whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Shani Gochar 2024: जल्द शनि करेंगे राहु के नक्षत्र में प्रवेश, इन 5 राशियों की होगी मौज!

Shani Gochar Nakshatra Parivartan: कर्मफल दाता शनि ग्रह जल्द राहु के नक्षत्र में प्रवेश करने वाले हैं। आइए जानते हैं शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करने से किन 5 राशियों को लाभ हो सकता है?
12:26 PM Sep 24, 2024 IST | Simran Singh
shani gochar 2024  जल्द शनि करेंगे राहु के नक्षत्र में प्रवेश  इन 5 राशियों की होगी मौज
शनि नक्षत्र परिवर्तन 2024

Shani Gochar 2024 Nakshatra Parivartan: ज्योतिष के अनुसार जिस व्यक्ति पर कर्मफल दाता शनि देव की कृपा हो जाती है, उस व्यक्ति पर किसी बुरी नजर भी असरदायी होती है। सरल भाषा में कहें तो शनि की कृपा से व्यक्ति के जीवन के सभी दुख दूर हो जाते हैं और सुख-सुविधाओं का लाभ प्राप्त होने लगता है। ग्रहों के न्यायाधीश शनि 3 अक्टूबर 2024 को राहु के नक्षत्र में प्रवेश करने जा रहे हैं। नवरात्रि के पहले दिन शनि ग्रह अपना नक्षत्र परिवर्तन करेंगे। 3 अक्टूबर को कितने बजे शनि ग्रह नक्षत्र परिवर्तन करेंगे? किन-किन राशियों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन लाभदायक रहेगा? आइए जानते हैं...

Advertisement

Shani Nakshatra Parivartan Date 2024 

ज्योतिष के मुताबिक 3 अक्टूबर गुरुवार को 12 बजकर 10 मिनट पर राहु के शतभिषा नक्षत्र में शनि प्रवेश करेंगे। वर्तमान में गुरु के नक्षत्र पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में शनि ग्रह विराजमान हैं। शनि ग्रह का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना शुभ नहीं माना गया है। इससे अच्छा और बुरा प्रभाव 12 राशियों पर पड़ सकता है। आइए जानते हैं वो राशियां कौन सी हैं जिनके लिए शनि नक्षत्र परिवर्तन लाभदायक हो सकता है।

1. मेष राशि (Aries)

मेष राशि के लिए शनि ग्रह का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना उत्तम रहेगा। काफी समय से चल रही परेशानी से मुक्ति मिल सकेगी। कामकाज से मिल रहा तनाव दूर हो सकता है। धन संबंधित लाभ होने के योग बन रहे हैं। बस थोड़ा सब्र रखना आपके लिए जरूरी है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Surya Grahan: 2 अक्टूबर की रात से चमकेगी 3 राशियों की किस्मत! 

2. सिंह राशि (Leo)

सिंह राशि के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन उत्तम साबित हो सकता है। कामकाज में सफलता हासिल हो सकती है। नौकरीपेशा लोगों को सहयोगियों का साथ मिलेगा। अगर किसी काम को शुरू करने के विचार में हैं तो 3 अक्टूबर के बाद का समय आपके लिए लाभकारी रहेगा।

Advertisement

3. धनु राशि (Sagittarius)

धनु राशि के लोगों के लिए शनि का नक्षत्र परिवर्तन शुभ रहेगा। धन-दौलत में बढ़ोतरी हो सकती है। 3 अक्टूबर 2024 से आपके जीवन में बदलाव होने के योग हैं। आर्थिक समस्याएं दूर होंगी। आगामी दिनों में आपको लाभ हो सकता है। आर्थिक समस्या से छुटकारा मिल सकता है।

4. कन्या राशि (Virgo)

शतभिषा नक्षत्र में शनि ग्रह का जाना कन्या राशि के लोगों के लिए उत्तम साबित हो सकता है। राहु के नक्षत्र में प्रवेश करने से पारिवारिक जीवन खुशहाल रहेगा। व्यापार शुरू करने का फैसला लाभकारी हो सकता है। भौतिक सुख-साधनों का लाभ होगा।

ये भी पढ़ें- Surya Gochar: आने वाले 30 दिन में 3 राशियों को होगा तगड़ा मुनाफा! 

5. मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लोगों के लिए शनि का शतभिषा नक्षत्र में प्रवेश करना लाभकारी रहेगा। 3 अक्टूबर से आपके जीवन में कई नए बदलाव हो सकते हैं। आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है। पैसों के साथ-साथ समाज में भी आपका मान-सम्मान बढ़ सकता है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो