whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shani Gochar 2024: आज से शनि देव की बदल गई है चाल, 3 राशि के लोग बन जाएंगे मालामाल

Shani Nakshatra Parivartan 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज यानी 12 मई को शनि देव अपना नक्षत्र परिवर्तन कर चुके हैं। ऐसे में शनि देव कुछ राशियों पर अपनी कृपा बनाए रखेंगे। तो आज इस खबर में जानेंगे कि शनि देव के गोचर से किन-किन राशियों को लाभ होने वाला है।
11:18 AM May 12, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
shani gochar 2024  आज से शनि देव की बदल गई है चाल  3 राशि के लोग बन जाएंगे मालामाल

Shani Nakshatra Parivartan 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, आज न्याय और कर्मफल के दाता शनि देव अपनी चाल में बदलाव कर चुके हैं। शनि देव की चाल में बदलाव कुछ राशियों के लिए शुभ तो कुछ राशियों के लिए अशुभ मानी जाती है। शनि देव आज यानी 12 मई 2024 दिन रविवार को सुबह 8 बजकर 07 मिनट पर पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश कर चुके हैं। अब 18 अगस्त तक इसी नक्षत्र में विराजमान रहेंगे। ऐसे में शनि देव के नक्षत्र परिवर्तन से कुछ राशियों का भाग्य खुलने वाला है। आज से 3 राशि के लोगों के जीवन से सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। साथ ही वे अपना जीवन राजा जैसा व्यतीत कर सकते हैं। तो आइए आज इस खबर में जानते हैं किन-किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि वाले लोगों के लिए शनि की चाल में बदलाव बहुत ही अनुकूल और फायदेमंद मानी जा रही है। बता दें कि शनि देव वृश्चिक राशि वाले लोगों के सभी रुके कार्य पूर्ण करेंगे। कार्यक्षेत्र में विस्तार होगा। धार्मिक कार्यों में मन लगेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उन्हें अच्छी इंक्रीमेंट हो सकती है। पदोन्नति के भी संभावना है। आर्थिक संपत्ति में वृद्धि होने की संभावना है। सेहत से संबंधित सारी परेशानियां दूर हो जाएंगी। जीवन में खुशहाली आएगी।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए शनि का गोचर कई मायने में फायदेमंद रहेगा। जो लोग कानूनी मामलों में फंसे हुए हैं उन्हें जीत हासिल हो सकती है। साथ ही उन्हें अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। पड़ोसी से विवाद खत्म हो सकते हैं। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। परिवार के साथ यात्रा पर जाने का प्लान बन सकता है। सेहत संबंधित सारी समस्याएं खत्म हो जाएंगी।

मिथुन राशि

शनि के पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करने से मिथुन राशि वाले लोगों को शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है। घर-परिवार के सभी सदस्यों का साथ मिलेगी। साथ ही पूर्वजों का आशीर्वाद आपके साथ रहेगा। शनि देव की कृपा से आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। कारोबारियों के लिए यह समय बेहद ही शुभ रहेगा। रुका हुआ धन मिल सकता है। आर्थिक परेशानियों से मुक्ति मिल जाएंगी।

यह भी पढ़ें- अगले 12 माह तक राहु 3 राशियों पर रहेंगे मेहरबान, जमकर कराएंगे धन की बरसात

यह भी पढ़ें- 20 मई से पहले वृषभ राशि में सूर्य और शुक्र की होगी एंट्री, 5 राशियों के लिए बेहद शुभ

स्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिषीय मान्यताओं पर आधारित हैं और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो