whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

18 अगस्त से पलटेगी 3 राशियों की किस्मत, वक्री शनि नक्षत्र बदलाव से कर देंगे मालामाल

Shani Nakshatra Parivartan: वक्री होकर उल्टी चाल चलने वाले शनिदेव रविवार 18 अगस्त की रात 10 बजकर 03 मिनट पर पूर्व भाद्रपद नक्षत्र में प्रवेश करेंगे। शनि के इस नक्षत्र परिवर्तन से 3 राशियों के जातकों के जीवन में सकारात्मक बदलाव आ सकते हैं। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?
08:41 PM Jul 08, 2024 IST | Shyam Nandan
18 अगस्त से पलटेगी 3 राशियों की किस्मत  वक्री शनि नक्षत्र बदलाव से कर देंगे मालामाल

Shani Nakshatra Parivartan: वैदिक ज्योतिष में कर्म के स्वामी और न्यायाधीश शनिदेव 29 जून, 2024 से उल्टी चाल चल रहे हैं। अपनी इसी चाल में शनि ग्रह 18 अगस्त से नक्षत्र परिवर्तन करेंगे, जिसका असर देश-दुनिया सहित सभी राशियों पर पड़ेगा। रविवार 18 अगस्त की रात 10 बजकर 03 मिनट पर शनि ग्रह पूर्व भाद्रपद नक्षत्र के पहले पद (चरण) में प्रविष्ट होंगे। उनके इस नक्षत्र में गोचर करने से 3 राशियों के जातकों की किस्मत पलट सकती है। आइए जानते हैं, ये 3 राशियां कौन-सी हैं?

Advertisement

भाद्रपद नक्षत्र में शनि गोचर का सकारात्मक असर

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए भाद्रपद नक्षत्र में शनि गोचर अनुकूल सिद्ध हो सकते हैं। कारोबार में हर निर्णय सोच-विचार कर लेने की प्रवृत्ति विकसित होगी। इससे धन लाभ के मार्जिन में उछाल आएगा। किसी को दिया हुआ कर्ज वापस मिलने की प्रबल संभावना है। साझीदार के सहयोग से रुके हुए काम में प्रगति होगी। नौकरीपेशा जातकों को धन आमद के नए स्रोत प्राप्त हो सकते हैं। ऑफिस में बॉस का सहयोग और समर्थन प्राप्त होगा। मानसिक तनाव से मुक्ति मिलने के योग हैं। पारिवारिक जीवन में खुशियां बढ़ेंगी। आप विदेश यात्रा पर जा सकते हैं।

तुला राशि

तुला राशि के जातकों के लिए भाद्रपद नक्षत्र में शनि गोचर काफी लाभकारी साबित हो सकता है। कारोबारी में टैक्स संबंधी विवाद सुलझने से राहत की सांस लेंगे। सेल्स के उपायों पर जोर देने से अच्छा-खासा धन लाभ हो सकता है। कारोबारी यात्राओं से कोई नई डील मिल सकती है। योग्य और अनुभवी कर्मचारियों की भर्ती से लाभ होगा। स्टूडेंट्स जातकों को सीनियर लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा। प्रोजेक्ट संबंधी चिंताएं दूर होंगी। किसी संक्रमित बीमारी से मुक्ति मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। लाइफ पार्टनर की मदद से जीवन को व्यवस्थित कर पाने में सफल होंगे।

Advertisement

मकर राशि

मकर राशि के जातकों के लिए भाद्रपद नक्षत्र में शनि गोचर से व्यापार और सेहत संबंधी बाधाएं दूर होने के योग बन रहे हैं। कोई बड़ी कारोबारी डील पाने में कामयाबी मिल सकती है। व्यापार के विस्तार एक लिए यह उचित समय है, भविष्य में लाभ होने की संभावना है। पार्टनरशिप के बिजनेस में मुनाफा बढ़ने के प्रबल योग हैं। किसी कानूनी विवाद से छुटकारा मिल सकता है। नौकरीपेशा जातकों की आय में इजाफा होने के योग हैं।। नया वाहन घर में आ सकता है। पारिवारिक प्रसन्नता में बढ़ोतरी होगी। स्टूडेंट्स जातकों को कॉलेज टूर पर जाने का अवसर मिलेगा।

ये भी पढ़ें: चंद्र दोष को दूर भगाएंगे ये 5 ज्योतिष उपाय, वरना रुक जाएगी पर्सनल और प्रोफेशनल तरक्की

Advertisement

ये भी पढ़ें: Sawan 2024: उत्तर भारत का सबसे बड़ा शिव मंदिर, एक साथ होते हैं सवा लाख शिवलिंगों के दर्शन

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो