whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सावन के चौथे सोमवार से होगा 3 राशियों का भाग्योदय, अपार धन के साथ शोहरत में वृद्धि

Sawan 2024 Rashifal: 12 अगस्त, 2024 को पड़ने वाले सावन के चौथे सोमवार को सप्तमी और अष्टमी तिथि का संयोग है। इस दिन स्वाति और विशाखा नक्षत्र के साथ शुक्ल और ब्रह्म योग का महासंयोग बन रहा है। यह महासंयोग 3 राशियों के लिए बेहद शुभ है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?
09:55 PM Aug 08, 2024 IST | Shyam Nandan
सावन के चौथे सोमवार से होगा 3 राशियों का भाग्योदय  अपार धन के साथ शोहरत में वृद्धि

Sawan 2024 Rashifal: सावन का पवित्र महीना हिंदू धर्म में बेहद पवित्र माना गया है। इस महीने के प्रत्येक सोमवार को और भी शुभ माना जाता है, क्योंकि यह महादेव शिव और चंद्रमा को समर्पित दिन है। यही कारण है कि इसका विशेष महत्व होता है। लेकिन लेकिन इसमें भी सावन का चौथा सोमवार और भी अधिक खास माना जाता है। इस बार यह दिन 12 अगस्त, 2024 को पड़ रहा है।

इस बार इस खास दिन यानी 12 अगस्त को सप्तमी और अष्टमी दोनों तिथि का संयोग हो रहा है, वहीं इस दिन स्वाति और विशाखा नक्षत्र के साथ शुक्ल और ब्रह्म योग का महासंयोग भी बन रहा है। इसका असर यूं तो सभी राशियों पर पड़ेगा, लेकिन 3 राशियों पर इसका बेहद सकारात्मक होगा। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी हैं, जो शिव कृपा से अपार धन के साथ मान-सम्मान भी हासिल करेंगी?

मेष राशि

शिवजी की कृपा से आपमें साहस और आत्मविश्वास में होगी। स्टूडेंट्स जातकों के लिए उच्च शिक्षा ग्रहण के लिए यह समय बहुत ही शुभ फलदायी है। व्यापारियों को बिजनेस को बड़ा करने में सफलता मिलेगी। आप धन की सेविंग करने में सफल रहेंगे। सामाजिक काम से आपकी प्रसिद्धि बढ़ेगी। आप लोकप्रिय होंगे और समाज में मान-सम्मान प्राप्त होगा। शेयर मार्केट किया गया धन निवेश बढ़िया रिटर्न देगा। पारिवारिक सुख-सुविधा के साधनों की पूर्ति होगी। स्वास्थ्य का पूरा साथ मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए यह समय उनके भाग्योदय का हो सकता है। आपको आकस्मिक धनलाभ हो सकता है। किसी पुराने निवेश से अच्छा-खासा धन प्राप्त होने के योग हैं। ऑफिस में बॉस से कोई नई जिम्मेदारी दे सकते हैं, जो आर्थिक लाभ भी कराएगा। आपकी निजी संपत्ति में जबरदस्त वृद्धि होने के योग हैं। कारोबारियों को व्यापार दोगुना लाभ होने की संभावना है। कोई सरकारी प्रोजेक्ट मिल सकता है। आप नई गाड़ी खरीद पाएंगे। माता जी के आशीर्वाद से बिगड़े काम बन जाएंगे।

तुला राशि

शिव कृपा से आपके आमदनी डबल हो सकती है। उचित कर्म करते रहेंगे, तो शिवजी की आप पर आजीवन कृपा बनी रहेगी। कारोबारियों को कोई बड़ी डील मिलने से आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत हो जाएगी। कम मेहनत में अधिक लाभ मिलेगा। आपके शुभचिंतकों के सहयोग से आपके रुके हुए काम पूरे होंगे। नौकरीपेशा जातकों के काम को सराहा जाएगा। कार्यस्थल का माहौल सकारात्मक रहेगा। फैमिली लाइफ खुशियों से भरी रहेगी।

ये भी पढ़ें: Nag Panchami: नागदेव ने भाई बन बहन को दी सोने की झाड़ू, राजा ने दे डाली धमकी; जानें फिर क्या हुआ

ये भी पढ़ें: महाभारत का पूरा युद्ध देखने वाले बर्बरीक कलियुग में कैसे बने कृष्ण के अवतार खाटू श्याम? जानें अद्भुत कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो