whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शश और मालव्य राजयोग से 5 राशियों को होगा लाभ, शनि देव की प्राप्त होगी विशेष कृपा

Shash And Malavya Rajyog 2024: शश और मालव्य राजयोग के बनने से 12 में से 5 राशियों के लोगों की किस्मत खुल सकती है। धन-दौलत के साथ-साथ समाज में मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी हो सकती है। चलिए जानते हैं उन लकी राशियों के बारे में।
05:52 PM May 13, 2024 IST | Nidhi Jain
शश और मालव्य राजयोग से 5 राशियों को होगा लाभ  शनि देव की प्राप्त होगी विशेष कृपा
Shani Dev Rajyog

Shash And Malavya Rajyog 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, जब ग्रहों के राशि परिवर्तन से राजयोग का निर्माण होता है, तो उसका फायदा कहीं न कहीं सभी 12 राशियों को होता है। इस समय शनि देव कुंभ राशि में संचरण कर रहे हैं। आज से 6 दिन बाद यानी 19 मई 2024 को शुक्र देवता वृष राशि में गोचर करेंगे। इस बार शुक्र के गोचर से शश और मालव्य दोनों राजयोग बन रहे हैं। करीब 30 साल बाद किसी राशि में शश और मालव्य राजयोग का निर्माण हो रहा है।

आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में, जिनके लिए शश और मालव्य राजयोग लकी रहेगा।

यह भी पढ़ें- शनिदेव इन 5 राशियों पर 180 दिन तक रहेंगे प्रसन्न, जाग जाएगा सोया हुआ भाग्य!

कुंभ राशि

शश और मालव्य राजयोग के निर्माण से कुंभ राशि के लोगों को लाभ हो सकता है। कार्यस्थल में काम की सराहना हो सकती है। बिजनेस में धन कमाने के एक के बाद एक कई अवसर मिल सकते हैं। नौकरीपेशा लोगों की सैलरी बढ़ सकती है। व्यापारियों को धन लाभ हो सकता है।

सिंह राशि

कारोबारियों को बड़ा ऑर्डर मिल सकता है, जिससे आपको जल्द ही धन लाभ हो सकता है। जो लोग लंबे समय से विदेश जाने का प्लान बना रहे हैं, महीने के अंत तक उनका सपना पूरा हो सकता है।

मिथुन राशि

किस्मत से मिल रहे साथ की वजह से कारोबारियों को अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है। अगले हफ्ते तक धन लाभ हो सकता है। जल्द ही अपने नाम पर नई प्रॉपर्टी खरीद सकते हैं। आमदनी में बढ़ोतरी के भी योग बन रहे हैं, जिससे आर्थिक स्थिति में सुधार हो सकता है।

कर्क राशि

नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन होने के साथ-साथ सैलरी में भी इंक्रीमेंट हो सकता है। आपकी कमाल की कम्यूनिकेशन स्किल की वजह से आपके रिश्ते अच्छे बन सकते हैं। जिन लोगों का खुद का बिजनेस है, उन्हें महीने के अंत तक अच्छा-खासा मुनाफा हो सकता है।

तुला राशि

तुला राशि के लोगों के लिए शश और मालव्य राजयोग लाभकारी रह सकता है। बिजनेस में मुनाफा हो सकता है। नौकरीपेशा लोगों का प्रमोशन हो सकता है। प्रॉपर्टी या कार खरीद सकते हैं। जो लोग मीडिया या फैशन डिजाइनिंग में अपना करियर बनाना चाहते हैं, उन्हें जल्द ही बड़ा ऑफर मिल सकता है।

ये भी पढ़ें- Lucky लोगों की हथेली पर होते हैं त्रिशूल के निशान, बन जाते हैं हर बिगड़े काम

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र के मान्यताओं पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो