whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Sharad Purnima 2024: आज रात से 3 राशियों का खुलेगा भाग्य, मां लक्ष्‍मी करेंगी मालामाल!

Sharad Purnima 2024: शरद पूर्णिमा की रात कुछ राशियों पर मां लक्ष्मी की खास कृपा होने वाली है। आइए जानते हैं कि किन राशियों की किस्मत चमकने वाली है?
09:49 AM Oct 16, 2024 IST | Simran Singh
sharad purnima 2024  आज रात से 3 राशियों का खुलेगा भाग्य  मां लक्ष्‍मी करेंगी मालामाल
शरद पूर्णिमा 2024
Advertisement

Sharad Purnima 2024: पंचांग के अनुसार आश्विन माह के पूर्णिमा तिथि को शरद पूर्णिमा कहते हैं। 16 अक्टूबर की रात 08:40 मिनट पर शरद पूर्णिमा की शुरुआत है और समापन 17 अक्टूबर को शाम 04:55 मिनट पर है। कहा जाता है कि शरद पूर्णिमा का चांद रात में धरती के सबसे पास होता है और इसलिए ये सुपरमून (Supermoon) भी कहलाता है। आज के चांद का बहुत महत्व होता है और चंद्रमा किरणों से लोगों का भाग्योदय हो सकता है। आज हम आपको उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी किस्मत आज रात से चमकने जा रही है। आइए जानते हैं।

शरद पूर्णिमा पर बन रहा है चार योग

  1. शश योग
  2. रवि योग
  3. धादित्य योग
  4. सर्वार्थ सिद्धि योग

इन राशियों पर मेहरबान हो रही हैं मां लक्ष्मी

कर्क राशि (Cancer)

कर्क राशि के लिए शरद पूर्णिमा फलदायी रहेगा। आपको व्यापार में तरक्की मिल सकती है। धन संबंधित लाभ हो सकते हैं। रुके कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे। दोस्त और परिवार के साथ कहीं जाने की योजना बन सकती है। नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा रहेगा।

मकर राशि (Capricorn)

ये भी पढ़ें- Sharad Purnima को इस समय धरती पर भ्रमण करती हैं मां लक्ष्मी

Advertisement

मकर राशि के लोगों के लिए शरद पूर्णिमा किस्मत चमकाने वाली रहेगी। आप जिस काम को करने की ठान लेंगे, उसमें आपको जरूर सफलता मिलेगी। धन में बढ़ोतरी होने का योग है। समाज में आपकी नई पहचान बन सकेगी। वाद-विवाद से दूर रहेंगे और मन में एक अलग उत्साह रहेगा।

Advertisement

मीन राशि (Pisces)

मीन राशि के लिए शरद पूर्णिमा लाभकारी रहेगा। व्यापार और करियर में आपको सफलता मिल सकती है। आप नए काम की शुरुआत करने का भी सोच सकते हैं। मौज-मस्ती जैसा व्यवहार रहेगा। धार्मिक कार्यों में हिस्सा लेंगे। लोगों की मदद करना आपको खूब भाएगा। धन में बढ़ोतरी हो सकती है, बस थोड़ा धैर्य रखने की जरूरत है।

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है।

ये भी पढ़ें- शरद पूर्णिमा के दिन जरूर पढ़ें ये व्रत कथा, सभी बीमारियों का होगा अंत! 

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो