होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Shani Gochar 2024: दिवाली और छठ के बाद शनि चलेंगे सीधी चाल, ये 3 राशियां होंगी मालामाल!

Shani Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार 15 नवंबर 2024 को शनि मार्गी अवस्था में रहेंगे। शनि की सीधी चाल से 3 राशियां मालामाल हो सकेंगी। आइए जानते हैं वो 3 राशियां कौन सी हैं?
03:21 PM Oct 15, 2024 IST | Simran Singh
शनि गोचर 2024
Advertisement

Shani Gochar 2024: ज्योतिष के अनुसार हर ग्रह समय-समय पर राशि परिवर्तन करते रहते हैं। इस दौरान एक राशि से दूसरी राशि में ग्रहों द्वारा प्रवेश किया जाता है। इस बार दिवाली और छठ के बाद कर्म न्याय के देवता शनि द्वारा राशि परिवर्तन किया जाएगा। जून में वक्री होने के बाद शनि ग्रह नवंबर में मार्गी होंगे यानी सीधी चाल चलेंगे। ऐसे में कई राशियों के लिए शनि की सीधी चाल लाभकारी रहेगी।

Advertisement

ज्योतिष के अनुसार फलदाता ग्रह शनि वर्तमान में कुंभ में वक्री अवस्था में हैं। 15 नवंबर 2024 से शनि मार्गी अवस्था में रहेंगे। शनि देव की खास कृपा कुछ राशियों पर होने वाली है जिससे उनके जीवन में सकारात्मक प्रभाव देखने को मिलेंगे। आइए जानते हैं कि शनि द्वारा सीधी चाल कब तक चली जाएगी?

मेष राशि

शनि मार्गी अवस्था में होने से मेष राशि के लोगों को लाभ होगा। कार्यक्षेत्र में आपका सम्मान बढ़ सकता है। धन में बढ़ोतरी के योग बन रहे हैं। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। व्यापारियों को व्यापार में तरक्की मिल सकती है। सामाजिक कार्यों में आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे। समाज में आपका मान बढ़ेंगा। नई योजनाएं फलीभूत होगी।

ये भी पढ़ें- Surya Gochar 2024: सूर्य देवता के तेज से सावधान रहे हैं ये 3 राशियां!

Advertisement

कन्या राशि

कन्या राशि के लिए शनि की सीधी चाल चलना फलदायी रहेगा। किसी से ज्यादा उम्मीद न रखें और पूरे विश्वास के साथ मन लगाकर काम करें, आपको सफलता जरूर मिलेगी। व्यापार में तरक्की और धन में बढ़ोतरी के योग बनेंगे। समाज में आपका मान-सम्मान में वृद्धि होने का योग है। आपकी किस्मत चमक सकती है। निवेश करने पर आपको मुनाफा हो सकता है, बस थोड़ा सोच समझकर इन्वेस्ट करें।

मकर राशि

मकर राशि के लिए शनि की सीधी चाल लाभकारी साबित होगी। आपको धन संबंधित लाभ हो सकता है। नौकरी बदलने के विचार में हैं तो नवंबर का महीना आपके लिए लाभकारी साबित हो सकता है। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। आपका मन प्रसन्न रहेगा। चिंता मुक्त के साथ आप नई योजनाओं पर काम करेंगे।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- Shukra Gochar: ये 3 राशियां जल्द बन सकती हैं अमीर! 
Open in App
Advertisement
Tags :
AstrologySaturn TransitShani GocharShani Gochar 2024
Advertisement
Advertisement