whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शनि कृपा से सोने की तरह चमकेगी 3 राशियों की किस्मत; मुश्किलें होंगी आसान, बनेंगे बिगड़े काम

Shani Gochar 2024: कर्माधीश न्याय के देवता शनिदेव अभी वक्री हैं यानी उल्टी चाल चल रहे हैं। अपनी इसी अवस्था में वे रविवार 18 अगस्त को वे नक्षत्र परिवर्तन करेंगे और पूर्वा भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। शनि की चाल में बदलाव से 3 राशियों के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?
10:53 AM Aug 05, 2024 IST | Shyam Nandan
शनि कृपा से सोने की तरह चमकेगी 3 राशियों की किस्मत  मुश्किलें होंगी आसान  बनेंगे बिगड़े काम

Shani Gochar 2024: कर्म के स्वामी और न्याय के देवता शनिदेव 30 जून, 2024 से उल्टी चाल चल रहे हैं। बेहद धीमी गति से चलने वाले शनिदेव की चाल में बदलाव से देश-दुनिया, मौसम और सभी 12 राशियों पर प्रभाव पड़ता है। रविवार 18 अगस्त, 2024 की रात 10 बजकर 03 मिनट पर शनि पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के द्वितीय पद से निकल कर पूर्व भाद्रपद प्रथम पद में प्रवेश करेंगे। उनकी चाल में बदलाव से यूं तो सभी राशियों पर असर पड़ने की संभावना है, लेकिन 3 राशियों के जातकों की किस्मत पलट सकती है और उनकी खुशहाली का दौर शुरू हो सकता है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

भाद्रपद नक्षत्र में शनि गोचर का पॉजिटिव असर

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के जीवन पर भाद्रपद नक्षत्र के प्रथम पद में शनि गोचर का असर अनुकूल सिद्ध हो सकता है। कारोबार में सोच-विचार कर लिए गए निर्णय से कामकाज में फायदा होगा, धन लाभ के मार्जिन में उछाल आने की संभावना है। पुराने बिके हुए माल की भारी रकम आने से राहत की सांस लेंगे। किसी को दिया हुआ कर्ज वापस मिल सकता है। पार्टनर की हेल्प से काम-धंधे का विस्तार संभव है। नौकरीपेशा जातकों की आमदनी बढ़ेगी। अधिकारियों का समर्थन प्राप्त होगा। काम का बोझ कम होने से मानसिक तनाव से मुक्ति मिलगी, फैमिली लाइफ में खुशियां बढ़ेंगी। लव लाइफ रोमांचक रहेगी।

तुला राशि

भाद्रपद नक्षत्र के प्रथम पद में शनि गोचर से तुला राशि के जातकों के जीवन पर लाभकारी असर हो सकता है। कारोबारी की समस्याएं सुलझने के योग बन रहे हैं। क्वालिटी और विज्ञापन के उपायों पर जोर देने से धन लाभ में वृद्धि होगी। कोई नई सरकारी डील मिल सकती है। अच्छे स्टाफ की रिक्रूटमेंट होने से व्यापार में लाभ होगा। स्टूडेंट्स जातकों को टीचर और सीनियर से उनके प्रोजेक्ट में हेल्प मिलेगा। स्कॉलरशिप मिलने से धन संबंधी चिंताएं दूर होंगी। इन्फेक्शन से हुई बीमारी से छुटकारा मिलेगा। मन प्रसन्न रहेगा। लाइफ पार्टनर की मदद से जीवन में खुशियां बढ़ेंगी।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए भाद्रपद नक्षत्र के प्रथम पद में शनि गोचर से अनेक फायदे होंगे। व्यापार संबंधी बाधाएं दूर होने के योग बन रहे हैं। कोई बड़ी कारोबारी डील मिलने से धन संकट दूर होने में मदद मिलगी। व्यापार के विस्तार से भविष्य में लाभ होने की संभावना है। धन की बचत के प्रयास में सफलता मिलगी, जो बैंक स्टेटमेंट में दिखेगा। नौकरीपेशा जातकों की इनकम में उल्लेखनीय इजाफा होने के योग हैं। आप अपना मकान या फ्लैट खरीद सकते हैं। पारिवारिक खुशियों में बढ़ोतरी होगी। स्टूडेंट्स जातकों को एजुकेशनल टूर पर जाने का अवसर मिलेगा। सेहत संबंधी परेशानियां खत्म होंगी।

ये भी पढ़ें: अर्जुन के बेटे इरावन के लिए श्रीकृष्ण ने क्यों लिया मोहिनी रूप, निभाया पत्नी का फर्ज…जानें पूरी कहानी

ये भी पढ़ें: Numerology: इन 4 तारीखों को जन्मे व्यक्ति होते हैं विश्वास के पक्के, इनमें कहीं आप भी तो नहीं!

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र की मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो