whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

अगले माह तांबे के पाये पर चलेंगे शनि देव, 3 राशियों को होगा धनलाभ

Shani Dev: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, अगले माह में शनि देव अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। ज्योतिषियों के अनुसार, शनि देव इस साल तांबे के पाये पर चाल चलेंगे। ऐसे में कुछ राशियों को लाभ ही लाभ होगा। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।
11:35 AM May 10, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
अगले माह तांबे के पाये पर चलेंगे शनि देव  3 राशियों को होगा धनलाभ

Shani Dev: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं। वहीं अगले माह यानी मई में शनि देव अपनी चाल में बदलाव करने वाले हैं। ज्योतिषियों के अनुसार, शनि देव की चाल में बदलाव के साथ ही साथ ही शनि देव का पाया भी बदल जाता है। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में पाया के बारे में जिक्र किया गया है। पाये चार प्रकार के होते हैं, पहला सोने का, दूसरा चांदी का, तीसरे लोहे का और चौथा ताम्र यानी तांबे का। ऐसे में शनि देव की चाल में बदलाव बहुत ही अहम मानी जाती है।

पाया फल

वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, बच्चे की कुंडली में चंद्रमा और शनि को आधार माना गया है। इन दोनों को आधार बनाकर पाया फल का निर्धारित किया जाता है। यह कुंडली में बहुत ही अहम माना गया है। बता दें कि अगले माह यानी मई में शनि देव ताम्र यानी तांबे के पाये पर रहेंगे। ऐसे में कुछ राशियों को लाभ ही लाभ होने वाला है। तो आइए उन राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

इन राशियों पर शनिदेव रहेंगे मेहरबान

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव अगले महीने यानी मई में वृषभ, कन्या और कुंभ राशि में तांबे के पाए पर रहेंगे। जिससे शनिदेव लाभ ही लाभ दिलाएंगे। ज्योतिषियों के अनुसार, शनि देव इन तीन राशि के अलावा कर्क, कन्या, मिथुन राशि वाले लोगों को कई मायनों में लाभ होगा। करियर और कारोबार में सफलता मिलेगी। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके स्थान परिवर्तन करने के योग बन रहे हैं। साथ ही आय में वृद्धि के भी योग बन रहे हैं। पूरे परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बन सकता है। परिवार में खुशियों का माहौल बनी रहेंगी।

यह भी पढ़ें- 20 मई से पहले वृषभ राशि में सूर्य और शुक्र की होगी एंट्री, 5 राशियों के लिए बेहद शुभ

यह भी पढ़ें- सुबह जागने के बाद और रात्रि के सोने से पहले करें ये 3 काम, मिलेगा लाभ

स्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो