whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सावन के तीसरे सोमवार से चमकेगी 3 राशियों की किस्मत, अश्लेषा-मघा नक्षत्र के स्वामी बनाएंगे मालामाल

Sawan Somwar 2024: सावन के पवित्र महीने का तीसरा सोमवार व्रत 5 अगस्त, 2024 को पड़ रहा है। इस दिन की शुरुआत अश्लेषा और मघा नक्षत्र के योग में हो रही है, जो 3 राशियों के लिए बेहद सकारात्मक साबित हो सकता है। आइए जानते हैं, ये 3 लकी राशियां कौन-सी है?
12:17 PM Aug 04, 2024 IST | Shyam Nandan
सावन के तीसरे सोमवार से चमकेगी 3 राशियों की किस्मत  अश्लेषा मघा नक्षत्र के स्वामी बनाएंगे मालामाल

Sawan Somwar 2024: शिवजी को प्रिय सावन मास के प्रत्येक सोमवार का हिन्दू धर्म में विशेष महत्व है। इस पावन महीने का तीसरा सोमवार व्रत 5 अगस्त, 2024 को रखा जाएगा। इस महीने के तीसरे सोमवार की शुरुआत शुक्ल पक्ष की प्रतिपदा यानी प्रथमा तिथि को अश्लेषा और मघा नक्षत्र के शुभ योग में हो रही है। इन दोनों नक्षत्र के स्वामियों, अश्लेषा नक्षत्र के स्वामी बुध और मघा नक्षत्र के स्वामी केतु, के प्रभाव से 3 राशियों की किस्मत चमक सकती हैं। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

मेष राशि

महादेव शिव की कृपा से मेष राशि जातकों के जीवन की अनेक मुश्किलें हल होंगी। धन-धान्य में वृद्धि होने के योग हैं। इनकम के नए लेकिन स्थाई स्रोत बनेंगे। जीवन में स्थिरता आएगी। प्राइवेट नौकरीपेशा जातक काम के बोझ से मुक्ति पा सकते हैं। सरकारी नौकरी वालों को अधिकारियों का सहयोग प्राप्त होगा। अचानक धन की प्राप्ति हो सकती है। दोस्तों के साथ टूर पर जाने का प्लान बन सकता है। लव लाइफ में साथी से नजदीकियां बढ़ेंगी।

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए यह समय यादगार हो सकता है। जीवन में आकस्मिक लेकिन सकरात्मक बदलाव आने के योग हैं। न केवल रोजमर्रा की परेशानियों का हल मिलेगा, बल्कि धन लाभ भी होने के योग हैं। कारोबार में जबरदस्त उछाल आ सकता है, भारी लाभ होने की आशा है। जॉब कर रहे लोगों का ऑफिस में मान-सम्मान बढ़ेगा। बॉस से अच्छी पटरी बैठ सकती है। मित्रों के संग मनोरंजन का लाभ उठाएंगे। पारिवारिक मदद से अपना नया काम या व्यवसाय शुरू कर सकते हैं।

मकर राशि

आपको कोर्ट-कचहरी के झमेले से मुक्ति मिलेगी। स्टूडेंट्स को स्टडी के सिलसिले में विदेश जाने का मौका मिल सकता है। किसी प्रोजेक्ट से आर्थिक लाभ होगा। शेयर बाजार में किए हुए निवेश का बढ़िया रिटर्न प्राप्त हो सकता है। इनकम का फ्लो तेज होगा, प्रोफेशनल लाइफ में स्थिरता आएगी। व्यापार में अप्रत्याशित लाभ होने की उम्मीद है। किसी को दिया हुआ कर्ज वापस मिलने की प्रबल संभावना है। लाइफ पार्टनर की हेल्प से घर के सभी अटके काम पूरे होंगे। स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।

ये भी पढ़ें: मां से म‍िली उपेक्षा…गुरु से शाप और इंद्र से छल, जानें कर्ण से जुड़ी अनसुनी कहान‍ियां

ये भी पढ़ें: महाभारत का पूरा युद्ध देखने वाले बर्बरीक कलियुग में कैसे बने कृष्ण के अवतार खाटू श्याम? जानें अद्भुत कहानी

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो