
बुलंदियों पर होगा इन 3 राशियों के भाग्य का सितारा  सावन विनायक चतुर्थी पर बने ये महासंयोग

Sawan 2024 Horoscope: पवित्र सावन मास की शुक्ल पक्ष की विनायक चतुर्थी बृहस्पतिवार 8 अगस्त, 2024 को मनाई जाएगी। यह दिन भगवान गणेश को विशेष रूप से समर्पित है और उनकी मासिक जयंती के रूप मनाया जाता है। इस दिन विघ्नहर्ता भगवान गणेश की आराधना से सभी मनोकामनाओं की पूर्ति होती है। इस बार सावन की विनायक चतुर्थी पर ग्रहों और नक्षत्रों की चाल से अद्भुत संयोग बन रहे हैं, जो सभी राशियों के लाभकारी सिद्ध हो सकता है।

वृषभ राशि

आपका ऑफिस में सहयोगियों से पूरा सहयोग प्राप्त होगा। कारोबारियों की कोई महत्वपूर्ण डील हाथ लग सकती है। आपमें बचत की प्रवृत्ति बढ़ने से खर्चों पर कंट्रोल हो सकता है। इससे धन संकट की स्थिति दूर हो सकती है। भाई या बहन के सहयोग से रुके और अटके हुए काम पूर हो सकते हैं। सिंगल लोगों के प्रपोजल पर क्रश का इकरार होने से दिल खुशी से झूम उठेगा। दोस्तों के साथ टूर पर जाने का प्लान बन सकता है। इस समय निजी जिंदगी से जुड़ा कोई अहम फैसला ले सकते है। स्वास्थ्य आपका साथ देगा।

कर्क राशि

कोर्ट में कोई केस चल रहा है, तो आपको जीत मिल सकती है। व्यापार से जुड़े लोग को नई और बड़ी डील को फाइनल करने में कामयाब होंगे। व्यापार में अप्रत्याशित लाभ होने की उम्मीद है। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए ये समय शुभ है। नई कार या कोई भी वाहन खरीदने के योग बन रहे हैं। ऑफिस पर काम का तनाव कम होगा रहेगा। बॉस से सपोर्ट प्राप्त हो सकता है। आमदनी के नए स्रोत विकसित होंगे। शिक्षा के क्षेत्र से जुड़े व्यवसाय में धन लाभ होने की संभावना है। लव लाइफ में साथी से नजदीकियां बढ़ेंगी।

ये भी पढ़ें:  Hariyali Teej 2024: मां पार्वती को लगाएं इन 5 चीजों का भोग, प्रसन्न हो देंगी अखंड सौभाग्य का वरदान

कन्या राशि

बड़े-बुजुर्गों के स्वास्थ्य लाभ होने से मन प्रसन्न रहेगा। आपकी भी सेहत ठीक रहेगी। शादीशुदा लोग अपने पार्टनर की सुख-सुविधा पर अधिक ध्यान दे पाएंगे। लाइफ पार्टनर से पूरा सहयोग प्राप्त होगा। स्टूडेंट्स जातकों को स्कॉलरशिप के लिए सेलेक्ट किया जा सकता है। व्यापार के लिए अच्छे स्टाफ मिलने से लाभ बढ़ने की संभावना है। रुका हुआ धन आने के प्रबल योग हैं। प्राइवेट जॉब से जुड़े लोगों की पदोन्नति हो सकती है। सपरिवार यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं। किसी दिया हुआ भारी रकम का कर्ज वापस मिलने की संभावना बन रही है।

ये भी पढ़ें: मां से म‍िली उपेक्षा…गुरु से शाप और इंद्र से छल, जानें कर्ण से जुड़ी अनसुनी कहान‍ियां

ये भी पढ़ें: महाभारत का पूरा युद्ध देखने वाले बर्बरीक कलियुग में कैसे बने कृष्ण के अवतार खाटू श्याम? जानें अद्भुत कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो