चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

शुक्र अस्त होने से अचानक इन राशियों की बदलेगी किस्मत, करियर में होगा बड़ा बदलाव

Shukra Ast 2024: वैदिक ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, कल यानी 28 अप्रैल को शुक्र देव अस्त होने वाले हैं। शुक्र देव के अस्त होने से कुछ राशियों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेंगे। तो आज इस खबर में जानते हैं किन-किन राशियों को लाभ मिलने वाला है।
11:49 AM Apr 27, 2024 IST | Raghvendra Tiwari
Advertisement

Shukra Ast 2024:  वैदिक ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों के बारे में विस्तार से बताया गया है। बता दें कि शुक्र देव को धन, वैभव, यश, सुख-समृद्धि और भोग-विलास का कारक ग्रह माना गया है। ज्योतिषियों के अनुसार, जब किसी जातक की कुंडली में शुक्र देव की स्थिति मजबूत होती है उनके जीवन में खुशहाली बनी रहती है। साथ सुख-सुविधा का लाभ उठाते हैं। बता दें कि शुक्र देव 24 अप्रैल की रात 11 बजकर 44 मिनट पर मेष राशि में गोचर कर चुके हैं।

Advertisement

अब कल यानी 28 अप्रैल को सुबह 7 बजकर 27 मिनट पर इसी राशि में अस्त भी हो जाएंगे। शुक्र देव के मेष राशि में अस्त होने से सभी राशियों पर शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ता है। लेकिन कुछ ऐसे भी राशियां हैं जिनको शुभ फल की प्राप्ति हो सकती है। आज इस खबर में उन्हीं राशियों के बारे में विस्तार से जानते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का अस्त होना बहुत ही शुभ फलदायी रहेगा। धन कमाने के नए-नए साधन बनेंगे। साथ ही अचानक कहीं से धन की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा। कारोबार में जमकर लाभ होगा। साथ ही जो लोग नौकरी कर रहे हैं उनको खूब तरक्की मिल सकती है। आय में भी वृद्धि के संयोग बन रहे हैं। करियर में बड़ा बदलाव देखने के मिलेगा। जो लोग शादीशुदा हैं उनके जीवन में खुशियां बनी रहेगी। साथ ही किसी भी कार्य में जीवनसाथी का साथ मिलेगा।

कन्या राशि

कन्या राशि वाले लोगों के लिए शुक्र का अस्त जीवन में खुशियों का पल लेकर आएगा। अचानक धन कमाने के नए सोर्स बनेंगे। धन का लाभ की स्थिति बन रही है। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। घर में सुख-शांति बनी रहेंगी। जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं उनको अच्छी नौकरी मिल सकती है। साथ ही आय में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं।

Advertisement

मकर राशि

कल यानी 28 अप्रैल के बाद मकर राशि वाले लोगों के जीवन में बदलाव देखने को मिलेगा। धन-संपत्ति के क्षेत्र में विस्तार होगा। कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। कोई बड़ी डील हाथ लग सकती है। निवेश किए हुए पैसे डबल हो सकते हैं। जो लोग शादीशुदा हैं उनके जीवन में खुशियों का माहौल बना रहेगा। परिवार में भी सुख-शांति बनी रहेगी। भौतिक सुख-सुविधाओं में विस्तार होगा।

यह भी पढ़ें- मई में शनि की बदलेगी चाल, इन 3 राशियों के जीवन में मचेगा धमाल

यह भी पढ़ें- आज है संकष्टी चतुर्थी का व्रत, जानें पूजा विधि और चांद निकलने का समय

डिस्क्लेमर: यहां दी गई जानकारी ज्योतिष शास्त्र पर आधारित है तथा केवल सूचना के लिए दी जा रही है। News24 इसकी पुष्टि नहीं करता है। 

Advertisement
Tags :
2024 Lucky Zodiacshukra ast
Advertisement
Advertisement