whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shani-Shukra Yuti 2024: मार्च के अंत तक 3 राशियों पर शनि-शुक्र की रहेगी कृपा, जमकर होगी पैसों की बारिश

Shani-Shukra Yuti 2024: ज्योतिषियों के अनुसार, इस समय शनि देव कुंभ राशि में विराजमान हैं और 18 मार्च को कुंभ राशि में ही उदय होंगे। बता दें कि कुंभ राशि में 7 मार्च को शुक्र देव भी प्रवेश कर चुके हैं। अब कुंभ राशि में दो बड़े ग्रहों की युति हो गई है। ऐसे में कुछ राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेगा। तो आइए उन राशियों के बारे में जानते हैं।
08:40 PM Mar 14, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
shani shukra yuti 2024  मार्च के अंत तक 3 राशियों पर शनि शुक्र की रहेगी कृपा  जमकर होगी पैसों की बारिश

Shani-Shukra Yuti 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दैत्य गुरु शुक्र देव को धन, सुख-समृद्धि और ऐश्वर्य के कारक ग्रह माना गया है। ज्योतिषियों के अनुसार, शुक्र देव 7 मार्च को ही अपनी राशि परिवर्तन कर चुके हैं। बता दें कि शुक्र देव इस समय कुंभ राशि में विराजमान हैं। जहां पहले से ही शनि देव भी अवस्थित हैं। अब कुंभ राशि में दो बड़े ग्रहों का योग बन रहा है। ऐसे में बता दें कि जब कुंभ राशि में शनि और शुक्र एक साथ मिलते हैं तो कुछ राशियों को गजब का लाभ मिलता है। तो आज इस खबर में जानेंगे कि किन-किन राशियों को लाभ मिलेगा।

मेष राशि

मेष राशि वाले लोगों के लिए शुक्र और शनि का मिलन बेहद लाभदायक रहेगा। जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनके स्थान परिवर्तन का योग बन रहा है। साथ ही आय में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं। कारोबारियों के लिए यह युति काफी हद तक शुभ रहेगा। कार्यक्षेत्र में विस्तार हो सकता है। पैतृक संपत्ति से धन का लाभ होगा। होली के बाद कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। साथ ही कार्य के संबंध में विदेश की यात्रा करना पड़ सकता है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए यह युति करियर और कारोबार के लिए बहुत ही शुभ रहेगा। बता दें कि इस युति से करियर में ग्रोथ होगा। नौकरी और कारोबार में बढ़ोतरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। जो लोग बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं उनको अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही कार्य के सिलसिले में यात्रा करना पड़ सकता है।

तुला राशि

कुंभ राशि में शुक्र और शनि का मिलन शुभ रहेगा। जो लोग शादीशुदा हैं उनके जीवन में खुशहाली बनी रहेंगी। ससुराल पक्ष से कुछ अच्छी खुशखबरी मिल सकती है। साथ ही जो लोग राजनीति के क्षेत्र में करियर बनाना चाहते हैं उनके लिए यह युति शुभ रहेगा। मार्च के अंत तक अच्छी खुशखबरी मिल सकती है।

यह भी पढ़ें- राहु-केतु का हुआ राशि परिवर्तन, इन 3 राशियों के लिए भारी संकट

यह भी पढ़ें- होलाष्टक में इन 3 राशियों की बदलेगी किस्मत, शनि देव बरसाएंगे धन-दौलत

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है और केवल जानकारी के लिए दी जा रही है। News24  इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी उपाय को करने से पहले संबंधित विषय पर सलाह लें।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो